Bhatar Bhail Rasiya: पारुल संग राकेश मिश्रा ने अपने नए गाने ‘भतार भइल रसिया ‘ पे जमकर झूमे ॥

Bhatar Bhail Rasiya: पारुल संग राकेश मिश्रा ने अपने नए गाने ‘भतार भइल रसिया ‘ पे जमकर झूमे ॥हैलो दोस्तों आपका मेरे नए पोस्ट मे स्वागत है । Up और बिहार मे शादी हो या तिलक या फिर सगाई हो और इन सब मे भोजपुरी गाने का तड़का न लगे ऐसा हो नहीं सकता ऐसा ही एक नया गाना राकेश मिश्रा जी का ‘भतार भइल रसिया’ youtube पे तहलका मचा रहा है।

Telegram Group Join Now

Bhatar Bhail Rasiya

भोजपुरी इंडस्ट्रीज़ के जाने माने अभिनेता और गायक राकेश मिश्रा जी का नया गाना ‘भतार भइल रसिया ‘ जो की youtube पे तहलका मचाया हुआ है । राकेश मिश्रा जी एक बहुत बड़े गायक है जब भी इनके गाने रिलीज होते है तो तहलका मचा देते है उन्ही गानों मे से एक था ‘राजा तानी जाई न बहरिया ‘ है जो की अब भी शादियों और डीजे पे बजने वाले गानों मे से एक है।

भतार भइल रसिया : भुजपुरी इंडस्ट्रीज़ के सूपस्टार और गायक राकेश मिश्रा जी हमेस अपने नए अंदाज के गानों को लेकर हमेसा छाए रहते है उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही हर जगह छा जाता हो चाहे वह social media , Instagram , facebook हो या सदियों मे डीजे पे बजने वाले गानों मे से एक हो ।

इसीलिए उनके fans उनके गानों का रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते है । ऐसे मे उनका एक गाना ‘भतार भइल रसिया ‘ रिलीज हुआ है जो की हर जगह चाहे वह youtube ,Instagram , Facebook हो हर जगह वायरल हो रहा है और इनका यह गाना सदियों मे न बजे ऐसा हो ही नहीं सकता । उनके इस नए गाने को हर जगह सुनने को मिल रहा है । इनका यह गाना बहुत ही पसंद किया जा रहा है ।

भतार भइल रसिया ने मचाया धमाल :

राकेश जी का गाना “भतार भइल रसिया” ने हर जगह धमाल मचा दिया है उनका यह गाना youtube के Srk Music चैनल पे रिलीज हुआ जिसके सब्स्क्राइबर 15.9m है ।
Bhatar bhail Rasiya :
Singer :Rakesh Mishra
Music: Vishal singh
Lyrics: Azad singh
Music on : srk Music

Bhatar Bhail Rasiya मे दिखी पारुल ठाकुर

दोस्तों राकेश जी ने अपने मधुर आवाजों से दर्शकों का दिल जीत लिया है उनका यह गाना आज कल हर एक के जुबान पे है यह तक की ऑटो वालों ने भी उन्ही का गाना बजाना सुरू कर दिया हर जगह उन्ही का यह गाना सुनने को मिल रहा है । उनके इस गाने मे मशहूर अभिनेत्री पारुल ठाकुर अपने नए बोल्ड रूप मे नजर आ रही जिसमे उन्होंने ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है और राकेश जी के साथ ताल पे ताल मिलाते हुए नजर आई ।

और इस गाने मे राकेश मिश्रा जी का भी नए रूप को देखने को मिल है जिसमे उन्होंने लूँगी और प्रिंटेड शर्ट मे नजर आ रहे है दोनों की जोड़ी को इस गाने मे खूब पसंद किया जा रहा है ।

हाल ही मे राकेश मिश्रा जी ने कहा : की यह साल के आखिरी दिनों का जाते हुआ मनोरंजन से भरपूर दर्शकों के लिए यह गाना बना है जो भी मेरे इस नए गाने को सुनेगा बीट पे झूमने और ठुमके लगाने को मजबूर हो जाएगा और उन्होंने ने यह भी कहा की साल के जाते हुआ का यह गाना तो केवल नमूना है नए साल मे दर्शकों का इसे भी नए नए गानों से इंटेरटैनमेंट करवाएंगे जिसे उनके दर्शकों का उन पे विश्वास बना रहे ।


Bhatar Bhail Rasiya गाने का बोल :

गाना भतार भइल रसिया मे लोकगीत और आधुनिकिता का मिश्रण है । उनके भतार भइल गाने का बोल एक दम देशी अंदाज मे है और इस गाने के Lyrics की तो बात ही नहीं है । “पियवा ड्राइवर होल ,देवर खलासिया , राजा तानी जाई न बहरिया .. भतार भइल रसिया” इन सभी खूबसूरत और तहलका मचाने वालों गानों के बोल गीतकार आजाद सिंह ने लिखा है । जबकि इस म्यूजिक को तैयार किया है संगीतकार विशाल सिंह ने । और इस गाने का कोरएओग्राफिक एम के गुप्ता ने की है ।

राकेश मिश्रा के बारे मे कुछ अनसुनी बाते :

राकेश मिश्रा भोजपुरी इंडस्ट्रीज़ के एक जाने माने गायक और अभिनेतों मे से एक है क्या आपको पता है वह अपने गाना “राजा तानी जाई न बहरिया” के वजह से फेमस हुए थे जो की 2020 मे रिलीज हुई थी और उनके इस गाने पे 54 मिलियन से ज्यादा views youtube पे गए थे । दोस्तों आपको क्या पता है??? इस महान गायक ने बिहार के महाराजा कॉलेज अर्राह, से Commerce मे graduation किया है ।

राकेश मिश्रा बचपन से ही गाना गाने मे रुचि रखते थे और उन्होंने 3 से 4 साल के उम्र से ही गाना गाना सुरू कर दिया था । जब वह 5 वी क्लास मे थे तब उन्होंने ने देश भक्ति गाना “जागा जागा हे देशवाशी जागा हो बिरनवा” और उन्हे 500 रुपये का इनाम मिले थे तब वही से उनके गाने की जर्नी शुरू हो जाती है। और वह अनेकों फेमस गाना गाने के बाद उन्होंने ने फिल्म इंडस्ट्रीज़ मे भी कदम रखा और उन्होंने अपनी पहली फिल्म 2014 मे “प्रेम दीवानी” मे मुख्य भूमिका निभाते हुए शुरू किया और उन्हे अपने शानदार अभिनय के कारण उन्हे फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया ।

उसके बाद एक के एक बाद शानदार मूवी जैसे “दीवानगी हद से, जब प्यार किया तो डरना क्या, एक लैला तीन छैला, जान तेरे लिए (2015), मधुबाला (2015), विधायक जी (2015), बरसात (2015), जी मेहरारू जी ससुरारी (2016), और स्पेशल इन्काउनर (2019).. उन्होंने अंकेको शानदार मूवी देते गए और दर्शक प्यार देते गए और वह दर्शकों के दिल मे जगह बनाते गए और वह आज भोजपुरी इंडस्ट्रीज़ के महान अभिनेतों मे से एक है ।

Fighter Movie Song Ishq Jaisa Kuch out: फाइटर मूवी का गाना रिलीज होते ही हुआ Viral

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment