Guntur Kaaram v/s Captain Miller: महेश बाबू और धनुष की फिल्मो ने सिनेमा घरो में बवाल मचा दी !

Guntur Kaaram v/s Captain Miller: दोस्तों साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज के जाने माने स्टार महेश बाबू और धनुष दोनों की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है और दोनों की फिल्मे 12 जनवरी 2024 को एक साथ सिनेमा घरो में रिलीज़ हो गए है। और आपस में ही दोनों फिल्मे टकरा गई है। और कौन सबसे ज्यादा बेतरीन फिल्म है। आइये इसके बारे में जानते है|

Telegram Group Join Now

Guntur Kaaram

गुंटूर कारम साउथ स्टार कहे जाने वाले अभिनेता महेश बाबू है। जो की साउथ के दिलों पर राज करते है अपनी फिल्म से। और यह फिल्म गुंटूर कारम महेश बाबू के इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है। और इस फिल्म को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है सिनेमा घरो में। और महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम को 12 जनवरी 2024 को रिलीज़ किया गया है। और इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा चर्चा कर रहे सोशल मीडिया पर। और फैंस ने कहा की यह महेश बाबू की गुंटूर कारम फिल्म देखनी चाहिए। और इस फिल्म के डायरेक्टर (Trivikram Srinivas) है।

Captian miller

साउथ की जाने माने स्टार धनुष की कैप्टेन मिलर फिल्म है। धनुष साऊथ के सबसे बड़े स्टार है। जो की अपनी फिल्म से लोगो के दिलो पर राज करते है। धनुष की कैप्टेन मिलर फिल्म इस साल की सबसे बड़ी और बेहतरीन फिल्म है। जिसे उनके फैंस इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा घरो पर भीड़ लगाए हुवे है। और धनुष की यह फिल्म काफी दमदार है। जिसमे एक्शन और सस्पेंस से भरी फिल्म है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई है। धनुष की यह फिल्म कैप्टेन मिलर 12 जनवरी 2024 को रिलीज़ हो गई है।

Guntur Kaaram Collection

महेश बाबू की यह फिल्म गुंटूर कारम की पहले दिन का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 24. 71 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था। और यह काफी बड़ी कलेक्शन मानी जाती है।

Captain Miller Collection

धनुष की यह फिल्म कैप्टेन मिलर है ,यह फिल्म काफी धमाल मचा रही है। सिनेमा घरो में , और इस फिल्म में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ का अकड़ा पार कर चूका है। और इस फिल्म को अच्छी रिस्पांस मिला बॉक्स ऑफिस पर।

Guntur Kaaram Rating

महेश बाबू की फिल्म Guntur Kaaram को सिनेमा घरो में फैंस द्वारा बहुत प्यार मिल रहा है। और इनकी यह फिल्म गुंटूर कारम को imbd रेटिंग point (5.7/10 ) मिला है जो की बेहद अच्छा माना जाता है। और महेश बाबू की इस फिल्म (गुंटूर कारम) को लोग बड़े सौख से देख रहे है।

Captain Miller Rating

धनुष की यह फिल्म Captain Miller जो की सिनेमा घरो में चल रहा है और इनके फैंस भी इनकी फिल्म को सिनेमा घरो में देख रहे है। और इनके फैंस द्वारा काफी अच्छी फिल्म बताई जा रही है। और इनके फिल्म के फैंस भी दीवाने है। और इनकी फिल्म का imbd rating point (8.1/10) है। और धनुष की इस फिल्म की रेटिंग पॉइंट को देखते ही यह फिल्म काफी बेहतरीन मानी जा रही है।

फिल्म गुंटूर कारम डायरेक्टर

महेश बाबू की यह फिल्म गुंटूर कारम के डायरेक्टर (Trivikram Srinivas) जी है। जो की अपनी फिल्म से जाने जाते है। और इनकी फिल्म सिनेमा घरो में तहलका मचाती है। और इनकी फिल्म से फैंस काफी खुश रहते है।

फिल्म कैप्टन मिलर

साउथ फिल्म के स्टार धनुष की यह फिल्म कैप्टेन मिलर के डायरेक्टर (Arun Matheswaran) जी है। जो की अपनी फिल्म को कफी हद तक अच्छा बनाने की कोसिस करते है। और फैंस इनकी फिल्म से इनको जानते है। इनकी फिल्म कैप्टेन मिलर जो की सिनेमा घरो में काफी अच्छा प्रदर्सन कर रही है। और बॉक्स ऑफिस पैर धमाल मचा रही है।

Film Guntur Kaaram Budget

महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम की बजट 200 करोड़ रूपया है।

Film Captain Miller Budget

धनुष की फिल्म कैप्टेन मिलर फिल्म की बजट 50 करोड़ है।

इसे भी पढ़े :-Akshay Mhatre: जानिए टीवी ऐक्टर अक्षय म्हात्रे के जीवन के जीवन के बारे मे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment