Bajaj boxer 155: रॉयल एनफील्ड को तगड़ा टक्कर देने आ गई बजाज की यह धासु बाइक

Bajaj Boxer 155:हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की जब भी बुलेट का नाम आता है तो सबके दिमाग मे सबसे पहले रॉयल एनफील्ड का नाम आता है जीसे हर कोई पसंद करता है और रॉयल एनफील्ड ने मार्केट को पूरी तरह से कवर कर लिया है। बुलेट के बढ़ती डिमांड को देखकर अब बजाज कंपनी ने भी अपना एक बुलेट वर्जन लॉन्च करने के तैयारी मे है जो रॉयल एनफील्डस को तगड़ा टक्कर देने वाली है।

जी हाँ दोस्तों आज हम बजाज बाक्सर 155 की बात करने वालें है जो अपने दमदार फीचर्स और मैलेज की वजह से लोगों की दिलों और भारतीय सड़कों पे राज करने वाली है। तो चलिए जानते हैं इसके फीचर्स, इंजन, मैलेज, कीमत जिसके लिए आप हमारे साथ लास्ट तक बने रहिए।

Bajaj Boxer 155

तो फाइनली दोस्तों बजाज अपने बाक्सर को फिर से हमारे इंडियन मार्केट मे लॉन्च करने वाली है आपको बात देन की बजाज कंपनी की यह बाक्सर पहले हमारे इंडियन मार्केट मे आती थी जो मार्केट मे कुछ ज्यादा बेहतर पर्फॉर्म नहीं कर पाई थी जिसकी वजह से बजाज ने इसे 2015 मे ही इसे बंद कर दिया था। लेकिन अब उसी बाइक को न्यू और लेटेस्ट फीचर्स के साथ अब मार्केट मे फिर से लॉन्च करने वाली है।

Bajaj Boxer 155 की लुक

तो दोस्तों अगर हम इसके लुक की बात करें तो आप लोगों को न्यू रेट्रो लुक देखने को मिलने वाला है और यह बाइक काफी ज्यादा मसकुलर भी होगी। और यह राइडेरों की पहली पसंद होने वाली है।

Bajaj Boxer 155 की दमदार फीचर्स

-Bajaj Boxer 155

बजाज ने इस बाइक मे पहले की तुलना मे बहुत से ऐसे कई स्मार्ट फीचर्स दिए है जो आज कल हर कोई अपने बाइक मे देखना चाहता है। इसमे बजाज ने फीचर्स से लेकर कोई समझौता नहीं की है जिसमे आपको एलईडी डिस्प्ले, डिजिटल कंसोल, स्मार्ट फोन कानेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल सपीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, Drl लाइट जैसी बहुत सी फीचर्स दिए हैं जो अपने लंबे राइड को और आसान और आराम दायक बना सकते हैं ।

Bajaj Boxer 155 की इंजन और मैलेज

जैसा की बजाज इस  बाइक को रि-लॉन्च कर रहा है तो इस बाइक मे यह कोई कमी नहीं की है की जिसकी वजह से यह मार्केट मे फिर न चल पाए। तो Bajaj Boxer 155 मे आपको 148 सीसी का इंजन जो 12 bhp पावर देती है और साथ ही मे यह 14 nm का टर्क जनरेट करती है। यह पावर सहर और हाइवै दोनों पे बेहतर पेरफ़ॉर्मेंस देने वाली है।

अपने जबरदस्त पावर के साथ बजाज ने मैलेज से भी कोई समझौता नहीं की है इसमे आपको 50 किलो मीटर प्रति घंटा के मैलेज साथ ही यह राइडर की एक खास विकल्प साबित हो सकती है। चाहे आप शहर केए गलियों मे दौड़ाओं या फिर हाइवै पे यह अपने मैलज से आपको हमेस खुस रखने वाली है।

Bajaj Boxer 155 की भारतीय कीमत

Bajaj Boxer 155 अपने शानदार डिजाइन फीचर्स और मैलेज की वजह से लोगों पे राज करने वाली है। अगर हम वही इसकी कीमत की बात करें तो अभी तक बजाज की तरफ से कोई सूचना नहीं आई है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह सामने आया है की इसकी कीमत भारतीय मार्केट मे 1,20,000 से शुरू होने वाली है।

Bajaj Boxer 155 की लॉन्च डेट

इसकी फीचर्स कीमत और मैलेज के बारे मे जानने के बाद आपके मन यह सवाल उठ रहा होगा की यह लॉन्च हो चुकी है या नहीं अगर नहीं तो कब?

तो आपको बात दे की यह अभी तक मार्केट मे लॉन्च नहीं हुई है अभी तक केवल इसका स्पेसिफिकेशन्स और लुक ही सामने आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह 2024 के अंत तक भारत मे लॉन्च होने वाली है।  

इसे भी पढ़े :-मार्केट में बवाल करने आ गई Tata Altroz Facelift, फीचर्स और धांसू लुक देखकर आपके होश उड़ जाएँगे

Leave a Comment

देखे