New Excited Lectrix ECity Zip: भारत में 80 हजार की प्राइस रेंज के साथ यह बाइक लॉन्च होने को तैयार, जाने धासु फीचर

हैलो दोस्तों आप लोगों मेरे नए आर्टिकल मे फिर से स्वागत है आज मैं आप लोगों के लिए लेकर आया हूँ Lectrix ECity Zip Electric Scooter विथ राइड मोड स्पेशल एडीसन। जैसा की दोस्तों आप टाइटल और थमलेन से समझ ही गए होंगे, की आज हम Lectrix ECity Zip Electric Scooter के अपडेट के बारे मे बात करेंगे| अपने पुराने स्कूटर की लोगों के द्वारा बताए गए कमियों को दूर कर मार्केट मे उसका न्यू वर्ज़न जल्द ही लॉन्च होगी

Telegram Group Join Now

आइए आज हम इसके बारे मे विस्तार से जानते हैं, की आपको अब कितनी प्राइज़ देनी पड़ेगी, क्या आपको चेंज देखने को मिलेगा, आपको क्या फीचर्स स्पेसिफिकेशन्स मैलेज, इन डीटेल सबके बारे मे बात करेंगे, तो दोस्तों ताकि अंत तक आपको क्लेयर आइडिया मिल जाए, अगर आप लोग  को इसके बारे में और भी जानकारी चाहिए, तो निचे मेरे साथ इस आर्टिकल में हमारे साथ आंतक बने रहिये, तो आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी |

Lectrix ECity Zip Electric Scooter को भारत में February 2024 में 80,000 रुपए से 90,000 रुपए की संभावित क़ीमत रेंज में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।वर्तमान में ईसिटी ज़िप के समान उपलब्ध बाइक्स काइनेटिक ग्रीन ई-लुना, ले​क्ट्रिक्स LXS 2.0 और टीवीएस xl100 कम्फ़र्ट हैं।

Lectrix ECity Zip Electric Scooter फीचर्स

इस कंपनी की ओर से 2 kWh पॉवर वाले बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ एक मोटर को जोड़ा गया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब 160 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है। साथ में कंपनी ने लाल , मूडी अरेंज, नियान हरा, जिंग ब्लैक,जेन व्हाइट जैसे आकर्षित कलर में लॉन्च किया है।

Lectrix ECity Zip Electric Scooter रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लोडिंग क्षमता मात्र 155 से लेकर 170 किलोमीटर तक की है। इलेक्ट्रिक फीचर्स के रूप में एलईडी लाइटिंग सेटअप एक मल्टी फंक्शन डिजिटल डिस्पले और विभिन्न प्रकार की रीडिंग मोड को दिया गया है और एक आरामदायक सेट लगाया गया है। साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काम भी ब्रेकिंग सिस्टम एबीएस जैसी सुविधाओं का भी प्रयोग किया गया है। साथ में कई स्मार्ट फीचर्स को भी जोड़ा गया है।

Lectrix ECity Zip Electric Scooter कीमत

अगर कीमत की बात करे तो कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 1,15,000 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। लेकिन कंपनी का कहना है कि इस कीमत में मिलने वाली स्कूटर से 10% अधिक फीचर्स और सुविधाएं मिलती है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में। 

इसे भी पढ़े :-Apache Rtr 310: Tvs ने लॉन्च की अपाची Rtr 310 जो टैंक फूल होने पे 330 किलो मीटर की देगी धांशु रेंज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment