स्मार्टफोन जितनी कीमत में और 110 किलोमीटर की शानदार रेंज में आती है यह electric scooter, आज ही घर ले जाये

Gemopai Ryder SuperMax Electric Scooter : हैलो दोस्तों आप लोगों मेरे नए आर्टिकल मे फिर से स्वागत है आज मैं आप लोगों के लिए लेकर आया हूँ Gemopai Ryder SuperMax Electric Scooter विथ राइड मोड स्पेशल एडीसन। जैसा की दोस्तों आप टाइटल और थमलेन से समझ ही गए होंगे की आज हम Gemopai Ryder SuperMax Electric Scooter खतरनाक कीमत के बारे में बात करेंगे, और इसमें EMI भी शामिल है जो इस प्रकार है.

Telegram Group Join Now

आइए आज हम इसके बारे मे विस्तार से जानते हैं की आपको अब कितनी प्राइज़ देनी पड़ेगी, क्या आपको चेंज देखना पड़ेगा, आपको क्या फीचर्स स्पेसिफिकेशन्स मैलेज, इन डीटेल सबके बारे मे बात करेंगे, दोस्तों ताकि अंत तक आपको एक क्लेयर आइडिया मिल जाए, अगर आप को इसके बारे में और भी जानकारी चाहिए, तो निचे आर्टिकल में हमारे साथ पूरा बने रहिये, तो आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी |

Gemopai Ryder SuperMax Electric Scooter

भारत में आज की तारीख में कई प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध हैं, और नए नए मॉडल भी लॉन्च होते नजर अ रहे हैं, जिससे लोगों के सामने कई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के नए-नए ऑप्शन हो गए हैं और ऐसे में कंफ्यूजन पैदा हो जाता है। लेकिन आज हम एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जो बजट के अंदर आता है और इसके अलावा शानदार फीचर्स और बढ़िया रेंज के साथ आता है – Gemopai Ryder SuperMax Electric Scooter। इस स्कूटर की लॉन्च के बाद से ही इस पर काफी चर्चा हो रही है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में अधिक जानकारी निचे मेरे इस आर्टिकल मिल जाएगी |

Gemopai Ryder SuperMax फीचर्स

Gemopai Ryder SuperMaxके फीचर्स की बात करें तो इसके डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, बैटरी पर्सेंटेज और राइडिंग मोड्स जैसी जानकारियां मिलती हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को रिमोट से भी कंट्रोल कर सकते हैं और इसमें कार वाली कीज की तरह लॉक, अनलॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म और स्टार्ट बटन मिल जाते हैं। Gemopai Ryder SuperMaxइलेक्ट्रिक स्कूटर की कुछ सबसे खास खूबियों में ये सभी हैं। Gemopai Ryder SuperMaxमें सिंगल सीट सेटअप दिया गया है और पीलियन के लिए बैक सपोर्ट नहीं दिया गया है।

Gemopai Ryder SuperMax रेंज और बैटरी पैक

-Gemopai Ryder SuperMax Electric Scooter

Gemopai Ryder SuperMax इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज पर 110 किलोमीटर तक की रेंज देता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.7kW का ब्रशलेस डीसी BLDC हब मोटर है, जो 1.8 kW बैटरी पैक के साथ मिलती है, जिसे पूरा चार्ज करने में 4-5 घंटे का समय लगता है। और इसकी टॉप स्पीड 65 kmph है।

Gemopai Ryder SuperMax बैटरी पॉवर और सस्पेंशन

Gemopai Ryder SuperMax की बैटरी, पॉवर, सस्पेंशन, ब्रेक और बाकी खूबियों की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.8 KW का रिमूवेबल बैटरी पैक दिया गया है, जिसकी क्षमता 60 V/30 Ah की है। बैटरी पर 3 साल की वॉरंटी दी गई है। इसमें 2700 W का बीएलडीली मोटर लगा है। 80 किलोग्राम वजनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के रियर में ड्रम और फ्रंट में डिस्क ब्रेक लगा है। वहीं, सस्पेंशन की बात करें तो Gemopai Ryder SuperMaxके रियर में हाइड्रोलिक स्प्रिंग और फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन हैं। इसका सस्पेंशन कंफर्टेबल है और डिस्क ब्रेक भी सही काम करता हैं। इस वजह से राइडिंग के वक्त किसी तरह की दिक्कतें नहीं आती हैं।

Gemopai Ryde​​r SuperMax: प्राइस और परफॉर्मेंस 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अच्छे लुक और फीचर्स वाले Gemopai Ryde​​r SuperMax इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम प्राइस 78,990 और ऑन-रोड कीमत 82,893 रुपये है। और आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं, इसे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुक भी किया जा सकता है। परफॉर्मेंस की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज, स्पीड और परफॉर्मेंस के मामले में यह बहुत अच्छा है। स्मूद राइडिंग, अच्छा लुक और कई खास फीचर्स की वजह से यह लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहेगा।

अगर आप 75-80 हजार रुपये तक की प्राइस रेंज में अच्छे लुक और फीचर्स के साथ ही 100-110 किलोमीटर तक की बैटरी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Gemopai Ryde​​r SuperMax अच्छा विकल्प साबित होगा। तो ये रहा Gemopai Ryde​​r SuperMax इलेक्ट्रिक स्कूटर का हमारा रिव्यू, जिसे पढ़ने के बाद उम्मीद है कि आपको इलेक्ट्रि स्कूटर खरीदने में फायदा होगा।

इसे भी पढ़े :-28km माइलेज के साथ Brezza को टक्कर देने सस्ते बजट में आई Maruti की नई Celerio कार, जाने गजब के फीचर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment