Hero Xtreme 125R एक ऐसी बाइक को लांच करने वाली, जो काफी तगड़ी फीचर्स और लो बजट में मिलने वाली !

Hero Xtreme 125R : हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै बताने वाला हु की Hero अपने नई बाइक को लांच करने जा रही है। जिसके फीचर्स , लुक के लोग हुए दीवाने , और हीरो की इस बाइक का नाम Xtreme 125R है। हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी इस बाइक को मार्केट में जल्द ही लांच करेंगी। हीरो की इस बाइक को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। इस बाइक की प्राइस काफी काम है।

Hero Xtreme 125R

हीरो की इस Hero Xtreme 125R बाइक की बात करे तो काफी तगड़ी है। और इस बाइक फीचर्स दमदार दिया गया है। और इस बाइक प्राइस बहुत कम रखा गया है। जल्द ही यह बाइक मार्किट में लांच किया जायेगा। हीरो की यह बाइक काफी चर्चाओं में बना है।

Features

हीरो मोटोकॉर्प की इस बाइक की फीचर्स की बात करे तो इसमें काफी बेहतरीन फीचर्स दिया गया है। इसमें स्पीडो मीटर और ओडोमीटर ट्रिपमीटर सभी डिजिटल दिया गया है।

Specification

हीरो की यह बाइक Hero Xtreme 125R की बात करे तो इस बाइक में काफी ज्यादा स्पेसिफिकेशन दिया गया है। हीरो की इस बाइक में सिंगल चैनल ABS (AntilockBreakingSystem) दिया गया है। वेट मलटीप्लेटेड क्लच ,BS6 Phase 2 के साथ दिया गया है। जो एक नई जनरेशन का टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है। फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक और पीछे की टायर में पावर ड्रम ब्रेक का यूज़ किया गया है। और हीरो की इस बाइक में दोनों टायर टुबलेस है।

Engine

-Hero Xtreme 125R

हीरो की Hero Xtreme 125R बाइक की बात करे तो इसमें 124.7cc का सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन का साथ दिया गया है ,इसमें 11.4 bhp @ 8250 rpm मैक्सिमम पावर जनरेट करता है और 10.5 Nm @ 6000 rpm टार्क पिक पावर देता है। जो इस बाइक के कम रेट के हिसाब से इस बाइक का इंजन काफी दमदार दिया है।

Weight

हीरो की इस Hero Xtreme 125R बाइक की वेट की बात करे तो इस बाइक का वेट 136 kg का है। जो की काफी हलकी बाइक है। इस बाइक कोई भी आराम से चला सकता है।

Gear Box

इस बाइक की गियर बॉक्स की बात करे तो इस बाइक में कुल 5 गियर बॉक्स दिया गया है , इसमें 1 गियर आगे और बाकी 4 गियर पीछे की साइड में लगाना पड़ता है। जो की सभी स्पोर्ट बाइक में दिया रहता है।

Launch

रिपोर्ट के मुताबिक इस बाइक की लांच डेट की बात करे तो इस बाइक की लांच डेट 20 फरवरी 2024 को मार्किट में लांच किया जायेगा। जससे लोगो को 20 फरवरी तक इस बाइक का इंतज़ार करना होगा।

Price

हीरो कि इस Hero Xtreme 125R बाइक की प्राइस की बात करे तो इस बाइक की प्राइस 95000 हजार रूपए सिंगल डिस्क का है। और डबल डिस्क की बात करे तो डबल डिस्क 99,500 रूपए शोरूम प्राइस है ,और इस बाइक कम रेट के कारण इस बाइक कोई भी नार्मल वयक्ति ले सकता है। और आसानी से पेमेंट केर सकता है।

Mileage

इस बाइक की माइलेज के बात करे तो यह हीरो की यह बाइक 66 किलोमीटर पर लीटर निकाल कर देता है ,जो की बहुत से बाइक में इतना जायदा माइलेज नहीं मिलता है।

FuelTank

हीरो की इस Hero Xtreme 125R बाइक की फ्यूल टैंक की बात करे तो इस बाइक का फ्यूल टैंक 10 लीटर का है। जो की काफी बड़ी टंकी है।ऐसे को नये – नये स्कूटर जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-Royal Enfield जैसी बुलेट को धुल चटाने आ गया Honda CB 350 सिर्फ 7,500 की किस्त में, आज ही ले जाये घर !

Leave a Comment

देखे