Hero vida v1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र इतने रुपये में अपना बना सकते है, जाने कीमत और धासु फीचर

Hero vida v1 pro: हैलो दोस्तों आपका मेरे नए पोस्ट मे आपका स्वागत है। जी हाँ दोस्तों आज आपके लिए एक ऐसे स्कूटर लेकर आयें हैं जिसका बजट तो कम है पर इसके फीचर्स तो कमाल के हैं। यह हम दावा कर सकते हैं की जिस कम रेंज मे यह प्रीमियम स्कूटर मिलता है वह भी अपने एडवांश फीचर्स के साथ अगर आप चिराग लेकर भी घूमेंगे तो आपको इतने कम प्राइज़ मे इतने हाइटेक और इतने एडवांश फीचर्स कहीं नहीं मिलेंगे। यह केवल 65 मिनट मे 80% चार्ज हो जाता है।  आपको विश्वास नहीं होता है तो इसके डिटेल जानकारी के लिए आप अंत तक बने रहिए।

Telegram Group Join Now

Hero vida v1 pro के अमेजिंग मॉडल और डिजाइन

सबसे पहले हम इसके फ्रन्ट व्यू की बात करें तो यह डुअल कलर ब्लैक और फ्लैट सिल्वर कलर के कॉमबीनेशंस मे है जो अपने आप मे एक धांशु और अमेजिंग लुक दे रहा है। इसके फ्रन्ट मे एक छोटा स वाइजर ग्लास मिलता है जो इस गाड़ी के लुक मे चार चाँद  लगा रहा है। और इसमे  फ्लेकसीबल एलईडी इन्डिकेटर मिलता है जिसमे टूटने का कोई खतरा नहीं रहेगा।इसकी हेडलाइट की डिजाइन प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ के साथ बनाया गया है इसमे drl को एक युनीक तरीके से डिजाइन किया गया है जो आपको और किसी भी गाड़ी मे देखने को नहीं मिलेगा।

-Hero vida v1 pro

इसके साइड लुक की बात करें तो यह बाकी के स्कूटर से हटकर थोड़ा अलग लुक दे रहा है जो डुअल टोन मे है और इसकी साइड मे हीरो की 3-डी ब्रांडिंग की गई है।

इसके रियर के लुक की बात करें तो इस स्कूटर की बैक लाइट इतनी ब्राइट है मानो जैसे कार की बैक लाइट हो। जो सबसे ज्यादा ब्राइट और अच्छी लगेगी रात मे देखने मे। इसकी डिजाइन और लुक को देखकर आपको हर जगह प्रीमियम फीलिंग आएगी।

Hero vida v1 pro स्कूटर की फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो आपको इतने कम बजट मे इतने सारे फीचर्स कहीं भी देखने को नहीं मिलेंगे। इसकी शुरुआत हम इसके रिमोट चाभी से करते हैं इसमे आपको तीन बटन है फाइंड करने के लिए, सीट खोलने के लिए, और हेडलाइट ऑन करने के लिए। साथ ही मे इसमे ऑटोमैटिक हैन्डल लॉक भी दिया गया है। इसमे आपको 7 इंच का टीएफ़टी फूल कलर का डिस्प्ले मिल जाता है जो एकदम टीवी की तरह और जबरदस्त लगेगा। इसमे आपको मोबाईल चार्ज के लिए यूएसबी पोर्ट भी दिए हुए हैं। साथ ही इसमे अलग-अलग मोड अपने अलग-अलग रेंज के साथ मिल जाते हैं।

-Hero vida v1 pro

इसमे कमाल  की बात यह है की आप इसके सीट को एक नहीं बल्कि तीन जगहों से खोल सकते हैं जिसमे आपको 26 लीटर का बूट स्पेस मिलता है जो बहुत ज्यादा गजब की बात है। इसमे आपको कील स्विच,पार्किंग और रिवर्स की बटन,ब्लूटूथ कानेक्टिविटी, इसमे आपको क्रूज कंट्रोल मिलता है, साथ ही एक पैनिक(sos) बटन भी दिया हुआ है जीसे प्रेस करने पे ऑटोमैटिक कॉल या मैसेज चला जाएगा।

Hero vida v1 pro की इंजन और मैलेज

-Hero vida v1 pro

अगर हम Vida v1 pro मैलेज और इंजन की बात करें तो यह काफी अच्छा है। यह 40 की स्पीड मात्र 3.2 सेकंड मे पकड़ लेता है। इसमे 3.94 किलोवाट की बैटरी पैक है 1.97 किलोवाट की दो-दो बैटरी इसमे लगी हुई हैं। रियल वर्ल्ड रेंज है इसकी 110 किलोमीटर और इसका वजन 125 किलो ग्राम है। इसमे 80 की टॉप स्पीड और 25 न्यूटन मीटर की टॉर्क इस स्कूटर मे मिल जाती है।

Hero vida v1 प्रो की कीमत

अब हम इसके प्राइज़ की बात करें तो यह भारी छूट के साथ मात्र 1,33000 रूपये मे मिलेगा वैसे तो यह 1,56,000 का है लेकिन इस समय इसमे आपको 24,000 हजार की भारी डिस्काउंट चल रहा है जिसमे आपको 7 इंच का डिस्प्ले, ब्लूटूथ कोनेक्टिविटी, और अच्छे रेंज और कई स्मार्ट फीचर्स के साथ आपको मिल रहा है। येसे कई नये – नये स्कूटर की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।  

इसे भी पढ़े :-MG Astor का यह खतरनाक फीचर्स और धाशु लुक से लोग हुए दीवाने, जाने कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment