Hero Splendor 2024 sports Eddition: हीरो अब अपने न्यू स्पोर्ट्स लुक मे मार्केट मे तहलका मचा रही, जाने कीमत

Hero Splendor: हैलो दोस्तों आपका मेरे नए पोस्ट मे स्वागत है। आज भारतीय मार्केट मे एक से बढ़कर एक बाइक हैं जिसमे कुछ एवरेज लुक के साथ हैं तो कुछ स्पोर्टी लुक मे छाई हुई हैं। जहाँ अब स्पोर्टी बाइक सहरों मे ज्यादा पसंद की जाती थी अब वह अपने लुक की वजह से गावों के युवाओं को भी अपना दीवाना बना रही है। जिसकी वजह से सभी कॉम्पनियाँ एक से बढ़कर एक लुक लॉन्च करने मे लगी हुई हैं।

Telegram Group Join Now

स्पोर्टी लुक को लॉन्च करने के सिलसिला मे अब भारत के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा बाइक हीरो स्पलेन्डर भी अब अपने स्पोर्टी बाइक को लॉन्च कर दिया  है। चूंकि हीरो स्पलेन्डर एप मजबूती और अपने मैलेज के लिए जानी जाती है तो जाहीर से बात है की वह अपने इस पहचान से कोई समझौता नहीं करेगी। जो मार्केट मे अपने मैलेज और स्पोर्टी लुक की वजह से तहलका मचा रही  है।जो की मार्केट मे 4 रंगों मे उपलब्ध है: टॉरनेडो ग्रे,स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल व्हाइट।  

भारतीय मार्केट मे बाइकों के प्रदर्शन के क्रांति का अब आप भी गवाह बनने के लिए रेडी हो जाइए क्योंकि यह हीरो स्पलेन्डर अपने नए स्पोर्टी डिजाइन के साथ नए डिजाइन वाले हेड लाइट, सलिक ग्रिल नए फ्रन्ट फेसिया के साथ नए टेल हेड लैंप, जैसे आकर्षक से सूसोजित है।

हीरो स्पलेन्डर के धांशु और डायनामिक इंजन

जैसा की आप जानते ही हैं हीरो अपने मजबूती ,पावर के लिए जाना जाता है तो एक तरह से कह सकते हैं की इसकी इंजन इसकी जान है। तो कोई अपने जान के साथ भला कोई कंजूसी थोड़े करेगा तो आपको हीरो स्पलेन्डर स्पोर्ट्स एडिसन्स मे थ्रोब्स 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन, जो एक अविश्वसनीय पावर 7.9 bhp का  दिलीवर करता है , और 8.05 Nm का टार्क जनरेट करता है। इसमे आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स दिए हुए हैं.

यह पावर फूल इंजन मात्र 7.5 सेकंड मे 0 से लेकर 60 किमी प्रति घंटा का स्पीड पकड़ सकती है। और इसका टॉप स्पीड है 85 किलो मीटर प्रति घंटा। ऐसी दमदार पेरफोरेंसह की वजह से यह राइडर्स की पहली पसंद होने वाली है।

Hero Splendar  की सेफ़्टी और इनोवैशन

जाहीर सी बात है अगर हम कोई भी समान या बाइक लेते हैं तो usमे सबसे पहले उसके सेफ़्टी की बात करते हैं तो इसमे आपको एक से बढ़कर एक आधुनिक सेफ़्टी मिलने वाली है। हीरो के इस एडीशंस मे दमदार पेरफ़ॉर्मेंस के साथ हीरो ने इसकी सेफ़्टी को सबसे आगे रखा है। इसमे आपको सेल्फ स्टैन्ड इंजन कट ऑफ की वजह से स्टैंड के नीचे होते ही इंजन बंद  होना शुरू हो जाएगा। साइड ऑटोमैटिक इन्डिकेटर, abs(एंटी-लॉक-ब्रेकिंग सिस्टम) जो इसके ब्रेकिंग कोन्टरोल्स को एन्हैन्स करता है,साथ ही व्हील लॉक-अप जैसे फीचर्स दिए गायें है जो इस गाड़ी की सेफ़्टी से लेकर सभी डाउट को दूर करता है।

Hero splendor sport edition की अमेजिंग फीचर्स

हीरो के इस सेगमेन्ट मे आपको नए नए स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल रहे हैं जिसमे डिजिटल कंसोल, सपीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज, डिजिटल टाइम, दिया गया है। साथ ही मे इसमे आपको ब्लूटूथ कानेक्टिविटी, यूएसबी पोर्ट, वाईफाई कालिंग, एसएमएस अलर्ट काल अलर्ट, जैसे नोटिफिकेशन का भी फीचर्स  दिए हुए हैं।

Hero splendor sport edition की कीमत

इसकी इमत दिल्ली एक्स-शोरूम मे आपको 76,900 रूपये से शुरू होती है। जो अपनी इस काम कीमत की वजह से यह सेगमेन्ट लोगों की पहली पसंद होने वाली है। यह उन युवाओं के लिए एकदम सही बाइक है जो काम दाम मे स्पोर्टी बाइक के तलाश मे थे और यह अपने दमदार फीचर्स और  इंजन की वजह से लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े :-Beneli Tornado 400 Bike: Tornado की यह बाइक मार्केट में धासु लुक के साथ बवाल मचा रही, जाने कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment