Best Horror Film 2023: ये फिल्मे साल की सबसे डरावनी फिल्म है ,तो इसे आप अपने रिस्क पर देखे

Best Horror Film 2023: दोस्तों इस पोस्ट मे आप का स्वागत आज हम इस आर्टिकल आपके लिए लाए है इस साल के सबसे हॉरर और थ्रीलर से भरपूर फिल्म है ,तो इसे अपने रिस्क पर देखे ।

Telegram Group Join Now

Best Horror Film 2023- The Exorcist believer :

Best Horror Film 2023

द एक्सोरसिस्ट बिलिवर एक अमेरिकन हॉरर फिल्म है जो डेविड ग्रीन द्वारा लिखी गई कहानी है, जिन्होंने स्कॉट टीम्स, डैनी मैकब्राइड और ग्रीन, पीटर सैटलर के साथ मिलकर यह कहानी लिखी थी। द एक्सोरसिस्ट फ्रैंचाइज़ी की छठी पार्ट है ,यह फिल्म द एक्सोरसिस्ट की सीधी अगली कड़ी के रूप में दिखाया गया है। फिल्म में लेस्ली ओडोम जूनियर, लिड्या ज्वेट, ओलिविया ओ’ नील, जेनिफर नेटल्स, नॉर्बर्ट लियो बुट्ज़ और एन डाउड शामिल हैं।

यदि आपको हॉरर फिल्मो से डर नहीं लगता है। तो फिर दुनिया की सबसे खतरनाक कहे जाने वाली फिल्म द एक्स्रोरसिस्ट बेलिएवेर का सीक्वल को देखने के लिए तैयार हो जाईये। यह फिल्म को भारत कई देशों में काफी पसंद किया गया है

एलेन बर्स्टिन और लिंडा ब्लेयर ने मूल रूप से इस फिल्म में अपनी भूमिकाएँ निभाई । इसकी कहानी एक फोटोग्राफर पर आधारित है, जिसकी बेटी और दोस्त स्कूल से घर लौटते वक्त जंगल में चले जाते हे। और उसकी दोस्त को भूत प्रेत का (साया ) उसके अंदर समां जाता है जिससे उस फोटोग्राफर को उस बुराई का सामना करना पड़ता है। लोगो कहना की इस फिल्म की कहानी काफी डरावनी है। । यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को लांच हुई है।

Director : David Gordon green
Producer :Jason Blum ,David C. Robinson, James G. Robinson
Cinematography :Michael Simmonds
Language :English, Hindi

IMDB Rating : 4.8/10

Best Horror Film 2023- Demon

Best Horror Film 2023

डेमन 2023 मे रिलीज हुए एक भारतीय तमिल भाषा की हॉरर फिल्म है, जो रमेश पज़ानिवेल द्वारा लिखी गई कहानी है। य
जो दर्सको को काफी पसंद आई है।

इस में फिल्म में सचिन मणि और अबर्नथी, सुरुथी पेरियासामी, कुमकी असविन और रवीना दाहा सभी कलाकारो ने एक अच्छी भूमिका निभाई हैं। फिल्म का संगीत रोनी राफेल द्वारा तैयार किया गया है, यह फिल्म एक हॉरर और थ्रिलर के बजाए एक रोमांटिक और ड्रामा फिल्म है । हमने सभी डरावनी फिल्म देखि है। डेमन सभी अन्य डरावनी फिल्म से अलग है। यह फिल्म 1सितम्बर 2023 को रिलीज़ हुई है।

Director : Ramesh Pazhanivel
producer: Somasundaram
Music: Ronnie Raphael
Production: Window Boy Pictures
Cinematography : Ananda kumar
IMDb Rating (6.2/10)


Best Horror Film 2023- Consecration

Best Horror Film 2023

Consecration एक हॉरर फिल्म है। जो क्रिस्टोफर स्मिथ की फ़िल्में है क्रिस्टोफर स्मिथ फिल्म अक्सर किसी न किसी रूप में समय से प्रभावित रही हैं। यह फिल्म दर्स्को काफी अधिक पसंद आई। यह फिल्म ब्रेकआउट और लूपिंग से लेकर का एक प्रभावशाली कहानियो का संग्रह बनाया है। इनकी द बेनिशिंग डरावनी वाली फिल्म 2020 में रिलीज़ हुई है। जो लोगो को काफी पसंद आई है।, इनकी यह इस साल की सबसे बेहतरीन हॉरर फिल्म है।

Consecration फिल्म में एक अंग्रेज महिला जिसका नाम (ग्रेस ) रहता है , वह अपने पुजारी भाई की मौत की सच्चाई जानने के लिए आइल ऑफ स्काई के एक कॉन्वेंट में पहुंचती है। उसका अतीत. अपने भाई की मृत्यु के बारे में जानने के बाद वह कॉन्वेंट में छिपे रहस्यों को उजागर करने के लिए स्कॉटलैंड की यात्रा करती है

इस फिल्म में स्पष्ट रूप से अपने भाई की मृत्यु का पता लगाने के बारे में बताया गया है कि ग्रेस के भाई के साथ क्या हुआ, जिसके बारे में मदर सुपीरियर (विक्टोरिया डोनोवन) का कहना है कि एक राक्षस से लड़ते हुए उसकी मृत्यु हो गई। जैसे ही वह और एक अन्वेषक (थोरेन फर्ग्यूसन) स्कॉटिश कॉन्वेंट के इतिहास को उजागर करते हैं।

Drictor (Christopher Smith)
Producer (Laurie Cook,Casey Herbert ,Xavier Marchand, Newmark)
Writer (Laurie Cook, Christopher Smith)
Release Date (19 may 2023)
IMDb Rating ( 5.2/10 )

Best Horror Film 2023- Chandramukhi 2 :

Best Horror Film 2023

चंद्रमुखी 2 एक तमिल कॉमेडियन हॉरर फिल्म है। जिसे पी वसु ने लिखा है।यह फिल्म काफी पसंद आई है। यह फिल्म रिलीज़ हुई रजनीकांत की चंद्रमुखी का सीक्वेल है। ये 2005 में रजनीकांत-ज्योतिका ब्लॉकबस्टर से जुड़े थे। और इस फिल्म का दर्सको ने बहुत आनंद लिया था, जब उस समय पेट्रोल की कीमतें 40 के आस पास थीं और जब पॉपकॉर्न की कीमतें 40 के आसपास थीं। तब रजनीकांत की फिल्म सिनेमाघरों में उनसे भी सस्ती थी, तब भी रजनीकांत की चंद्रमुखी फिल्म स्क्रीन पैर हिट रहती थी ।

Chandramukhi 2: बेहतरीन हॉरर कॉमेडियन फिल्म है, जिसमे रंगायगी जो बोहोत आमिर फॅमिली रहती है जिसके घर मैं काफी दिनों से कुछ ठीक नहीं चलता है, रँगायादि के गुरु बताते है की उनकी कूल देवी उनसे नाराज है और उन्हें कूल देवी का पूजन करवाना होगा।
इस फिल्म मैं राघवा लॉरेंस ,कंगना रनौत ,वदिवेलु ,राधिका सरतकुमार एक्टर है । यह फिल्म तमिल और हिंदी मैं डब हुआ है

Director (P Vasu)
story (P. Vasu)
Cinematography (R D Rajashekhar)
Producer (Subashkaran)
Production (Lyca Production)
Release Date (28 September 2023

Upcoming Web Series 2024 : हो जाओ तैयार 2024 मे आने वाली है इन पोपुलर वेब सीरीज का सीक्वल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment