“Main Atal Hoon Trailer” मे Pankaj Tripathi का नया अंदाज देखने को मिला

Main Atal Hoon Trailer: हैलो दोस्तों आप सभी तो मिर्जापुर , मिमी , लूडो जैसी हिट मूवी और वेबसेरीस मे अपने परफॉरमेंस से सभी का दिल जीतने वाले Pankaj Tripathi को जानते ही होंगे । Pankaj Tripathi जी की न्यू मूवी “Main Atal Hoon” जिसका ट्रीयजर 19 दिसम्बर और ट्रैलर 20 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है जिसमे Pankaj Tripathi ने हमारे प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का किरदार मे नजर आ रहे है ।

Telegram Group Join Now

Main Atal Hoon Trailer

मूवी के ट्रैलर से साफ साफ पता चल रहा है की यह मूवी हमारे पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की Biopic मूवी है जिसमे पंकज त्रिपाठी जी अटल जी के अवतार मे नजर आ रहे है । ट्रैलर 3 मिनट 37 सेकंड मे देखने के बाद यह समझ मे आ गया है की, उनके गाँव से लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता बनाने तक उनकी जिंदगी को दिखाया जाएगा ।

इस ट्रैलर मे दिखाया गया है की अटल बिहारी वाजपेयी ने किस तरह पॉलिटिक्स मे अपनी जगह बनाई और क्या दाव पेंच खेले थे। फिल्म मे अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा लिय गए उन अहम फैसलों की भी झलक दिखलाई जाएगी साथ ही मे अटल जी के बचपन की शुरुवाती दिनों और राजनीतिक कारीयर ,बदलाओ के दिनों और भारत के एक महान राष्ट्र बनाने मे उनके महान बलिदान के बारे मे भी दिखाया जाएगा ।

यहाँ थोड़ा सस्पेन्स लोगों के बीच यह बना है की 3 घंटे के मूवी मे अटल जी के पूरे जिंदगी को कैसे दिखाया जाएगा ? और कैसे उन्होंने 5 साल की पूरी टर्म कम्प्लीट की औ साथ मे जब वह प्रधानमंत्री बने थे तब देश का विकाश बहुत ज्यादा हो रहा था फिर चाहे वह विपक्षी दल के नेता ही क्यों न हो उनको बहुत सपोर्ट किया था और उन्हे एक अच्छा नेता भी माना जाता था अब देखन यह है की कैसे उनके इस पूरी जर्नी को इस मूवी मे दिखाया जाएगा ।

Main Atal Hoon Trailer: अब तो यह मूवी रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

ट्रैलर मे एक सीन दिखाया जा रहा है की वह एक बैल गाड़ी पे बैठ के जा रहे हैं। इससे यह पता चलता है की उनके छोटी छोटी जानकारी पे भी उनके काम किया है यह तो सिर्फ मूवी के एक सीन है ऐसे अभी बहुत सीन होंगे जो मूवी मे ही पता चलेगा ।

Main Atal Hoon Trailer मे Pankaj Tripathi जी का अभिनय

अगर looks की बात की जाए तो पंकज त्रिपाठी 90% अटल जी ही लग रहे है । लेकिन जब कंटेन्ट डेलीवेरी की बात की जाए तो , चुकी अटल जी मे एक अलग तरह की कॉनवेसिग पावर होती थी जिसे उनकी बातों को लोग ठहर के सुना करते थे लेकिन इस ट्रैलर मे पंकज जी ने हर एक डैलॉग को बहुत ही शांति से बोलते हुए नजर या रहे है । हालांकि पंकज त्रिपाठी जी बहुत ही अच्छे ऐक्टर है और बेहतरीन ऐक्टर की लिस्ट मे पंकज जी तीसरे स्थान पे आते हैं ।

अटल बिहारी वाजपेयी जी के डैलॉग्स

अटल बिहारे वाजपेयी बने Pankaj Tripathi के फिल्म “Main Atal Hoon” मे खूब डैलॉग्स है जिसके बारे मे भी हम आपको बताने वाले है जिससको सुनकर आपको कभी हसी तो कभी ईमोशन वाला फ़ील होगा और यह डैलॉग्स जब भी सिनेमाघरों मे सुनने को मिलेंगे तब तालियाँ बजनी तय हैं ।

Main Atal Hoon Trailer मे डैलॉग्स ..

