iphone16 बम्फर फीचर के साथ जल्द ही मार्केट में आने वाला है एक नए माडल को लेकर हुआ खुलासा !

iphone16: हेल्लो दोस्तों आज के हमारे नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की इस साल एप्पल एक बार फिर आईफोन लांच करने जा रहा है जिसके मॉडल का हुआ खुलासा और यह मॉडल Iphone 16 का आईफोन सबसे अलग होगा और इस नई मॉडल को एप्पल कंपनी लांच करने जा रही है। और इस न्यूज़ को सुनने के बाद इस फ़ोन को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Telegram Group Join Now

Apple

एप्पल की कंपनी काफी बड़ी और जानि मानी कंपनी है। और सभी देश में अपना फ़ोन फैलाया हुवा है। इस कंपनी का स्मार्टफोन काफी ज्यादा मार्किट में फैला है। और का सपना होता है एप्पल के आईफोन को चलाना , इस एप्पल की कंपनी का आईफोन काफी ज्यादा महंगा होता है ,इसमें सिक्योरिटी काफी तगड़ी रहती है। और इस एप्पल की नई मॉडल स्मार्टफोन को लेने बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। इस स्मार्टफोन में काफी नई टेक्नोलॉजी का यूज़ किया गया है ,और इसमें नई फीचर्स भी प्रोवाइड किया गया है।

हम आपको बता दे एप्पल कंपनी का आईफोन हर साल एक नई टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में आता है ,और अपने फीचर्स से धमाल मचाता है। और मार्केट में इस एप्पल कंपनी के आईफोन काफी ज्यादा मार्केट में बिकते है ,और लोग बड़े सौख से इस स्मार्टफोन को परचेस करते है।

iphone16 Features

एप्पल की आईफोन की फीचर्स की बात करे तो इस स्मार्टफोन एक नई टेक्नोलॉजी का फीचर्स जोड़ा गया है। एप्पल की आईफोन नई मॉडल में रिफ्रेश रेट 120 Hz का होगा और इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर काफी शानदार होगा। इस स्मार्टफोन में एक नई बटन को जोड़ा गया है। जिससे कैप्चर बटन के नाम को बताया गया है। और यह काफी तगड़ी आईफोन होने वाली है।

Capture Button

-iphone16

रिपोर्ट के मुताबिक पता लगाया गया है की इस एक कैप्चर बटन आईफोन में आने वाला है। और लोगो द्वारा बताया जा रहा है की इसमें बटन प्रेशर और टच से इस्तेमाल किया जाएगा। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि iPhone 16 में यूज़र्स बटन पर बाएं और दाएं स्वाइप कर ज़ूम इन और ज़ूम आउट भी किया जा सकेगा। और इसके बावजूद इसमें विडिओ बनाना होगा तो आपको इसको चालू करने के लिए इसे जोर से प्रेस करना होगा फिर यह विडिओ बनाना सुरु कर देगा। जो की एक नई टेक्नोलॉजी का हिस्सा है।

iphone16 Display

एप्पल की आईफोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस नई आईफोन 16 के मॉडल में 6. 7 इंच का डिस्प्ले दिया जायेगा जो की काफी बड़ी डिस्प्ले है। और इसमें पिक्सेल रेसोलुशन की बात करे तो 2896×1390-pixel resolution दिया जायेगा ,इसमें Super Retina XDR प्लस display और ऑल स्क्रीन OLED display होगा।

iphone16 launch

एप्पल की आईफोन 16 की बात करे तो ,जैसा की सभी आईफोन को यह एप्पल कंपनी सितम्बर में लांच करती है और इस नई आईफोन 16 को भी सितम्बर में लांच करेंगी।

iphone16 Processor

एप्पल की आईफोन की प्रोसेसर की बात करे तो इसमें A17 Bionic प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जायेगा और इसमें रैम 8GB से स्टार्टिंग होगा।

iphone16 Battery

इस एप्पल कंपनी की आईफोन की बात करे तो इसमें 4000 mAh की बैटरी आपको प्रोवाइड कराया जायेगा। जिससे इसकी बैटरी काफी लम्बी समय तक चले और परफॉर्मेंस बेहतरीन दे।ऐसे कई नये – नये फ़ोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे |

इसे भी पढ़े :-रतन टाटा ने एक नए स्कीम को लांच करने जा रहे है जिससे अब जल्द ही सबके पास इंडिया का IPhone होगा !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment