मिडल क्लास वालो के लिए सुनहरा मौका कम पैसे में जादा माएलेज वाला पहला Cyborg इलेक्ट्रिक बाइक, जल्द ही ख़रीदे !

Cyborg Electric Bike: हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नई आर्टिकल में स्वागत है मै आपलोगों को बता दू कि मार्केट में एक नई इलेक्ट्रानिक बाइक को लांच किया गया है ,जिसका नाम Cyborg Electric Bike है। जिसका फीचर्स काफी तगड़ा है। और मार्केट में लांच होने के बाद काफी छाई हुई है। साईबोर्ग इलेक्ट्रिक बाइक अपनी माइलेज के कारण काफी चर्चाओं के विषय में बना है।

Cyborg Bob-e Electric Bike

साईबोर्ग इलेक्ट्रानिक बाइक काफी कम रेट में ज्यादा माइलेज देने वाली इलेक्ट्रानिक बाइक है। और इस इलेक्ट्रानिक बाइक को मार्केट में कुछ दिन पहले ही लांच किया गया था। और इस इलेक्ट्रनिक बाइक में शानदार फीचर्स देखने को मिले है। यह इलेक्ट्रानिक बाइक उन लोगो के लांच किया गया है। जो प्राइस को लेकर काफी समस्या में रहते है। और इस इलेक्ट्रानिक बाइक की डिजाइनिंग ,रेंज काफी शानदार है। देखने में इल्क्ट्रॉनिक बाइक बेहद खुबशुरत है।

Cyborg Electric Bike Features

साईबोर्ग इलेक्ट्रिक बाइक की फीचर्स की बात करे तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में फीचर्स काफी तगड़ा है। इस बाइक में LED लाइट दिया गया है। और रिवर्स मोड ,पार्किंग मोड और इसके अलावा 3 मोड भी दिया गया है । eco मोड , drive मोड , sport मोड और keyless के साथ यह बाइक आती है। और इसमें स्पीड मीटर ओडोमीटर सब डिजिटल दिया गया है, और इसमें यूएसबी पोर्ट, स्टार्ट बटन, नेविगेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म, मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ और भी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

साईबोर्ग Electric Bike battery

की बैटरी की बात करे तो , इस बाइक की बैटरी आपको 2.88kwh के कैपेसिटी वाले बैट्री पैक मिल जाती है। जिसके बात सिंगल चार्ज करने में 110 किलोमीटर का रेंज आपको आसानी से निकाल कर देगी ,जिससे बार बार चार्जिंग करने की समस्या से दूर रहेंगे। और इसकी बैटरी लम्बे समय तक चलेगी।

साईबोर्ग Electric Bike Motor

Cyborg इलेक्ट्रिक की इस बाइक की मोटर की बात करे तो इसकी मोटर अब तक के सबस शानदार इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलेंगे। जो की 8500 वाट के बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर को लगाया गया है। जो की काफी पावरफुल मोटर है।

साईबोर्ग Electric Bike Speed

-Cyborg

इस Cyborg इलेक्ट्रिक Bike बाइक की बात करे तो ,इस बाइक की स्पीड आसानी से 85 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड देने में सक्षम है। जो की काफी अच्छी स्पीड है।

साईबोर्ग Electric Bike Price

इलेक्ट्रानिक बाइक Cyborg की प्राइस की बात करे तो ,इस इलेक्ट्रानिक बाइक प्राइस बहुत ही काम है। जिसे कोई भी नार्मल आदमी आसानी से खरीद सकता है। इस बाइक की प्राइस 94,800 हजार शोरूम प्राइस है ,जिसे किसी को इस बाइक को लेने के लिए प्राइस की समस्या नहीं होगी , इसमें कलर की बात करे तो कंपनी इसकी दो कलर दे रही है। ( red ,black ) कलर में ही लांच किया Cyborg के इस Electric Bike को।

साईबोर्ग Electric Bike warranty

इस Cyborg Electric Bike बाइक की वारंटी की बात करे तो ,इस बाइक की कंपनी ने इसकी वारंटी 5 साल तक दी है। जो की एक शानदार वारंटी के साथ यह लांच हुवा है।

साईबोर्ग Electric Bike power

इस Cyborg Electric Bike बाइक की power consumption की बात करे तो यह इलेक्ट्रिक बाइक एक बार फुल चार्ज करने पर इसका पावर कंसम्पशन 25 यूनिट इलेक्ट्रिसिटी लगता।,जो की मात्रा 18 से 20 रूपए में इसे फूल चार्ज किया जा सकता है। और चार्ज करने पर काफी लम्बे समय तक इसकी बैटरी चलती रहेगी। ऐसे को नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-Suzuki Access 125 एक नई बवाल लुक के साथ स्कुटर लांच करने जा रही है, जाने डिटेल्स !

Leave a Comment

देखे