Akash & Simran Love Story: आशीष चंचलानी के दोस्त,आकाश ने सिमरन धनवानी से किया इंगेजमेंट

Akash & Simran Love Story:आशीष चंचलानी के दोस्त आकाश डोडेजा और सिमरन धनवानी ने अपने एन्गैज्मन्ट का  फोटो और विडिओ के द्वारा अपने फैंस के साथ साझा किया। सिमरन धनवानी ने आकाश के पहनाए हुए रिंग की फोटो क्लिक करके अपने इंस्टाग्राम पे पोस्ट  करते हुए लिखा है की “To new beginnings”|

Telegram Group Join Now

साथ ही सिमरन ने लिखा की मैंने कभी नहीं सोच था की मैं अपने बेस्ट फ़्रेंड्स आकाश के प्यार मे पड़ जाऊँगी। और मैं आकाश के साथ सगाई करके बहुत खुश हूँ । आकाश डोडेज ने अपने घुटनों पे बैठकर सिमरन धनवानी को फिल्मी स्टाइल मे परपोज किया।

सिमरन ने जो फोटो पोस्ट की थी उनके फैंस ने भर भर के बधाई और प्यार दिया । यूट्यूब के कॉमेडीयन Ashish Chanchlani ,जो की दोनों आकाश और सिमरन के बेस्ट फ़्रेंड्स हैं और दोनों को मिलाने वाले भी हैं बोल सकते है आशीष ही इन दोनों के मैच मेकर थे, ने उनके फोटो पे कमेन्ट किया की “yes, guys, Hermione granger got engaged with ron Weasley” और उन्होंने और कुछ भी शेयर किया  की “Love you both so much. My 2 bestest friends are getting married। Just wow”

Akash & Simran Love Story Simran: Dhanwani & Akash Dodeja Get Engaged

Akash & Simran Love Story Simran: Dhanwani & Akash Dodeja Get Engaged

Akash & Simran Love Story:दो दिन मे ही आकाश को हो  गया सिमरन से प्यार

Akash & Simran Love Story: आशीष चंचलानी ने इन दोनों के लव स्टोरी की कहानी को साझा करते हैं की आकाश मात्र दो दिन मे सिमरन के प्यार मे पड़  गए थे । यह तब की बात है जब आशीष चंचलानी “The Palti Khor friends” की शूटिंग कर रहे थे । आकाश आशीष के कॉलेज के दोस्त थे और सिमरन आशीष के बिजनस रिलेटेड फ़्रेंड्स थी।

खास बात यह है की आकाश और सिमरन एक दुसरे को नहीं जानते थे उनकी मुलाकात “The Palti Khor friends” के दौरान हुई थी और मजे की बात यह है की आकाश सिमरन के प्यार मे मात्र दो ही दिन पे पड़ गए और उन्होंने अपने बेस्ट फ़्रेंड्स आशीष को बताया तब क्या फिर आशीष उन दोनों को मिलने की कोशिश करने लगे और अब दोनों शादी करने वाले हैं।

आकाश ने परपोज का विडिओ यू ट्यूब पे शेयर किया

Akash & Simran Love Story: आकाश डोडेजा ने अपने यू ट्यूब चैनल पर 3 जनवरी को एक विडिओ “I proposed her..”के नाम से अपलोड किया है ।आकाश ने  अपने दिल की बाते अपने पहली मुलाकात के बाते और कैसे वह उनके प्यार पे पड़े और उन्हे कब अपने प्यार का पता चल और उनके कुछ खास पल इन सभी बातों को एक विडिओ बना कर सिमरन को दे दिया । आकाश ने पहले भी कई बार सिमरन को परपोजे किया था लेकिन सिमरन जवाब मे केवल “thank you” ही देती थी।

आकाश ने एक खास पल को भी बताया की “जब वह सिमरन को 5 साल पहले उनके कजीन के शादी से पिकप करने गए थे तब भी मैंने सिमरन को “आई लव यू” बोला था और मैंने तब भी उम्मीद लगाई थी की वह “thank you” ही बोलेगी लेकिन उसने उस दिन “आई लव यू तू” का रिप्लाइ दिया था” । और उसके बाद दोनों आकाश ने अपने घूमने फिरने और अपने कुछ खास पलों को भी बताया । इन सभी विडिओ को देखकर सिमरन के आँखों मे आँशु आए गए थे और बहुत ही ईमोशनल हो गई थी। आकाश के इस विडिओ के खत्म होने के बाद ..

आकाश एक रिंग निकलते हुए बोलते हैं की यह वह रिंग है जो नानी ने मेरी माँ को दी थी और माँ ने मेरे को बोलते हुए कहते हैं की “अगर तुम मेरे से शादी करना चाहती हो तो मैं यह रिंग तुम्हें पहनना चाहता हूँ” फिर क्या सिमरन ने एक्सेप्ट किया और दोनों गले लग गए और बहुत ईमोशनल हो गए दोनों। और दोनों ने एक दूसरे को रिंग पहन कर सगाई कर ली।

Akash & Simran Love Story Simran: Dhanwani & Akash Dodeja Get Engaged

 इनके इस विडिओ पे फैंस  लोगों ने भी जमकर कमेन्ट मे बधाई दिया  एक ने कमेन्ट किया की “बधाई हो जादू और सिमरन,वही दूसरे ने किया की बधाई हो मेरी जान लोग, एक ने तो यह लिखा की “बधाई हो जादू भाई . मैं हमेसा आपको और सिमरन को साथ मे देखना चाहता था आप दोनों हमेसा खुश रहो लव यू सो मच” ऐसे बहुत से बधाई इन दोनों को कमेन्ट मे मिलते जा रहे हैं।

कौन है आकाश डोडेजा

आकाश का जन्म 26 मार्च और 1993 को महाराष्ट्र मे हुआ था । और वह आज 27 साल के हो गए हैं आकाश ने केमिकल से इंजीनियरिंग की है। और आकाश ने जुलाई 2015 मे फर्म को जॉइन कर लिया था । जब वह जॉब कर रहे थे तभी उन्होंने डिसाइड किया की वह भी आशीष चंचलानी के साथ काम करेंगे जो की एक फेमस यू टूबर थे और इनके दोस्त भी । और वह उन सभी के साथ काम करते हुए उन्हे बहुत मजा आने लगा और वह उन्होंने अपनी जॉब छोड़कर फूल टाइम यू ट्यूब पे विडिओ बनाने लगे ।

आकाश ने अनमोल सचार ,सिमरन धनवानी, कुणाल छबरिया के साथ काम करना स्टार्ट किया और धीरे धीरे वे फेमस होते गए । फेमस होने के बाद आकाश ने खुद का चैनल बनाया । और उसमे वह vlogging करने लगे और लगातार विडिओ अपलोड करते गए । उनका फेमस विडिओ होता है “behind-the-scenes ऑफ the-ashish-chanchlani vines”। और उन्हे “jadoo vlogs” के नाम से भी जाना जाता है।इसी तरह की मजेदार खबरों के लिए हमें thetazanews.com पर फालो करे |  

इसे भी पढ़े :-Best Cop movies On Ott:-‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ से पहले आप ओटीटी पर ये 6 दमकेदार फिल्म देख सकते है,आज ही देखे !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment