kooku web series :कूकू पर अब तक के सबसे बेहतरीन वेब सीरीज ,भूल कर भी इसे मिस मत करे !

kooku web series cast: दोस्तों आपका हमारे नए पोस्ट मे स्वागत है आज हम एक ऐसे एप या प्लेटफॉर्म की बात करेंगे जिसे इंडिया मे तेजी से देखा जा रहा और सर्च किया जा रहा है । दोस्तों आप तो जानते ही होंगे की भारत मे रोमांटिक मूवीज बहुत देखा जाता है। तो kooku भी एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आपको रोमांटिक और हॉट सीन देखने को मिलेगी । यही वजह है की लोग इस kooku को बहुत ज्यादा ही सर्च कर रहे है। अगर आप भी देखना चाहते हैं kooku web series या फिर kooku web series download करना चाहते हैं तो हमारे इस पोस्ट को लास्ट तक पढिए।

Kooku web series

Kooku एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आपको रोमांस, ड्रामा, थ्रिलर, और सस्पेंस देखने को मिल जाएगा। और इन वेब सीरीज के डाइरेक्टर ने ऐसे कहानी के एपिसोड को एक दूसरे से जोड़कर रखे हैं की दर्शकों को उनके सीट से उठने ही नहीं देती। और kooku web series ke cast की तो बात ही अलग है वह दर्शकों के रियल लाइफ पे प्रभाव छोड़ देती है जो।

उनके अलग अलग स्वादों को पूरा करने मे मदद मिलती है फिर चाहे वह उनके गहन प्रेम कहानी या फिर उनके रोमांस की ही न क्यों बात हो। कूकू के पास हर तरह के लोगों के लिए तरह तरह के सीरीज आपको देखने को मिल जाएंगे ।
आज हम ऐसे ही कुछ दमदार और रोमांचिक वेबसीरीज के बारे मे बात करते हैं।

Golden hole:

kooku web series
– kooku web series Golden hole

इस वेब सीरीज आपको एक पत्नी है जो अपने पती के प्यार से वंचित रह जाती है और वह इस प्यार के खोज मे वह एक बहुत बड़े स्कैम मे फस जाती हैं जहां उसे प्यार और पैसा दोनों मिलता है लेकिन जल्द ही परेशानियों से घिर जाती है।
इस सीरीज के कास्ट है रेखा मोना सरकार,रोमीट बवेज, भारती कोली, सूरज भारद्वाज,दक्ष, नीट साधु हैं । यह वेब सीरीज 2020 मे kooku app पे रेलीज हुई थी जिसे आप देख सकते है।

Nayi naveli :

kooku web series
– kooku web series Nayi naveli

इस सीरीज मे आपको दो खुशहाल जोड़ों को जीवन के इर्द गिर्द घूमती है। इनमे एक की नई शादी के खुशहाल देख कर एक जोड़े के बीच तनाव आने लगता है और उन सब का रिश्ता बिगड़ने लगता है । मजे की बात यह है की क्या वह इस परेशानियों को हल कर पाएंगे और वह भी कैसे?
यह सीरीज 2021 मे रिलीज हुई थी इसमे आपको सहनीय अंसारी, राजनीत झ, अजय बफन, नीतीश जैसी kooku webseries के cast देखने को मिल जाएंगे।

जल बिन मछली(Jal Bin Machhli)

kooku web series
– kooku web series Jal Bin Machhli

इस वेब सीरीज मे आपको एक फॅमिली ड्रामा देखने को मिलेगा इसमे एक आदमी का अपने ऑफिस मे किसी के साथ अफ़ैर चलता है और उसी घर मे उसका भांजा भी रहता है जहां पे उसकी मामी अपने पती के प्यार को हासिल नहीं कर पाती है और वह अपने भांजे को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ देख लेती है। और उसका भांजा भी उन्हे देख लेता है तो वह दोनों आपस मे ही प्यार करने लगते हैं। इस सीरीज को 2020 मे रिलीज किया गया था इसमे आपको रितिक आर्यन, फोरम देसाई,बेबी महाली , आयुषी शर्मा अपने कास्ट मे देखने को मिल जाएंगे।

Photoshoot

kooku web series
– kooku web series Photoshoot

इस सीरीज मे आपको पैसा को ही सब कुछ दिखाया गया है जिसमे । और यह कहानी नंदनी और पीयूष की है जिसमे नंदनी एक जवान विधवा है और उसका फिगर भी कमाल का है और उसके पास उसकी कुछ सेल्फ़ी हैं जिसे देखकर पीयूष उसका पूरा फायदा उठाता है और वह उसे कैसे फोटो शूट के लिए राजी करता है उसके पास कुछ दिलचस्प योजनाएं देखने को मिल जाएगी। इस कहानी मे kooku series ke cast देखने को मिलेंगे जैसे रंजीत झा, पीहू जैसवाल, योगेश कुमार।

