Moto G34 5G: Motorola का ये शानदार फोन , कम Price मे बेहतरीन Camera , कीमत जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान!

Moto G34 5G:यदि आप भी कम दाम मे एक Good Looking और बेहतरीन कैमरे वाला फोन की तलाश मे है तो अब आप की तलाश खत्म होती है क्यों की Motorola लाया है एक शानदार फोन जो आपके दिल को छु जाएगा। Motorolaने हाल ही मे Moto G34 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार मे लाने वाला है । जो की कम बजट मे अच्छे फीचर मे के साथ आने वाला है । इस फोन मे आपको 50 MP का हाई क्वालिटी वाला कैमरा मिल जाएगा । इस स्मार्टफोन मे 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज तथा 4 GB RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा ।

Moto G34 5G : Specification

Motorola का ये Moto G34 5G स्मार्टफोन आपको एंड्रॉयड वर्ज़न 14 के साथ मिलेगा । इस स्मार्टफोन मे आपको Qualcomm Snapdragon 695 के तगड़े का प्रोसेसर का अनुभव करेंगे और इतने कम दामों मे आपको काफी अच्छे फीचर देखने को मिलेंगे ।

Moto G34 5G : Camera के बारे मे

फोन के कैमरे की बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन मे डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा जिसमे आपको 50MP का प्राइमेरी कैमरा तथा 2MP का माइक्रो कैमरा देखने को मिल जाएगा ।
और आप इस फोन के प्राइमेरी कैमरे का इस्तेमाल करके अच्छी क्वालिटी का विडिओ रिकॉर्डिंग कर सकते है । यदि फ्रन्ट कैमरे या सेल्फ़ी कैमरे की बात करे तो आपको 16 MP का मिल जाएगा और आप इस कैमरे से भी फूल HD मे रिकॉर्डिंग कर सकते है ।जिसके साथ आपको Flashlight भी मिल जाएगा ।

Moto G34 5G : Display के बारे मे

Moto G34 5G के डिस्प्ले की बात करे तो आपको काफी बड़िया डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा जी की इस बजट के अनुसार काफी अच्छा है इस फोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन साइज 1080 x2400 पिक्सल का देखने को मिलेगा जिसका ऐस्पेक्ट ratio 20:9 है । इस स्मार्टफोन का स्क्रीन साइज़ 6.5 इंच का है जिसके साथ OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा । और पिक्सल डेन्सिटी मे आपको 405 PPI का है जिसके साथ 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी शामिल है। साथ ही साथ पाँच हॉल display भी उपलब्ध है ये सारे फीचर मिल कर फोन को स्मूद चलने मे मदद करेंगे ।

Moto G34 5G : के Processor के बारे मे

Moto G34 5G में प्रोसेसर Price के हिसाब से काफी अच्छा और तगड़ा होने वाला है जिसमे आपको Qualcomm का बेहतरीन Snapdragon 695 इस्तेमाल करने को मिल जायेगा। Moto G34 5G का ये प्रोसेसर परफॉर्मेंस में काफी अच्छा प्रोसेसर माना जाता है। यदि आप game खेलने के शौकिन है तो आप इस फोन मे Gaming भी कर सकते है।

Moto G34 5G : Battery और Charger के बारे मे

Motorola के इस नए 5G स्मार्टफोन में काफी अच्छी बैटरी दी गई है जिसकी लाइफ काफी अच्छी है और इस फोन की बैटरी और चार्जर की बात करें तो आपको इसमें 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो की काफी लंबे समय तक चार्ज रहेगी और इसको चार्ज करने के लिए 20W का चार्जर जिसकी क्षमता 18W है जो की फास्ट चार्जिंग( USB Type-C Port ) के साथ दिया गया है। इस फोन को फुल चार्ज करने के बाद जो की लगभग 45 मिनट से लेकर 1 घंटे तक का समय ले सकता है लेकिन एक बार पूरा फुल चार्ज होने बाद 7 घंटे से 8 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है ।

Moto G34 5G : Market Price और Launch Date in India

इस फोन के मार्केट प्राइस की बात करे तो ये फोन आपको 11,990 रुपये मे मिल सकती है जो की एक एक अच्छे फोन के लिए काफी कम दाम है । अब बारी आती है लॉन्च डेट की तो ये फोन Flipcard और Amazon पर 9 जनवरी 2024 को उपलब्ध होगा ।

साथियों मैंने आज आपको आज Moto G34 5G के इस नए फोन के बारे मे जानकारी दी है , जिसमे मैंने आपको Launch Date ,Price और इस फोन के बारे मे सम्पूर्ण जानकारी देने का प्रयास किया है उम्मीद है की आपको इस लेख के माध्यम से आपको सारी जानकारी मिल गई होगी और यदि आपको ये लेख पसंद आया हो तो आप मेरे इस लेख को शेयर भी कर सकते है । ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-PM Modi Shared Bhajan On Twitter:श्रीराम लला के स्वागत मे पीएम मोदी ने शेयर की जुबिन नौटियाल ,स्वाती मिश्रा ,हंसराज का भजन!

Leave a Comment

देखे