Best Web Series in hindi :2023 की सबसे धमाकेदार वेब सीरीज, जो आपको रोमांचित और चौंका देंगी!

Best web series in hindi:- गन्स एंड गुलाब , द रेलवे मेन,आर्या ,फर्जी जैसी सुपेर डुपर हिट वेब सीरीज जैसी और भी वेब सीरीज है जो आपको अलग अलग प्लेटफॉर्म ओटीटी पे आसानी से मिल जाएगी ऐसे ही आज हम आपको पाँच बेस्ट वेबसीरीज के बारे मे बताने जा रहे है जो की 2023 मे रिलीज हुई और लोगों के दिलों पे छा गयी ।

Telegram Group Join Now

जैसे ही 2023 ख़तम हो रहा है और इस साल की हिट वेब सीरीज जो की ये सभी आपको नेत्फ्लिक्स ,अमेज़न प्राइम पर मिल जाएंगी ऐसे ही और भी धाशू वेब सीरीज है। जो आप सभी लोग अपने परिवार के साथ बैठे कर देख सकते है । और आप सभी लोगो को एन्जॉय भी मिलेगा इसमे आप गन्स एंड गुलाब ,द रेलवे मेन , फर्जी भी सामिल है

Best web series in hindi

Best web series in hindi :Farji (फर्जी) :-

यह वेबसीरीज भारत के मशहूर अभिनेता और जाने माने एक्टर शाहिद कपूर का डिजिटल डेब्यू है और भारत के ही मशहूर प्रसिद्ध नेर्देशक राज और डीके जो इन दोनों ने ही मिलकर ये वेब सीरीज को बनाया है । जो की यह वेब सीरीज काफी अच्छी साबित हुई है। सीरीज ‘फर्जी’ में बनाने की कोशिश की है, लेकिन चर्चा ये भी रही है कि राज और डीके ने शाहिद कपूर को एक क्राइम ड्रामा फिल्म लगभग नौ साल पहले ऑफर की थी।

बात बनते बिगड़ते शाहिद ने ही कई बार करने से मना कर दिया था पर अब जब जाकर मान गये तो फिर बनते बनाते यहां तक पहुंची कि अब वह फिल्म एक वेब सीरीज के रूप मे लेकर आना पड़ा और अब ‘फर्जी’ की शक्ल में तकरीबन घंटे, घंटे भर के आठ एपिसोड की वेबसीरीज प्राइम वीडियो पर है लेकिन खास बात यह है की यह वेबसीरीज देखते देखते कब खत्म हो जाएगी आपको पता भी नही चलेगा । इन दोनों ने कई वेब सीरीज को कहानी दिया है  ‘फैमिली मैन’ के दो कमाल के सीजन और फर्जी के सुपर हिट होने के बाद ईनकी पांचों अंगुलियां घी में हैं।

Best web series in hindi: Aarya Season 3 (आर्या सीजन 3):-

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज ‘आर्या सीजन 3’ (Aarya 3 Web Series) है जो की season 1, season 2 के आगे का भाग है ये वेब सीरीज रीलीस हो चुकी है वेब सीरीज रिलीज होने से पहले इसका एक प्रोमो आया था जिसमें सुष्मिता सेन फैंस के लिए जबरदस्त तोहफा लेकर आई हैं.और इसमे बहुत ही अच्छा एक्टिंग की है। अपने इस नए रूप से दर्शकों का दिल ही जीत लिया है । सुष्मिता सेन ने जो की इस वेब सीरीज की खास किरदार है।