Jassi king-the fakr

kooku web series
– kooku web series Jassi king-the fakr

यह सीरीज 2020 को रिलीज की गई थी। इस सीरीज मे आपको एक फेमस सिंगर जस्सी किंग की कहानी देखने को मिल जाएगी उसके गानों के फैन ओ बहुत से लड़किया थी और वह बहुत रंगीन मिजाज का था । उसका जीवन तब चेंज हो जाता है जब उसके जीवन मे एक अलग और नई लड़की आती है। इस कहानी मे विक्रम कुमार, रेखा मोना सरकार, निधि महवाँ, धृतिमान दास देखने को मिले।

सुनो भाभी जी(Suno bhabhi ji)

kooku web series
– kooku web series Suno bhabhi ji

इस वेब सीरीज मे आपको ऐडल्ट और रोमांस देखने को मिलेगा इस कहानी मे एक जेठलाल के पत्नी की कहानी है जो की वह अपने पती जेठलाल से खुश नहीं है। और वह अपने ससुर और देवर से भी अवैध संबंध बना लेती यही नहीं वह और भी कई मर्दों के साथ अवैध संबंध बनती हैऔर एक दिन उसे पता चलता है की वह गर्भवती है और सब असमंजन मे है की आखिर बच्चा किसका है? इसमे आपको रेखा मोना सरकार, रजनीश जैसवाल,गेराव सिंह, आर्यन झ देखने को मिलेंगे

रात्री(Ratri):

kooku web series
– kooku web series Ratri

यह सीरीज 2021 मे रिलीज हुई थी इसमे आपको एक पाखी नाम की लड़की की कहानी है जिसमे वह नौकरी के तलाश मे मुंबई चली जाती है और वहाँ वह एक फ्लैट रेंट पे लेती है लेकिन उसके साथ जल्द ही डरावनी घटनाएं होने लगती है और वह इसका समाधान बेहद कामुक खोजती है उसके बाद भी उसके साथ कुछ दिलचस्प घटनाए देखने को मिलती है। इसमे अपने मेन लीड मे ददोपती तिवारी, माही कौर, मार्शल चंदेल। देखने को मिल जाएंगे।

सुनो ससुर जी( suno sasur ji)

kooku web series
– kooku web series suno sasur ji)

इसमे आपको एक नपुंससक पती के पत्नी की कहानी देखने को मिलेगी जिसमे एक विकृत ससुर जी और उस विक्षिप्त पत्नी है जब दोनों के मन के बीच इच्छाएं जागती है तो क्या उनका रिश्ता है यह भी भूल जाते हैं और वे अपनी वासनाऔ के सामने झुकते नजर आए जाएंगे। यह सीरीज 2020 मे रिलीज हुई थी और इसमे कुमारी सिमरन, पिंटू कुमार, अमित कुमार, रमन कुमार देखने को मिल जाएंगे।

भैया की बीवी(Bhaiya Ki Biwi)

kooku web series
– kooku web series Bhaiya Ki Biwi

यह सीरीज 2020 मे रिलीज हुई थी। इस कहानी मे एक खुशहाल परिवार को दिखाया गया है जिसमे एक युवा अपने परिवार और भैया भाभी के साथ समय बिताने की सोचता है लेकिन कुछ समय बाद कुछ ऐसा होता है की वह युवा अपने भाभी के साथ अवैध संबंध मे बांध जाता है और अपने मन की इच्छा के अनुसार चलने लगता है। इस कहानी मे आपको विरेंदेर आनंद, मोहन बग्गा, सार्थक चौधरी देखने को मिल जाएंगे।

चिट्ठी(Chitti):

kooku web series
– kooku web series Chitti

यह सीरीज कूकू ऐप पे 2020 को रिलीज की गई है इसमे एक लड़की एक प्रेमी को 25 साल बाद एक चिट्ठी भेजकर उसे याद दिलाती है की उसका एक बच्चा भी है। जिसेम जितना अधिक वह उसे दफनाने की कोसिस करता है उतना ही वह अपने परिवार के रिस्तों के नैतिक मूल्यों मे फँसता चल जाता है जब उसे पता चलता है की उसके बेटे की शादी उसकी नाजायज बेटी के साथ हो रही है तो वह अंदर से टूट जाता है। इस सीरीज मे आपको यशपाल, सफक नाज , शनया शर्मा, और रवि भाटिया जैसे कलाकार हैं। इस चिट्ठी के निर्माता अंशुमान प्रताप सिंह ने किया है।

इसे भी पढ़े : Crime Patrol Actress Name: क्राइम पेट्रोल की ये खूबसूरत अभिनेत्रिया जिन्हे आप रोज टीवी पर देखते है,जानिए कौन है ?

Leave a Comment

देखे