Realme 12 Pro आपके लिए आया है लो बजट वाला धाशु 5G स्मार्ट फ़ोन आज ही ख़रीदे !

Realme 12 Pro: एक ऐसी कंपनी को जो काफी अच्छे स्पेसिफिकैशन वाले फोन कम से कम दम मे लोगों के पास पहुचाता है । अभी हाल ही मे Realme की कुछ खबरे सामने आई है । जिसमे यह बताया जा रहा है की साल के अंत तक Realme हाई स्पेसिफिकैशन वाला फोन Realme 12 Pro लॉन्च करने वाला है ,जो की काफी पावरफूल होगा । यदि आप इस फोन के बारे मे डीटेल मे जानना चाहते है तो बने रहिए हमारे साथ।

Realme 12 Pro : Specification के बारे मे

इस बेहतरीन फोन के स्टोरेज की बात करे तो इसमे आपको 8 GB RAM तथा 128 GB storage इस्तेमाल करने को मिलेगा जो की एक यूजर के लिए काफी है । Realme के एंड्रॉयड वर्ज़न की बात करे तो इसमे android 14 होने वाला है जो की अब तक का highest एंड्रॉयड वर्ज़न है जिसमे आपको पावरफूल snapdragon 5G नेटवर्क के साथ मिलगा यदि आप साल के अंत के कोई स्मार्टफोन लेना चाहते है तो Realme की तरफ आ सकते है । अधिक फीचर जानने के लिए नीचे पढे ।

Realme 12 Pro : display के बारे मे

Realme के इस डिस्प्ले की बात करे तो इसमे आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले जो की IPS स्क्रीन के साथ मिलता है । इस फोन के रेसोल्यूशन की बात करे तो इसमे आपको 1080 x2400 Pixels का डिस्प्ले और 144 Hz रिफ्रेश रेट इस्तेमाल करने को मिलेगा । और साथ ही साथ 900 nits , 1800 nits का maximum brightness वाला डिस्प्ले मिलता है । डिस्प्ले के सारे फंगक्शन मिलकर डिस्प्ले को काफी अच्छा और clear बनाते है । इस फोन मे फिंगगरप्रिन्ट सेन्सर डिस्प्ले के अंदर देखने को मिलेगा ।

Realme 12 Pro : Camera के बारे मे

Realme के इस फोन का कैमरा काफी अच्छा होने वाला है ,जिसमे आपको 4 Rear कैमरा देखने को मिलेगा जो 108 MP + 13 MP + 2 MP का होने वाला है । जिसमे आप HD विडिओ 30 fps पर रिकार्ड के पाएंगे ।

Realme 12 Pro : Processor के बारे मे

Realme के इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर काफी तगड़ा होने वाला है जिसकी वजह से फोन मे कोई रुकावट नहीं होगी । इस फोन के Processor की बात करे तो इसमे Qualcomm Snapdragon 7 Gen3 का प्रोसेसर होने वाला है जी आपको के फोन को स्मूद चलने मे मदद करेगा । यदि आप भी गेमिंग करते है तो ये फोन आपको काफी पसंद आने वाला है क्यों की बिना किसी रुकावट के इस फोन मे गेम खेल सकते है । इस फोन के अच्छे प्रोसेसर आउए 8 GB RAM की वजह से आपका फोन जल्दी गरम भी नई होगा ।

Realme 12 Pro : Battery और Charger के बारे मे

इस फोन की बैटरी काफी पावरफूल होने वाली है जिसे आप काफी लंबे समय तक उसे कर पाएंगे । Realme 12 Pro के बैटरी की बात करे तो इसमे आपको 5000 mAh का बैटरी मिलता है जइस वजह से आप काफी लंबे टाइम तक गेम खेल पाएंगे और बिना गेम खेले आप इसे और लंबे समय तक इस्तेमाल कर पाएंगे । इस फोन के चार्जिंग काफी फास्ट होने वाली है जो की 80 W SUPERVOOC का फास्ट चार्जर मिलेगा जो आपके फोन को कम समय मे चार्ज कर देगा ।

Realme 12 Pro : Network और Connectivity के बारे मे

Realme 12 Pro मे 4G , 5G, VoLTE network यूज करने को मिलेगा । और ब्लूटूथ की बात करे तो v5.3 , wifi के साथ USB-C v2.0 इस्तेमाल करने को मिलगा ।

Realme 12 Pro : Price और Date इन India

यस स्मार्टफोन साल के बेहतरीन फोन की सूची मे जुडने वाला है । हाई mAh की battery और high मेगापिक्सल कैमरा के साथ – साथ यह स्मार्टफोन आपको मिल जाएगा सिर्फ 24,999 मे जो की प्राइस के हिसाब से काफी बढ़िया है ।

साथियों मैंने आज आपको आज Realme के Realme 12 Pro के इस नए स्मार्टफोन के बारे मे जानकारी दी है , जिसमे मैंने आपको Launch Date ,Price और इस फोन के बारे मे सम्पूर्ण जानकारी देने का प्रयास किया है उम्मीद है की आपको इस लेख के माध्यम से आपको सारी जानकारी मिल गई होगी और यदि आपको ये लेख पसंद आया हो तो आप मेरे इस लेख को शेयर भी कर सकते है । ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-Flipkart Republic Day Sale 2024 announced: फ्लिपकार्ड पर महा सेल लुट लो तुरंत स्मार्ट फ़ोन !

Leave a Comment

देखे