देसी लोगो का Range Rover एडवांस फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी से तैयार SUV Breeza

Suzuki SUV Breeza:हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका सागत है आज मै आपको बताने वाला ही एक ऐसी कंपनी जो बहुत लोगो के दिलो पर राज करती है और मै आपको बता दू Suzuki कंपनी भारतीय बाजार में अपनी वाहनों से दबदबा बनाये रखा है मारुती सुजुकी की एसयूवी अपनी दमदार परफॉरमेंस और कम कीमत के साथ साथ एडवांस  फीचर्स भी जोड़ा गया है। और हाल ही में मारुती सुजुकी ने इस एसयूवी का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया है, और मारुती सुजुकी की  यह कार SUV Breeza है।

Suzuki SUV Breeza

मारुती सुजुकी कंपनी  की यह कार इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी है, मारुती की यह कार मारुती सुजुकी अपनी फीचर और एडवांस टेक्नोलॉजी से लोगो के दिलो पर राज करती है ,मार्केट में अभी तक धूम  मचा रही अपनी नई लुक से , मारुती सुजुकी की ब्रीजा लोग बड़े सौख से खरीद रहे है। मारुति सुजुकी ब्रीजा भारत में सबसे लोकप्रिय और  कॉम्पैक्ट एसयूवी  माना जाता है। और मारुती सुजुकी की ब्रीजा को रेंज रोवर कहा जाता है।

Suzuki SUV Breeza Features

मारुती सुजुकी की इस कार ब्रीजा की बात करे तो इसमें फ्रंट नई Brezza में एक नई फीचर्स  देखने को मिलेगा ,जो की काफी तगड़ा है ,इसमें 9 इंच का (SmartPlay Pro+) टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। जिसके अंदर Android Auto और Apple CarPlay भी शामिल है। इसके अंदर 360 डिग्री का कैमरा दिया गया है। जो की पार्किंग को आसान बनाता है। इस कार में  हेड-अप डिस्प्ले ड्राइविंग दिया गया जो की ड्राइविंग को आसान बनाता है। इस कार में कनेक्टेड कार सेवा है जो आपको अपने वाहन को दूर से नियंत्रित करने की अनुमति देती है। और भी फीचर्स के साथ इसमें इलेक्ट्रानिक सनरूफ भी दिया गया जो की आरामदायक और शांति देता है ड्राइविंग में.

Suzuki SUV Breeza Specification

-SUV Breeza

इस कार की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें काफी ज्यादा स्पेसिफिकेशन दिया गया है ,इसमें LED हेडलाइट्स के साथ LED DRLs (DayTimeRunningLightSystem) जो की आकर्षक लुक प्रदान करता है , इस नई ब्रेज़ा के साइड में 16 इंच का डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिया है , जो की स्पोर्ट कार की तरह दीखता है। 

Design

मारुती की सुजुकी कार की ब्रेज़ा की बात करे तो इस कार की डिज़ाइन काफी खातरनाक लुक है ,इसके फ्रंट में में एक नया क्रोम ग्रिल लगाया गया है ,जो की Range Rover से मिलता है , इसके बम्पर को नया डिज़ाइन किया गया है। काफी शानदार लुक देता है ,मारुती सुजुकी ब्रेज़ा का नई लुक  एक प्रीमियम और आकर्षक लुक देता है।

Engine

इसकी इंजन की बात करे तो मारुती सुजुकी की इंजन काफी पावर फूल है। इसकी इंजन में 1.5 लीटर का K15B पेट्रोल इंजन के साथ आता  है  जो की 103 बीएचपी और 137 एनएम का पिक टॉर्क जनरेट करता है। इसकी स्पीड की बात करे तो मात्र 12 सेकंड में मारुती सुजुकी की ब्रेज़ा 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार देती है , इसमें  6 स्पीड आटोमेटिक ट्रांसमिशन भी दिया  गया है। जो की इंजन के साथ बहुत अच्छे से काम करता है। और शानदार  गियर शिफ्टिंग  प्रदान करता है।   

Price

मारुती सुजुकी की प्राइस की बात करे तो 8 लाख से इस कार की सुरुवात है ,और 14 लाख तक की इसकी शोरूम प्राइस है।ऐसे कई नये – नये कार की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।   

इसे भी पढ़े :-Porsche Macan EV: 613 किलोमीटर की रेंज और 260 किलोमीटर की टॉप स्पीड वाली पावरफुल इलेक्ट्रिक SUV

Leave a Comment

देखे