Warning 2 का ट्रेलर देखकर आपके पसीने छुट जाएँगे !

Warning 2: का ट्रेलर हुआ रिलीज़ जिसे फैंस देखकर पसीने छूटे है। और यह फिल्म एक पंजाबी फिल्म है। इस फिल्म का ट्रेलर 13 जनवरी 2024 को रिलीज़ हो चूका है। और फैंस इस फिल्म का ट्रेलर देखकर बोले यह फिल्म “एनिमल” फिल्म जैसी हो सकती है। इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद कर रहे है। इस फिल्म का ट्रेलर को लेकर काफी चर्चाओं में बने है।

Telegram Group Join Now

warning 2

यह फिल्म गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म है। यह फिल्म का ट्रेलर 13 जनवरी 2024 को रिलीज़ हो चूका है। और इस फिल्म के लिए काफी प्रश्नशा कर रहे है। यह फिल्म काफी तगड़ी फिल्म होने वाली है। फिल्म Warning 2 जो की 2021 में रिलीज़ हुई थी। जो की लोगो को बेहद पसंद आई थी यह फिल्म। और सिनेमा घर भी हाउस फूल चल रहे थे। और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

इस फिल्म को लोग पसंद करते थे। फिल्म “वार्निंग” जिसमे सस्पेंस ,एक्शन से भरपूर फिल्म थी।इस फिल्म की अगली कड़ी जो की “Warning 2” का ट्रेलर 13 जनवरी 2024 को रिलीज़ हो गया है। जिसमे सस्पेंस ,एक्शन और ड्रामा कॉमेडी से भरपूर फिल्म वार्निंग 2 है। और इस फिल्म को खुनी खेल को देखते ही काफी लोगो के रोंगटे खड़े हो गए थे।

गिप्पी ग्रेवाल

फिल्म वार्निंग 2 के एक्टर गिप्पी ग्रेवाल एक सिंगर और बेहतरीन फिल्म एक्टर है। और गिप्पी ग्रेवाल का जन्म पंजाब(लुधियाना) में कला गांव में हुआ था। और यह फिल्म से जाने जाते है। इन्होने सिंगर हनी सिंह के साथ काम किया था। इन्होने अपनी कर्रियर की सुरुवात एक गाने “चक लई” से की थी। जो लोगो को काफी पसंद आया था। और 2011 में गीत “Angrej Beat” यो यो हनी सिंह के साथ एल्बमों में काम किया था। और गिप्पी ग्रेवाल फिल्म वार्निंग 2 में लीड रोले निभा रहे है।

एनिमल का टककर वार्निंग 2 से

वार्निंग 2 एक पंजाबी फिल्म है। जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो गया है ,और फैंस ने इसका ट्रेलर देखा और बोले की इस फिल्म के ट्रेलर में काफी ज्यादा एक्शन और मार धाड़ खून खराबा सस्पेंस और ड्रामा का इस फिल्म में बहुत ज्यादा है। और इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस ने कहाँ की यह फिल्म एनिमल से ज्यादा मार धाड़ वाली फिल्म है। जो लोगो को काफी ज्यादा पसंद आएगी।

Warning 2 रिलीज़ डेट

गिप्पी ग्रेवाल पंजाब के जाने माने एक्टर और सिंगर की फिल्म वार्निंग 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। जिसे फैंस देखकर काफी ज्यादा खुश हो रहे है। और लोगो ने कहा की यह काफी तगड़ी फिल्म होने वाली है।
ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इस फिल्म के डायरेक्टर ने कह की इस फिल्म वार्निंग 2 को 2 फरवरी 2024 को रिलीज़ होगी। और यह फिल्म काफी बड़ी पर्दो पर रिलीज़ होगा।

Warning 2 के डायरेक्टर

पंजाब फिल्म Warning 2 के डायरेक्टर (amar hundal) जी है। और यह अपनी फिल्म से जाने जाते है। और उन्होंने काफी फिल्मे बनाई है। जो लोगो को काफी पसंद आए थे। और उन्होंने बब्बर जैसे फिल्म बनाइ है। जो लोगो को काफी पसंद आई थी। और इनकी फिल्म सिनेमा घर में तहलका मचाई थी। हाल ही में उन्होंने एक फिल्म बना रहे है जिसका नाम वार्निंग 2 और इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

इस फिल्म को 2 फरवरी 2024 को बड़े पर्दो पर रिलीज़ होने की तैयारी हो रही है। इस फिल्म में डायरेक्टर का कहना है की दर्शक इस फिल्म को दिल थाम के बैठे और शीट पकड़ कर बैठे और यह फिल्म काफी खतरनाक फिल्म है। और इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन भी अपना किरदार काफी अच्छा निभाया है।

इसे भी पढ़े :- Bhojpuri Heroine Name: ये हसीनाए करती है भोजपुरी फिल्मों पर राज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment