Fighter Movie Song Ishq Jaisa Kuch out: फाइटर मूवी का गाना रिलीज होते ही हुआ Viral

Fighter Movie Song Ishq Jaisa Kuch : दोस्तों फाइटर मूवी मे ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जैसे दो बड़े स्टार देखने को मिलने वाले है । अपने पहले ट्रैक सॉन्ग से साथ डांस फ्लोर पर आग लगाने के बाद, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ‘इश्क जैसा कुछ’ के संगीत वीडियो में समुद्र तट पर अपनी शानदार केमिस्ट्री दिखाई, जिसे सिद्धार्थ आनंद निर्देशित आगामी फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को जारी किया।

Telegram Group Join Now

Fighter Movie New Song Ishq Jaisa Kuch Out – ‘इश्क जैसा कुछ’ गाना कुछ ही देर में वायरल हो गया:-

2 मिनट 20 सेकंड के लंबे इस Fighter Movie Song वीडियो की शुरुआत शर्टलेस रितिक के वॉटर स्कीइंग सेशन के बाद बिकनी पहने दीपिका की ओर बढ़ते हुए होती है। रितिक की पैटी और दीपिका की मिन्नी एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए समुद्र तट पर लोटपोट हो रही हैं।  इन दोनों का ना केवल बेहतरीन डांस देखने को मिला बल्कि लोकेशन भी शानदार है.

ऋतिक ने फ्लॉन्ट की बॉडी:- Fighter Movie Song गाने की शुरुआत ऋतिक रोशन की एंट्री के साथ होती है. ऋतिक शर्टलेस पानी से बाहर निकलते हुए नजर आते हैं जिसमें उनके चेहरे के एक्सप्रेशन से लेकर उनकी फिट बॉडी देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं. अपने बेहतरीन डांस के लिए जाने जाने वाले ऋतिक इस गाने में जबरदस्त डांस मूव्स करते दिखे और एक बार फिर से फैंस को इंप्रेस किया.

Fighter Release Date – कब रिलीज होगी ‘फाइटर’?

Fighter Movie Song

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ की अब नई रिलीज डेट सामने आई है। यह अब 25 जनवरी 2024 में रिलीज होगी। ‘फाइटर’ की रिलीज डेट अब तक 4 बार बदली जा चुकी है। ‘फाइटर’ को देश की पहली एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म बताया जा रहा है ‘इश्क जैसा कुछ’ गाने में हुक स्टेप भी दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं। रिलीज होते ही ये गाना 31 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। ‘फाइटर’ फिल्म में हृतिक-दीपिका के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

देश की पहली एरियल एक्शन फिल्म, 4 बार बदली रिलीज डेट:- ‘फाइटर’ को देश की पहली एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म बताया जा रहा है। इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं। ‘फाइटर’ से निर्माता बने, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, जो भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म को शानदार बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहें है, जो दर्शकों को सेल्यूलाइड पर नेवर सीन बिफोर एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है। भारत के सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि देने वाली यह फिल्म रिपब्लिक डे वीकेंड के लिए एक परफेक्ट रिलीज है।

Fighter Movie Song: सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक की तीसरी फिल्म:-

यह पहली बार है जब ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन ने दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर की है। ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक रोशन की यह तीसरी फिल्म है।

Fighter Movie Song फैंस के सिर चढ़ा ‘इश्क जैसा कुछ’ का खुमार:-

फैंस का कहना है कि Hrithik Roshan ने अपने डांस और Deepika Padukone के साथ सिजलिंग केमिस्ट्री से इस गाने में जान डाल दी है। गाने के हुक स्टेप की भी खूब तारीफ हो रही है। फैंस का कहना है कि इस गाने को जितनी बार सुन रहे हैं, उतना ही यह सिर चढ़ रहा है। यह काफी एडिक्टिव सॉन्ग है।

Fighter Movie के इस गाने की कुछ बाते :-

1.Fighter Movie Song Ishq Jaisa Kuch यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। रिलीज के दो घंटे के अंदर ही इस गाने को साढ़े छहच लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जहां ‘शेर खुल गए’ एक पार्टी एंथम था, वहीं ‘इश्क जैसा कुछ’ एक डांस नंबर है, जिसे सुनते ही कदम अनायास ही थिरकने लगेंगे

2.ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इस साल की बड़ी फिल्म ‘फाइटर’ का पहला गाना रिलीज हो गया है। इसका टाइटल ‘शेर खुल गए’ है। गाने में दोनों ही अपने परफेक्ट मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं। लेकिन इसमें ध्यान देने वाली बात इसका म्यूजिक है जो काफी हद तक ‘बैंग-बैंग’ से मिल रहा है।

हाइलाइट्स:-


1.रिलीज होते ही जुबान पर छाया ‘फाइटर’ का पहला गाना ‘शेर खुल गए’, लेकिन सस्ते म्यूजिक ने मूड खराब कर दिया

2.इसमें दीपिका और ऋतिक की केमेस्ट्री तो दमदार है लेकिन गाना काफी कमजोर वाइब्स दे रहा है

3.इस गाने को विशाल और शेखर, बेनी दयाल, शिल्पा राव की आवाज़ में गाया गया है। विशाल और शेखर ने इसका म्यूजिक दिया है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment