Hero Surge 32: जादू या तकनीक? कुछ ही मिनटों ये स्कूटी बदल जाएगी ऑटो मे।

Hero Surge 32: हैलो दोस्तों अगर आप भी अपने बिजनस के लिए एक थ्री इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर्स गाड़ी और साथ ही मे अपने पर्सनल यूज के लिए एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं और आपके पास दोनों को खरीदने के लिए पैसे नहीं है तो अब हो जाइए बेफिक्र क्योंकि अब हीरो के surge ने एक ऐसी गाड़ी लॉन्च करने जा रही है। जिसमे आप अपने जरूरत के हिसाब से ऑटो को स्कूटर मे केवल तीन मिनट मे बदल सकते हैं।

Telegram Group Join Now

Hero Surge 32:

जी हाँ दोस्तों अब हीरो ने थ्री व्हीलर्स से टू व्हीलर्स मे बदलने वाली गाड़ी लॉन्च करने जा रही है। हीरो मोटोकॉर्प ने जयपुर मे आयोजित हीरो वर्ल्ड 2024 मे अपने न्यू एस32 मॉडल पेश किया है। जिसमे एस32 को हम अपने मल्टीपर्पस के लिए उपयोग मे ला सकते हैं ।

Surge S32

दरसल आपको बात दें की सर्ज हीरो की ही मोटोकॉर्प स्टार्टप कंपनी है। जिसमे आपको युनीक टेक्नीक देखने को मिलती है। जो सायद ही काही और मिलती होगी। अपने इसी टेक्निक की वजह से उन्होंने ने Hero Surge 32 पेश किया है जिसमे एस्32 का मतलब है की थ्री व्हीलर्स टू टू व्हलर्स। जिसमे आप अपने इलेक्ट्रिक ऑटो को अब इलेक्ट्रिक स्कूटर मे बदल सकते हैं वह भी मात्र तीन मिनट मे। आइए उसके बारे मे विस्तार से जानते हैं।


Hero Surge S32 की अविस्वसनीय डिजाइन :

हीरो एक इस एस32 के डिजाइन की बात करे तो यब अब तक के सबसे बेहतरीन डिजाइन मे से एक है। जिसमे आपको एक ही मॉडल के अंदर थ्री व्हीलर्स और टू व्हीलर्स को डिजाइन किया गया है। इस एस32 की डिजाइन कई गाड़ियों के छोटे छोटे टेक्निक को ध्यान मे रखते हुए एक प्लेटफ़ॉर्म पे तैयार किया गया है। सर्ज ने एस32 के एक नहीं बल्कि तीन मॉडल पेश किया है। इस अमेजिंग गाड़ी मे दो प्रकार की चेसिस दी गई है जिसमे ये दोनों चेसिस 3डब्ल्यू मोड मे एक दूसरे से मजबूती मे जुड़े हुए हैं। इस गाड़ी को पूरी तरह मेटल से बनाया गया है।


Hero Surge S32 की गजब की बैटरी:

अब आप लोगों के मन मे सवाल उठ रहा होगा की क्या दोनों की बैटरी सेम है?और हाई तो कैसे अलग हो सकते हैं तो आप निश्चित हो जाइए क्योंकि इसमे ऑटो मोटर की बैटरी पैक और स्कूटर की बैटरी दोनों अलग-अलग हैं।

इलेक्ट्रिक स्कूटर मे 6 किलोवाट का पीक पावर इलेक्ट्रिक मोटर और इलेक्ट्रिक ऑटो मे 15 किलोवाट का पावर इलेक्ट्रिक मोटर है। इलेक्ट्रिक ऑटो एण्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर दोनों अपने अलग मोटर पे काम करती है। इलेक्ट्रिक स्कूटर दो इलेक्ट्रिक बैटरी पैक जबकि इलेक्ट्रिक ऑटो तीन बैटरी पैक रखता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक ऑटो के बैटरी को अलग-अलग भी चार्ज किया जा सकता है।


Hero Surge S32 की मॉडल:

एस32 ने एक नहीं बल्कि अपने एस नए अवतार मे चार तरह के मॉडल तैयार किया है:

  • एस्32 pv: यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक इलेक्ट्रिक सवारी गाड़ी की तरह काम करता है जीसे आप इससे सवारी के लिए और जरूरत पड़ने पे इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप मे भी यूज कर सकते हैं।
  • एस32 एलडी: यह मॉडल एक इलेक्ट्रिक लोडर गाड़ी की तरह काम करती है जिसमे आप इस पर भारी समान भी लोड कर सकते है और इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप मे भी यूज कर सकते हैं।
  • एस32 एचडी: यह मॉडल एक क्लोज्ड लोडर के रूप मे काम कर सकती है और एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मे भी उपयोग मे लाई जा सकती है।
  • एस32 एफबी: यह इस मॉडल को भी एक हल्के इलेक्ट्रिक लोडर और इलेक्ट्रिक स्कूटर मे काम करती है।

कंपनी ने अभी तक इसके स्पेसिफिकेशन्स, बैटरी पैक कैपासीटी,रेंज और इसके स्पीड के बारे मे अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। न ही इसके कीमत की जानकारी दी है। आपको क्या लगता है इस गाड़ी की कितनी कीमत हो सकती है कमेन्ट करके जरूर बताएं।

इसे भी पढ़े : Realme 12 Pro, Realme 12 Pro Plus: जल्द ही इंतजार होगा खत्म Realme लॉन्च करने जा रही है दो दमदार फोन, जाने कीमत

इसे भी पढ़े : KTM की हालत ख़राब कर रही Yamaha R15 की ये सुपरहिट बाइक बवाल फीचर के साथ, जाने कीमत

इसे भी पढ़े : One Plus 12: जिस फोन का इंतजार 11 मुल्कों के लोग कर रहे थे, अब वह भारत मे हुआ लॉन्च:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment