iQOO के इस फ़ोन को देखकर आपका सिस्टम हैंग कर जाएगा ,oppo और samsumg को जाएँगे भूल !

भारत में सबसे तगड़ी फ़ोन आने वाली है ,और इस फ़ोन की डिज़ाइन को देख कर लोग इस फ़ोन को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। और यह फ़ोन IQOO Neo 9 Pro है। और इस मोबाइल के लुक काफी ख़तरनाक है iqoo की यह मोबाइल इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी है। और इस मोबाइल को दमदार फीचर्स के साथ लांच किया जायेगा। iQoo की इस dual tone मोबाइल को फैंस काफी पसंद कर रहे है।

iQOO

iQoo ने अपनी सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली मोबाइल के बारे में लोगो को बताया है, और इस मोबाइल को लोग देखकर काफी उतसुख हो रह है। और इस मोबाइल के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। iqoo ने अपनी मोबाइल के बारे में बात करते हुवे कहा की यह मोबाइल हैंड्सबीक्री के लिए अमेज़न पर जल्द ही मोबाइल प्रोवाइड कराया जायगा जिससे फैंस इस मोबाइल को जल्दी से ले और उनका बेसब्री से इंतजार खत्म हो। और iqoo की इस नई मोबाइल का नाम iQoo Neo 9 Pro है।

iQoo ने भारत में अपनी नई नई फोन को लॉच करता है और हमेसा एक नई फीचर्स लता है जिसे फैंस इनकी मोबाइल को ज्यादा पसंद करते है। और iQoo ने इस बार अपनी 2024 को नई फ़ोन को लांच करने वाला है। जो की iQoo Neo 9 Pro है। इस मोबाइल की फीचर और लुक काफी अच्छा है। और इस मोबाइल को लेकर काफी चर्चाओं में बना है। iqoo ने अपनी मोबाइल फ़ोन के कारण भारत में कम समय में अपनी वैल्यू बना ली है।

इस कंपनी के मोबाइल मार्केटों में काफी ज्यादा बिकते है। और इनका मोबाइल काफी एडवांस भी होता है। जिससे फैंस काफी खरीदते है। और इनके मोबाइल से फैंस खुश भी रहते है। और यह मोबाइल मार्केट में आने से पहले अपनी लुक से धमाल मचा चुकी है।

iQoo Neo 9 Pro Features

iQoo Neo 9 Pro की फीचर्स की बात करे तो इस मोबाइल का फीचर्स काफी तगड़ा है और इस मोबाइल में Android Version 14 है। OriginOS 4 , Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 का प्रोसेसर है। जो की काफी ख़तरनाक है। और इसका CPU processor 3.2 GHz, Octa Core प्रोसेसर है।

iQoo Neo 9 Pro Display

iQoo Neo 9 Pro की डिस्प्ले की बात करे तो इस मोबाइल फ़ोन का डिस्प्लै काफी बेहतरीन है। और इस मोबाइल के डिस्प्ले कलर (LTPO AMOLED Screen (1B Colors) है। और इस मोबाइल की डिस्प्ले साइज 6. 78 inch 1260 x 2800 pixels, है। जो की काफी बड़ी मानी जाती है। और इस मोबाइल iQoo Neo 9 Pro में 144 Hz रिफ्रेश रेटिंग है। जो की मोबाइल काफी स्मूथ चलेगा। इस मोबाइल में HDR10+ सपोर्ट , 1400 nits (HBM) ब्राइटनेस है। इस मोबाइल में (on display fingerprint) है|

iQoo Neo 9 Pro Memory

iqoo की इस मोबाइल की बात करे तो। यह मोबाइल की RAM 12gb है और इस मोबाइल में12 GB Extra Virtual मेमोरी भी है जो की काफी अच्छा परफॉर्मेंस देगी।

iQoo Neo 9 Pro Camera

iqoo की इस मोबाइल iQoo Neo 9 Pro की कैमरा की बात करे तो इस मोबाइल के कैमरा काफी तगड़ा है। और इस मोबाइल का बैक कैमरा की बात करे तो इसमें रियर कैमरा 50 MP और 50 MP का ultra wide और ऑटोफोकस के साथ है। और इसके कैमरा में पैनोरमा HDR भी है। और इस मोबाइल फ्रंट कैमरा की बात करे तो फ्रंट कैमरा 16 MP का है। और इसमें विडिओ रिकॉर्डिंग 4k ,1080 पर कर सकते है और फ्रंट कैमरा से रिकॉर्डिंग 1080p @ 30 fps FHD पर कर सकते है।

iQoo Neo 9 Pro Battery

iQoo की इस iQoo Neo 9 Pro मोबाइल की बैटरी की बात करे तो इस मोबाइल की बैटरी 5160 mAh, Li-Po Battery है ,जो की काफी तगड़ी है, और लम्बे समया तक चलने वाली है इसकी चार्जिंग की बात करे तो ,इसमें चार्जिंग adopter 120 watt का दिया गया है,जो की कुछ मिंटो में मोबाइल को फूल चार्ज करदेगा।

launch Date

iqoo की इस मोबाइल की लांच डेट की बात करे तो। यह मोबाइल iQoo Neo 9 Pro 22 फरवरी को इंडिया में अपनी तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ लांच होगा ।ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-Ola कंपनी आपके लिए लेकर आया है एक ऐसी इलेक्ट्रीक बाइक जो देगी सुपरबाइक को टक्कर !

Leave a Comment

देखे