“यदि भारत मत की चरणों मे लहू
बहाकर ही आगे जाना है तो मे इस
पथ को ग्रहण करने के लिए तैयार पूर्ण रूप
से तैयार हूँ।


“लोकसभा मे पहली बार चुन के आया हूँ
505 सदस्यों की लोकसभा जिनमे
403 कॉंग्रेस और उनके साथी और
102 विपक्ष उसमे हम भारतीय जन
संस्कृत 4”


“और हम आशा करते है की हमे
बेलगाड़ी मे आता देख सरकार यह
देख पाएगी की देश मे गरीबी इस
व्यक्त किस अवस्था मे है”


“दलों की इस दलदल के बीच एक
कमल खिलाना होगा”


एक महिला उनसे सवाल पूछती हुई बोलती है की जनाब
“हम आपसे शादी करने के लाइ तैयार है लेकिन
हमे मुंह दिखाई मे कश्मीर चाहिए इसक बड़े दमदार तरीके से
जवाब देते है पंकज त्रिपाठी जी ने कहा की- मैं भी आपसे शादी करने को तैयार हूँ लेकिन मुझे दहेज मे पूरा पाकिस्तान चाहिए”

“हमे आज जरा भी दुख नहीं है की एक वोट से
हमारी सरकार गिर गई सट्टा का खेल चलता
रहेगा सरकारे आएंगी जाएंगी , पार्टियां बनेंगी
बिगड़ेंगी , पर यह देश रहना चाहिए”


पंकज जी ने अटल बिहारी वाजपेयी जी के हर किरदार को बारीकी से निभाने की कोसिस की है जो ट्रैलर मे साफ साफ दिखाई दे रहा हैं । फिल्म मे ऐसे ही सांदार डैलॉग देखने को मिलेंगे ।

Pankaj Tripathi जी ने एक इंटरव्यू मे कहा की ..

“रवि जाधव जी फिल्म के डायरेक्टर है जो बहुत ही कमाल के डायरेक्टर है उनका विजुल सेंस बहुत ही स्टनींग शूट की है मैं देख के आया हु पिछले दिनों पहला एडिट तो .वो मेरी कहानी है मैं उस फिल्म से जुड़ा हु डे 1 से ,देख कर मैं दो तीन जगह रोया अपनी ही फिल्म अपनी ही ऐक्टिंग जिस हर सीन को जनता हूँ हमे मालूम है की कितनी परेशानियों मे किस टेम्परेचर मे गर्मी मे हम शूट कर रहे थे फिल्म और मुझे उसे देख कर रोना आया ।

उन्होंने और बोला “ग्वालियर ,भोपाल , कानपुर, बॉम्बे , दिल्ली इन्ही शहरों मे हुई हैं तो कुछ लोगों के साथ chit भी हुआ है होता है न की कहानी कही और की और शूटिंग कही और की लेकिन अटल जी के जो मुख्य मुख्य पड़ाव थे उन उन जगहों पे गए थे”
और यह भी बोल की “मेरा यह सुखद संयोग है की मैं अभी तक दो ही रैली मे गया हूँ और दोनों अटल जी की रैली थी पटना मे और यह 1999-99 के बीच की बात है ।

उस दिन गांधी मैदान मे मेरे खयाल से 3-4 लाख लोग होंगे उस भीड़ मे 21 साल का युवा खड़ा है , कहा सोचे थे की हम सिनेमा मे जाएंगे और एक दिन इनका किरदार निभाएंगे”

इसे भी पढ़े : Top Bhojpuri Actress: भोजपुरी ऐक्ट्रेस जिनको लोग यूपी-बिहार का समझते है लेकिन वहा से इनका कोई ताल्लुक नहीं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment