Honda Civic 2025: लाजवाब फीचर और डैसिंग लुक के साथ होन्डा की यह कार लांच होते ही धमाल मचाएगे !

Honda Civic : हेलो दोस्तों हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने जा रहा हु कि Honda अपनी कार Civic की नई फीचर्स लेकर मार्किट में एक बार फिर से ला रही है। इसमें काफी बदलाव और नई टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया जायेगा। हौंडा की यह कार Civic भारत में 2006 में लांच किया गया था। हालाँकि इस बाइक को ज्यादा रिस्पांस नहीं मिलने के कारण 2020 में भारत में बंद कर दिया गया था |

Telegram Group Join Now

हौंडा कंपनी ने इस सेडान की कम मांग को देखते ही कंपनी ने फैसला लिया है। साल 2025 तक इसकी नई मॉडल भारत में पेश किया जायेगा। हौंडा अपनी इस कार को लेकर चर्चाओं में बना है। हौंडा की इस नई Honda Civic कार को लोग लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है|

Honda

यह कंपनी हौंडा एक जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी है। हौंडा कंपनी काफी अच्छी कम्पनी जो अपनी प्रोडक्ट से लोगो के दिलो पर राज करता है। और यह कंपनी कम प्राइस में ज्यादा फीचर्स देती है, जिससे लोग इस कंपनी के कार बहुत लोग पसंद करते और खरीदते है। यह कंपनी बहुत पुरानी कंपनी है।

Honda Civic Features

हौंडा सिविक में पिछले मॉडल की अपेछा इस नई मॉडल में काफी ढेर सारे फीचर्स दिए जायेगा , इसमें स्पोर्टियर ग्रिल साथ नई डिज़ाइन और फ्रंट प्रोफाइल दिखाया गया है। और इस नई कार हौंडा सिविक में फ्रंट हेडलाइट ,और बैक लाइट में भी काफी बदलाव किया गया है , जिसे देखने में यह कार काफी लक्सरीयस रूप से डिज़ाइन और मार्केट में लांच किया जायेगा। यह कार काफी आकर्सक और इसमें आगे की बम्पर को फिर से डिज़ाइन किया गया है।

जिसमे मस्कुलर टच इंटेक माउथ शामिल है। 2025 होंडा सिविक में नए चमकदार सात-स्पोक व्हील, साइड स्कर्ट और ब्लैक आउटसाइड रियर व्यू मिरर(ORVM) Outer rear-view mirrors भी दिया गया है। और रियल प्रोफाइल के साथ पूरी तरह से इसमें चैंजेस किया गया है , नीचे दाईं ओर स्थित एक छोटा हाइब्रिड बैज शामिल है।

Honda Civic Interior

-Honda Civic

हौंडा की इस सिविक की इंटीरियर की बात करे तो , इसकी इंटीरियर और केबिन के अंदर में काफी ज्यादा बदलाव किया गया है। जिसके बाद देखने में यह कार खूबसूरत लग रहा है । और इसके अंदर भी लक्सरीयस लुक देखने को मिलता है।

Honda Civic Engine

हौंडा की इस कार हौंडा सिविक की इंजन की बात करे तो इसमें 4 सिलिंडर के साथ accord (CRV) compact recreation vehicle के समान हाइब्रिड पावरट्रेन सेट अप भी दिया गया है। सिविक नई मॉडल में 2.0-लीटर और 1.5-लीटर टर्बो इंजन का प्रयोग किया गया है। हौंडा (CRV) के एकॉर्ड के एडवांस टेक्नोलॉजी लगाने की योजना बना रही है।

हौंडा सिविक Launch

हौंडा कंपनी ने अपनी इस कार Honda Civic को लांच करने की योजना को बताया की , यह कार Honda Civic को संबसे पहले हम इस कार को अमेरिका में लांच करेंगे फिर बाद में हम इस कार को अन्य देश में लाएंगे , हौंडा की इस कार Honda Civic को भारत में लांच करने के लिए कोई भी जानकारी नहीं है।

हौंडा सिविक Horsepower

हौंडा कंपनी की इस कार Honda Civic की पावर की बात करे तो इस कार की हॉर्स्पावर 180 से 204 है। जो की काफी तगड़ी हॉर्स्पावर दिया गया है। ऐसे को नये – नये कार की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-अब Splendor बाइक की छुट्टी,क्युकि 2024 में Bajaj Boxer सबसे कम दाम में ग़दर लुक के साथ आ रही है !

इसे भी पढ़े :-Ram Mandir: आइए जानते हैं अयोध्या के बारे मे कुछ रोचक बातें !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment