28km माइलेज के साथ Brezza को टक्कर देने सस्ते बजट में आई Maruti की नई Celerio कार, जाने गजब के फीचर

Maruti Suzuki Celerio 2024 : हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै बात करने वाला हु की मारुती की नयी Celerio कार मार्केट में आपना जलवा दिखाने आ गयी है. मै आपको यह बता दू की यह कार आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है.अगर इस कार के बारे और सारी जानकारी चाहिए तो आप हमारे साथ पुरे आर्टिकल में बने रहे –

Maruti Suzuki Celerio 2024

मै आपको बता देना चाहता हु की मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सस्ते बजट और प्रीमियम फीचर्स के साथ अपनी Maruti Suzuki Celerio 2024 को लॉन्च करने का फैसला लिया गया है जो मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर और आधुनिक विकल्प भी पावरफुल इंजन इस कार में आपको देखने को मिल सकता है जो निश्चित तौर पर इस वार से 2024 में सबसे बेहतर और आधुनिक कार साबित हो सकती है। Maruti Suzuki Celerio 2024 में प्रीमियम फीचर्स का भी इस्तेमाल कंपनी की तरफ से किया गया है जिसमें लग्जरी इंटीरियर और ग्राहकों को काफी आकर्षक डिजाइन भी आपको इस कार में देखने को मिल सकता है.

Brrzza जैसे पॉपुलर कार की Maruti Suzuki Celerio से तुलना

मै आपको बता दू की इस कार को मारुति कंपनी की ही Brezza के डिजाइन के रूप में बनाया गया है.और इस कार में आपको 7 इंच का स्मार्टप्ले स्टूडियो डिस्प्ले ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो को सपोर्ट देखने को मिलता है। सेगमेंट में पहली बार हिल होल्ड असिस्ट, इंजन स्टार्ट-स्टॉप, बड़े टैब जैसे फीचर्स भी मारुति कंपनी की इस गाड़ी में उपलब्ध देखने के लिए मिल जाते हैं जो वर्ष 2024 में से सबसे बेहतर कार साबित होने वाला है.

-Maruti Suzuki Celerio 2024

मारुती सुजुकी सलेरियो इंजन

अगर हम मारुती सुजुकी सलेरियो की इंजन की बात करे तो इस कार में आपको 1.0-लीटर डुअल जेट, डुअल वीवीटी के-सीरीज इंजन द्वारा संचालित देखने को मिलता है। सीएनजी वेरिएंट 57 पीएस और 82 एनएम टॉर्क जनरेट करने की छमता रखता है, जबकि पेट्रोल वेरिएंट 65 पीएस और 89 एनएम टॉर्क जनरेट होता है, जो सीएनजी से थोड़ा ज्यादा है.लेकिन यह इंजन बहुत ही पावरफुल है.

मारुती सुजुकी सलेरियो की कीमत

अगर हम अगर हम मारुती सुजुकी सलेरियो की कीमत की बात करे तो Maruti Suzuki Celerio car को₹600000 की शुरुआती कीमत के साथ लांच होकर मार्केट में आपको देखने को मिल सकता है जिसकी कीमत के भीतर निश्चित तौर पर इसे वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर और आधुनिक साबित हो सकता है। और मै आपको बता दू की यह भारतीय मार्केट में मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा अपनी सेगमेंट में सबसे बेहतर माने जाने वाली कार है.

इसे भी पढ़े :-26kmpl माइलेज के साथ Ertiga को टक्कर देने आ गई Maruti Suzuki की नई Xl7 कार, जाने धांसू फीचर्स

Leave a Comment

देखे