Bajaj Pulsar N160 के इस धाकड़ बाइक मार्केट में लांच होने से पहले प्राइस लीक, जाने गजब के फीचर

Bajaj Pulsar N160:हेलों दोस्तों आज के हमारे इन नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की Bajaj motor cycle इस  साल एक नई  बाइक को लांच कर  रही है , जिसके फीचर्स  और लुक से मचाया धमाल , और बजाज की यह  Bajaj Pulsar N 160 का नई अपडेट बाइक बजाज की है। बजाज की  यह बाइक Bajaj Pulsar N 160  इन दिनों काफी चर्चाओं में बना है , और इस बाइक  के लुक और फीचर्स  देखकर लोग हुए दीवाने ,  और बजाज की यह Bajaj Pulsar N 160  बाइक को  लेने  बेसब्री से इंतज़ार कर रहे   है।  जल्द ही यह बाइक डीलरशीप के पास पहुंच जाएगी। और वह से आप आसानी  से ले सकते है।

Bajaj Pulsar

बजाज कंपनी की  बाइक लोगो के दिलो पर राज करती है। और  लुक , फीचर्स काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देती ,बजाज कंपनी की बाइक मार्केट में  ज्यादा चलती है ,और लोग बड़े सौख से खरीदते  है , इस कंपनी के प्रोडक्ट पर लोग काफी ज्यागा भरोसा करते है। हाल ही में बजाज ने एक नई बाइक  को लांच करने का  प्लान बना रही है। इस  बाइक  मार्केट में  जल्द ही लाया जायेगा। और आप स्पोर्ट बाइक  की  नई जेनेरशन वाली बाइक चाहिए तो आप के लिए यह बाइक काफी ज्यादा बेहतरीन होगा। और आप इस बाइक  को आसानी से शोरूम से ले सकते है। और जल्द ही  प्रोवाइड कराया जायेगा

Bajaj Pulsar N160 Features

बजाज की इस Bajaj Pulsar N 160 नई बाइक की फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में काफी नई फीचर्स दिया गया है। इसमें ओडोमीटर ,स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर डिजिटल दिया गया है और  टाकोमीटर अनलाग मीटर दिया गया है। और एडिशनल फीचर्स वेरिएंट Gear indicator, Distance To Empty Readout, Fuel economy and Range indicator दिया  गया है। और डिजिटल क्लॉक दिया गया है।

Bajaj Pulsar N160 Specification

-Bajaj Pulsar N160

इस बाइक की Bajaj Pulsar N 160 की  स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस बाइक में शानदार स्पेसिफिकेशन दिया गया है। इसमें USB चार्जिंग  पोर्टल भी दिया  गया है। इसकी बॉडी स्पोर्ट बाइक्स बॉडी है। इसमें ड्यूल चैनल ABS (Antilock Breaking System) दिया गया है। और इसमें LCD डिस्प्ले दिया गया है|

Bajaj Pulsar N160 Breake

बजाज की इस बाइक Bajaj Pulsar N 160  की बात करे तो ,इस बाइक का ब्रेक डबल डिस्क दिया गया है ,और ड्यूल चैनल ABS भी  दिया गया है। जो की बहुत से स्पोर्ट्स बाइक में  सिंगल चैनल abs दिया रहता है।  

Engine

इस बाइक की Bajaj Pulsar N 160 की  इंजन की बात करे तो इस बाइक का इंजन 164 .82cc का सिलिंडर जो की एयर कूल्ड इंजन के साथ दिया गया है , और  16 PS @ 8750 rpm के साथ 14.65 Nm @ 6750 rpm पीक टार्क जनरेट करता है।  काफी तगड़ा इंजन है।

Mileage

इस बाइक की  माइलेज की बात करे तो इस  माइलेज 45 किलोमीटर पर लीटर  निकाल कर  देता है। और यह  कंपनी सिटी माइलेज 59 किलोमीटर पर लीटर  का दावा करती है।  इस बाइक की माइलेज काफी ज्यादा है, जो की बहुत सी स्पोर्ट बाइक में नहीं मिलती है।

Fuel Tank

इस बाइक की Bajaj Pulsar N 160 की फ्यूल टैंक की बात करे तो इस बाइक का फ्यूल टैंक 14 लीटर का है ,जो की काफी बड़ी टैंक है |

Bajaj Pulsar N160 Price

इस बाइक की प्राइस की बात करे तो  इस बाइक की प्राइस 1.28 लाख रूपए से स्टार्टिंग प्राइस है।ऐसे को नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-Royal Enfield Hunter 350 नए लुक और दमदार फीचर्स के साथ धूम मचाने आ गया है, जाने फीचर और कीमत

Leave a Comment

देखे