भारत में जल्द लांच हुई एक ऐसी स्पोर्ट e-Bike जो मार्केट धमाल मचा रही, जाने गजब के फीचरऔर कीमत

Joy Hurricane e-Bike: हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की भारत में जल्द ही स्पोर्ट बाइक लांच हो गयी है, जो बहुत ही शानदार फीचर के साथ मार्केट में धमाल मचा रही है और इसका लुक बहुत धासु होने वाला है जो लोगो को अपना दीवाना बना रही है. और मै आपको इसके बारे में सारी जानकारी निचे आर्टिकल में देखने को मिलेगी |

Joy Hurricane e-Bike

मै आपको बता देना चाहता हु की भारत में आज एक से बढ़ कर एक एडवांस टेक्नोलॉजी की इलेक्ट्रिक बाइक हमें देखने को मिल रही हैं इसमे आपको कमाल की परफॉरमेंस व आधुनिक फीचर देखने को मिलता है। Joy इ-बाइक देश की एक प्रीमियम इ-व्हीकल ब्रांड है जिनके पास काफी सरे एडवांस स्कूटर व बाइक मिलती है। जॉय इ-बाइक न अब अपनी सबसे रेमियम डिज़ाइन की इलेक्ट्रिक बाइक को मार्केट में लांच कर दिया है. जो लोगो को बहुत ही जादा पसंद आ रही है.

Joy Hurricane e-Bike की फीचर

मै आपको बात दू की इस बाइक मे काफी शानदार व प्रीमियम फीचर जो इस बाइक को एक लक्ज़री व स्पोर्टी लुक देखने को मिलता हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको एक डिजिटल स्क्रीन, कीलेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट, एंटी-थेफ़्ट अलार्म, तीन राइडिंग मोड, फास्ट चार्जिंग, डिस्क ब्रेक, एलाय व्हील, LED लाइट, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, व और भी बोहोत से प्रीमियम फीचर देखने को मिलता है अगर आपको एक स्पोर्टी लुक वाली इ-बाइक की तलाश में है तो यह बाइक ही शानदार बाइक साबित हो सकती है. 

Joy Hurricane e-Bike की मोटर, बैटरी और चार्जर

मै आपको बता देना चाहता हु की Joy e-Bike Hurricane इलेक्ट्रिक बाइक में बहुत से कमल के फीचर देखने को मिलेंगे. इसमे आपको बहुत अच्छा रेंज जो इसको काफी पावरफुल बनाती है जो आपको इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में आपको मिलती है इसमे आपको पावरफुल 5000W की DC ब्रुशलेस हब मोटर देखने को मिलती है जो आपको 230 NM का पीक टार्क जन्राते करने की छमता रखता है.

मै आपको बता दू की इस पावर इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 90 किलोमीटर प्रतिघंटे की टॉप स्पीड तक की छमता भी देखने को मिलता है जो काफी बढ़िया माना जाता है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको एक 72V 66Ah फिक्स लिथियम-आयन बैटरी पैक भी देखने को मिलता है जो एक बैटरी के एक बार पूरा चार्ज होने पर आपको 80 किलोमीटर की नॉमिनल रेंज भी देखने को मिलता है.

-Joy Hurricane e-Bike

मै आपको बता देना चाहता हु की इस बाइक के साथ आपको एक 10 Amp का स्मार्ट चार्जर जो इस बाइक को मात्र 8 घंटों में पूरा चार्ज करने की छमता रखता है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 150 किलो कालोडिंग कैपेसिटी मिलती है जिसके बाद भी ये काफी बढ़िया परफॉरमेंस देने की पावर होती है|

Joy Hurricane e-Bike की कीमत

मै आपको बता देना चाहता हु की इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत में हमें ₹2.33 लाख रुपए देखने को मिलती है। ये थोड़ी ज्यादा कीमत हैलेकिन एक 80 किलोमीटर की रेंज वाली बाइक बहुत अच्छा माना जाता है । लेकिन इसके फीचर और स्टाइल को देखा जाये तो ये कुछ बढ़िया हो सकती है। अगर आपका इतना बजट है तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है.येसे कई नये – नये कार की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।  

इसे भी पढ़े :-27 Kmpl माइलेज के साथ Mahindra Bolero की SUV मार्केट में धमाल कर रही, जाने गजब के फीचर

Leave a Comment

देखे