Hero ने इस साल एक ऐसी बाइक लांच करने जा रही है जिसको लेने के लोग बेताब हो रहे है !

Hero MotoCorp ने अपनी नई बाइक को इंडियन लांच कर दिया है जिसका नाम Mavrick है , और इस साल की सबसे खतरनाक बाइक होने वाली है। जिसका लुक सोशल मीडिया पर देखने को मेला है। और देखने में काफी अच्छी लग रही है। और इस बाइक को देखने के बाद लोग इस बाइक को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। यह बाइक Mavrick काफी चर्चाओं में बना है। यह बाइक लॉच होने के बाद अपने लुक से तहलका मचा रही है।

Hero Motorcorp

हाल ही में हीरो ने अपनी एक बाइक को मार्केट में उतारी है। फैंस भी इस बाइक को देखकर काफी खुश है । और यह हीरो की बाइक Harley-Davidson x440 जो की अपने इंडिया में लांच हो गया है और यह बाइक Harley-Davidson x440 की तरह है। और देखने में काफी अच्छी लग रही है।

हीरो ने अपनी बाइक से लोगो के दिलो पर राज करती है। और अपने इंडिया में हीरो की बाइक को लोग काफी ज्यादा पसंद करती है। मार्केट में हीरो की बाइक सबसे ज्यादा बिकती है। लोग इसकी प्रोडक्ट पर काफी ज्यादा भरोसा करते है ,हीरो ने कुछ ही समय में अपनी बाइक से नाम कमा लिया है। आने वाले समय में हीरो कमपनी अपनी शानदार बाइको से जल्द ही देश भर में कब्ज़ा करने वाली है।

Mavrick

हीरो की यह बाइक माव्रिक जो की काफी बेहतरीन बाइक है ,और लोगो के दिलो पर अपने लुक से राज करने वाली है, इसका फीचर्स काफी तगड़ा है जिससे सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। और यह बाइक काफी चर्चाओं में बना है। माव्रिक बाइक एकदम Harley-Davidson x440 की तरह दीखता है और इस बाइक फीचर्स काफी तगड़ी है। हीरो की यह बाइक Mavrick 440 काफी मजबूत है। लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Mavrick 440 features

इस बाइक में फीचर्स काफी तगड़ी है। और इस बाइक फ्लैगशिप मोटरसाइकिल की दम पर देश के युवा ग्राहकों को टारगेट किया जा रहा है। और युवा भी काफी पसंद कर रहे है। और इसमें H आकर का datatime रनिंग लैंप के साथ एक नया एलईडी हेड लाइट दिया गया है जो देखने में अच्छा लग रहा है और इसमें सिंगल शीट वाली बाइक , एक बड़ी सी डार्क डिज़ाइन फ्यूल टैंक है। और इस बाइक Hero Mavric X440 पर सबकी नजर है।

specification

hero की यह Mavrick x440 बाइक में मिलने वाली अप-साइड डाउन यूनिट के बजाय Hero Mavric फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क का इस बाइक में उपयोग होगा। और इस बाइक में पीछे की तरफ ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सेट दिया गया हैं और इस बाइक में डबल डिस्क ब्रेक दिया गया है।

Engine

इस बाइक की इंजन की बात करे तो हीरो Mavrick x440 बाइक में 440 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन है और जो आयल कूल्ड है। यह बाइक 27 bhp की अदिक्तम पावर जनरेट और 38 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है और इसमें 6 गियर बॉक्स दिया है। और इस बाइक में स्पीड अच्छी है।जो शानदार परफॉर्मेंस देगा यह बाइक।

Hero Marvick Price

हीरो की यह बाइक Marvick x440 की प्राइस की बात करे तो इस बाइक की प्राइस 2 लाख रूपए से स्टार्टिंग शोरूम प्राइस है। और इस बाइक का हर जगह अलग अलग प्राइस है।

Hero Mavrick x440 Launch Date

हीरो की इस बाइक Mavrick x440 की बात करे तो इस बाइक Mavrick को 23 जनवरी को लॉच हो गई है । और लॉच होते ही यह बाइक Mavrick x440 धमाल मचा दिया है । । ऐसे को नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-Ola कंपनी आपके लिए लेकर आया है एक ऐसी इलेक्ट्रीक बाइक जो देगी सुपरबाइक को टक्कर !

Leave a Comment

देखे