इस प्रोमो में दिखाया गया है कि सुष्मिता सेन ‘आर्या’ के खबरियों के लिए एक खबर लेकर आई है. इसके साथ ही आर्या ने अपने फॅमिली के रक्षा के लिए इतनी सिंपल डील रखी है कि उसकी हर तरफ चर्चा हो रही है इस प्रोमो में एक्ट्रेस कह रही है ‘खंभा घनी..मैं हूं आर्या सरीन. मेरे बिजनेस में पार्टनर्स कम दुश्मन ज्यादा है. इसलिए मुझे भरोसेमंद इनफॉर्मर की जरूरत है. डील सिंपल है. मेरे दुश्मन की खबर दीजिए. फिर मैं उनको उनकी कब्र तक पहुंचाऊंगी”

Best web series in hindi: गन्‍स एंड गुलाब्स

इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गन्‍स एंड गुलाब्स’ सीरीज दस्तक दी थी । इसमें ‘ गन्स एंड गुलाब ‘ से लेकर एपी ढिल्लों की डॉक्यूमेंट्री समेत कई बड़े प्रोजेक्ट स्ट्रीम हुए । आइए बताते हैं इस साल नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम से लेकर अन्य प्लेटफॉर्म पर ये सीरीज लॉन्च हुआ जो की बहुत ही अछे वेब सीरीज साबित हुए ।

अनस्टॉपेबल आर्टिस्ट राजकुमार राव हा जो की एक बहुत ही मशहूर कलाकार है अपने एक के बाद एक सुपर हीट मूवी देने के बाद अब नेटफ्लिक्स पर सीरीज ‘ गन्स एंड गुलाब ‘ मे एक नए अंदाज मे नजर आए थे । जिसकी शूटिंग पूरी करने की खबर खुद राजकुमार राव ने दी थी । जिसे राज और डीके (राज निदिमोरु और कृष्णा डीके) की मशहूर जोड़ी ने निर्देशित किया है। ‘ गन्स एंड गुलाब ‘ 90 के दशक की कहानी समेटे हुए एक क्राइम-रोमांटिक थ्रिलर वेब सीरीज है जो की आप सभी को बहुत ही पसंद आएगी ।

(The Railway Men) द रेलवे मेन

Best web series in hindi: इस वेब सीरीज मे भोपाल त्रासदी के 4 हीरो की कहानी, है जो की रियल है। अभिनेता आर माधवन की बहुचर्चित वेब सीरीज है जो की ‘द रेलवे मैन’ को लेकर लंबे समय से सुर्खियों का बाजार गर्म रहा । भोपाल गैस त्रासदी की कहानी से प्रेरित इस सीरीज की रिलीज का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा था जो की अब आ गयी है

काफी समय से ‘द रेलवे मैन’ वेब सीरीज को लेकर सुर्खियां तेज हैं। जो की बहुत ही अच्छा है ये सीरीज खासतौर पर बाबिल खान को लेकर ‘द रेलवे मैन’ का नाम चर्चा में है। जो की अपने पापा के कदमो पर चल रही है जो की वो अपने पापा को अपना आदर्श मानते है क्यों की वो अब नही रहे इस दुनिया में ।

उन्होंने ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ‘द रेलवे मैन’ का एक मोशन वीडियो शेयर किया इस वीडियो में सीरीज की स्टार कास्ट की झलक दिखाई दे रही है। जिसे सभी लोग देख कर दंग रह गये थे । यह वेबसीरीज 18 नवंबर को ही रिलीज कर दी गयी है । जिसे आप नेटफलिक्स पे अपने परिवार और दोस्तों के साथ इन्जॉय कर सकते है ।

दोस्तों अगर आपने अभी तक यह सभी वेब सीरीज (Best web series in hindi)नहीं देखि है तो आप इंतजार किस बात की कर रहे है आप इन सभी वेबसीरीज का लुफ़त अपने दोस्तों के साथ घर बैठे नेटफलिक्स,अमेजॉन प्राइम विडिओ , डिज़्नी प्लस जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख सकते है ।

इसे भी पढ़े : Top Bhojpuri Actress: भोजपुरी ऐक्ट्रेस जिनको लोग यूपी-बिहार का समझते है लेकिन वहा से इनका कोई ताल्लुक नहीं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment