स्पोर्ट्स बाइक का पत्ता साफ करने आ गई Maruthisan की Dream+ इलेक्ट्रिक बाइक, जाने फीचर्स !

Maruthisan :हेल्लो दोस्तों आज के हमारे नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु कि भारत में बड़ी तेज़ी से इलेक्ट्रिक बाइक मार्केटो में फ़ैल रही है। और अपना जलवा भी बिखेर रही है। और नई नई इलेक्ट्रिक कंपनी मार्केट में आ रही है। और बहुत ही तेज़ी से इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर को मार्केट में लांच कर रही है , और वही इलेक्ट्रिक कंपनी मारथीसन ने अपनी हाल ही में इलेक्ट्रिक बाइक Dream+ को लांच क्या है।

Telegram Group Join Now

इसकी फीचर्स को देखकर लोग हुवे दीवाने और इस बाइक को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। और इस बाइक को रेंज काफी तगड़ी है ,आप इसे अपने घर पर ही आसानी से चार्ज कर सकते है। Maruthisan की यह इलेक्ट्रानिक बाइक Dream+ काफी शानदार है। यह इलेक्ट्रिक बाइक इन दिनों काफी चर्चाओं में बना है।

Maruthisan

इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक मैन्युफैक्चरिंग कंपनी मारथीसन ने अपनी इलेक्ट्रानिक मैनुफैक्टरिंग प्लांट को बेंगलूर में बनाया है। और कंपनी काफी बड़ी कम्पनी है। यह कंपनी एडवांस चीजो का प्रयोग करती अपनी इलेक्ट्रानिक स्कूटर , बाइक में। और इस इलेक्ट्रिक बाइक ड्रीम+ में काफी बेहतरीन टेक्नोलॉजी को इस्तेमाल किया गया है। यह इलेक्ट्रिक बाइक स्पोर्ट बाइक को भी टक्कर देता है।

Maruthisan Features

मारथीसन की इस Dream+ इलेक्ट्रिक बाइक की फीचर्स की बात करे तो इसमें काफी नई टेक्नोलॉजी और फीचर्स का यूज़ किया गया है। यह बाइक कुछ समय पहले ही मार्केट में लांच किया गया था। और यह इलेक्ट्रिक बाइक Dream+ काफी चर्चाओं में बना है। और यह लोगो द्वारा बहुत पसंद किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है। की यह कंपनी अपने वादे पर खरे उतरे है। जिसके बाद लोगो ने इस कंपनी पर पूरा भरोसा किया है।

इसकी प्रोडक्ट पर काफी लोग पसंद कर रहे है। इस बाइक में सिंगल चैनल ABS (AntilockBreakingSystem) भी दिया गया है। इसमें speedometer ,odometer , tripmeter सभी डिजिटल दिया गया है। LED हेड लाइट दिया गया है। रात को भी इस इलेक्ट्रिक बाइक को आसानी से चलाया जा सकता है।

Weight

-Maruthisan

इस इलेक्ट्रिक बाइक Dream+ की बात करे तो इसकी वेट 130 kg इस इलेक्ट्रिक बाइक का वेट है। और इस बाइक का वेट काफी हल्का है। जिसे कोई भी व्यक्ति आराम से इसे चला सकता है।

Range

इस इलेक्ट्रिक बाइक Dream+ की रेंज की बात करे तो इसकी रेंज काफी तगड़ी है। और यह बाइक 132 किलोमीटर का रेंज निकाल कर देती है। जो की काफी अच्छा रेंज है। और मारथीसँन की इसइलेक्ट्रिक बाइक Dream+ की स्पीड की बात करे तो इस बाइक की स्पीड 75 किलोमीटर प्रति घंटा निकाल कर देती है।

Battery

इस इलेक्ट्रिक मारथीसन बाइक ड्रीम+ की बैटरी की बात करे तो इसकी बैटरी में Li-ion Swappable Battery का यूज़ किया गया है। जो काफी बेहतरीन बैटरी है।

Breake

इस इलेक्ट्रिक बाइक की ब्रेक की बात करे तो इसमें डबल डिस्क ब्रेक दिया गया है। जो की बहुत से स्पोर्ट बाइक में डबल डिस्क नहीं दिया रहता है। और इसके टायर की बात करे तो इसकी टायर टुबलेस टायर दिया गया है।

Price

इस इलेक्ट्रिक बाइक Dream+ की प्राइस की बात करे तो इस बाइक की प्राइस 1,62000 रूपए शोरूम प्राइस है। और कोई भी व्यक्ति आसानी से खरीद सकता है। ऐसे को नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-अब Splendor बाइक की छुट्टी,क्युकि 2024 में Bajaj Boxer सबसे कम दाम में ग़दर लुक के साथ आ रही है !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment