अब splendor बाइक की छुट्टी,क्युकि 2024 में bajaj boxer सबसे कम दाम में ग़दर लुक के साथ आ रही है !

bajaj boxer: अब हर मिडिल क्लास के लोगों को होगा सपना सच । जी हाँ दोस्तों अब हर एक का बाइक लेने का सपना अब पूरा होगा क्योंकि बजाज बाक्सर ने 2024 मे एक नई स्टाइलिश और बेहतर माइलेज वाली बाइक लॉन्च कर रही है जिसका शुरुवाती कीमत है 49,999 रूपये। और यह इसमे आपको कमाल के फीचर्स देखने को मिलने वाला है। जैसा की आप जानते हैं की पिछले लंबे समय से splendor अपने लूकस और माइलेज के चलते मार्केट मे अधिक बिकने वाली बाइक है।

मार्केट मे इसको टक्कर देने के लिए कई बाइक लॉन्च किए गए लेकिन इसके बादशाहत को कोई खत्म नहीं कर पाया लेकिन अब बजाज इसको करारा टक्कर देने के लिए मार्केट मे अपनी बाइक बजाज बाक्सर 150 लॉन्च करने जा रही है।

bajaj boxer 150

यह दोस्तों अपने स्पोर्ट्स लुक मे जल्द ही भारत के सड़कों पे फर्राटा भरते हुए नजर आने वाली है 2024 bajaj boxer बाइक। बजाज की बाइक 150 अफ्रीका के बाजार मे बहुत तेजी से धमाल मचा रही है। और अब वहाँ पे लोगों की पहली पसंद भी बाक्सर 150 बन गई है। और अब दिल खुश कर देने वाली खबर यह है |

बजाज अब भारत मे भी अपनी लोकप्रियता को चार चाँद लगा देने वाली बाइक 150 को लॉन्च करने वाली है। बीते दिनों मे आए हुए खबरों से साफ पता चलता है की अब बजाज भारत मे आने वाले समय मे बेहद काम दामों मे बाक्सर 150 लॉन्च करने वाली है। अगर आप भी बजाज बाक्सर 150 को पसंद करते हैं तो आप इसकी पूरी जानकारी के लिए हमारे साथ लास्ट तक बने रहिए ।

bajaj boxer शक्तिशाली इंजन

अगर हम इसके इंजन की बात करे तो आने वाली बजाज बाक्सर 150 बाइक मे 144.8 सीसी का फोर स्ट्रोक वाला नेचुरली sib6 इंजन मिलने वाला है। जो की 7000 rpm पे 12 ps की पावर और 5000 rpm पर 12.24 nm का पीक टॉक जनरेट करेगा। साथ ही बाइक के इंजन को ठंडा रखने के लिए इसमे नेचुरल गोल्ड सिस्टम भी दिया जाएगा। यह सक्तिशाली इंजन की वजह से आप कोई भारी समान भी उठा सकते हैं फिर भी इस बाइक के प्रदर्शन मे कोई कमी नहीं देखने को मिलेगी।

bajaj boxer फीचर्स लिस्ट

-bajaj boxer

बजाज बाक्सर 150 के फीचर्स की बात करे तो इस बाइक मे किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट दोनों ही सुविधाएं कंपनी देने वाली है ।इस बाइक मे आपको क्लस्टर और ब्लूटूथ कानेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी हैं जिसके वजह से आप अपने बाइक से कनेक्ट रह पाएंगे। साथ ही इस बाइक मे एनालॉग स्पीडो मीटर एनालॉग आड़ो मीटर साइड इन स्टैन्ड इन्डिकेटर इंजन ऑन ऑफ जैसे जबरदस्त फीचर्स नई बाक्सर मे आपको देखने को मिलने वाले हैं।

माइलेज रेंज

अगर हम इसके माइलेज रेंज की बात करे तो आने वाली बजाज बाक्सर 150 बाइक से आपको जबरदस्त माइलेज मिलने वाला है। कंपनी का दावा है की नई बजाज बाइक 1 लीटर पेट्रोल मे 89 किलो मीटर का जबरदस्त तगड़ा माइलेज देने वाली है।

bajaj boxer कीमत

आने वाली बजाज बाक्सर 150 बाइक के कीमत की बात करे तो इसके कीमत की शुरुवात आपको 49,999 रूपये की शुरुवाती कीमत पे लॉन्च करने वाली है जो की यह कीमत बढ़कर इससे ज्यादा भी जा सकती है।
कंपनी इसको 2024 के अगस्त के महीने मे लॉन्च करने वाली है और जल्द ही इस सुपर बाइक के लिए बुकिंग शुरू हो जाएगी।
दोस्तों आप 100 सीसी से 150 सीसी के बीच मे कौन सी बाइक लेना ज्यादा पसंद करते हैं। कमेन्ट करके अपने उस बाइक का नाम जरूर बताइएगा। ऐसे को नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-मिडल क्लास वालो के लिए सुनहरा मौका कम पैसे में जादा माएलेज वाला पहला Cyborg इलेक्ट्रिक बाइक, जल्द ही ख़रीदे !

Leave a Comment

देखे