CBSE कक्षा 12वीं बोर्ड परीक्षा: छात्रों को न घबराएं, परीक्षा तय समय पर होगी। जारी किया फर्जी सोशल मीडिया हैन्डल

CBSE Exams Date Change News: दोस्तों CBSE बोर्ड के exam के संबंध मे एक न्यूज काफी तेजी से वाइरल हो रहा है जिसमे दावा किया जा रहा है की CBSE इग्ज़ैम डेट को फार्मर प्रोटेस्ट के कारण postpone यानि आगे बढ़ा दिया गया है , जिसपे CBSE ने बड़ा बयान जारी किया है , जानने के लिए पोस्ट को पूरा पढ़े ।

Telegram Group Join Now

Class XII Board exams NOT postponed; viral message is fake?

दोस्तों जैसे हम जानते है की cbse बोर्ड क्लास 12 का exam 15 Feb–2 Apr 2024 के बीच चलेगा । लेकिन हालही मे सोशल मीडिया पर एक न्यूज काफी तेजी से वाइरल हो रहा है जिसमे बताया जा रहा है की देश मे हो रहे किसान आंदोलन के कारण CBSE Class XII Board exams को postpone कर दिया है । लेकिन बीते दिनों 16 फरवरी को CBSE ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए बताया है की ये वाइरल हो रही न्यूज पूरी तरह से फेक है । सीबीएसई बोर्ड ने ऐसी कोई सूचना जारी नहीं की है ।

CBSE ने जारी किया अपवाह फैलाने वाले कुछ फर्जी सोशल मीडिया हैंडल का लिस्ट

दोस्तों इसके अलावा सीबीएसई ने लोगों को मिस्लीड और मिस्गाइड करने वाले कुछ सोशल मीडिया का लिस्ट भी जारी किया है । और सीबीएसई ने छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों को इन सोशल मीडिया द्वारा दी गई जानकारी पर विश्वास न करने की दी सलाह ।

दोस्तों आप को इग्ज़ैम से संबंधित जानकारी सही और सटीक चाहिए तो आप सीबीएसई को ट्विटर पर फॉलो कर ले या इनके अफिशल साइट cbse.gov.in को विज़िट करे ।

इसे भी पढे : SSC GD Constable Admit Card 2024: SSC GD कांस्टेबल का ऐड्मिट कार्ड हो गया जारी, यहा से करे डाउनलोड

इसे भी पढ़े : Pension News: भारत सरकार ने किया बड़ा खुलासा अब खाते में जादा आएंगे कर्मचारियो के पेंशन, जाने कब से होगा लागु

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment