Maruti Suzuki के इस कार में ट्रक जैसा दिया गया इंजन, जाने क्वालिटी और फीचर

Maruti Suzuki: हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै बात करने वाला हु मारुती सुजुकी के ऐसी कार के बारे में जिसके इंजन के लोग दीवाने हो रहे है और मै आपको बता दू की इस कार की मार्केट बहुत जादा मांग की जा रही है. अगर आप भी इस कार को लेने के बारे में सोच रहे है तो आप इसके फीचर की बहुत सारी जानकारी आप लोगो को निचे आर्टिकल में देखने को मिलेगी|

Maruti Suzuki Huslter 

मै आपको बताने वाला हु Maruti Suzuki Huslter के बारे में जो मार्केट में बहुत ही जादा बवाल मचा रही है.मै आपको बता देना चाहता हु की नई तकनीक को देखते हुए मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड कंपनी ने एक बार फिर मारुति सुजुकी हसलर को बाजार में लॉन्च करने का मन बना लिया है। क्योंकि हम सभी जानते हैं कि टेक्नोलॉजी दिन-प्रतिदिन कितनी आगे बढ़ती जा रही है, कंपनी अपनी कारों को नए वेरिएंट में भी बाजार में पेश किये जा रही है. इसे देखकर मारुती में भी अपने इस नए वरियेंट को मार्केट में लांच करने का फैसला कर लिया है.

मै आपको बता देना चाहता हु कुछ न्यूज़ जानकारी के मुताबिक यह कार खूबसूरत लुक, दमदार इंजन और कई दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में देखने को मिलेगी, जो इसी साल भारतीय बाजार में एंट्री कर सकती है. और इस कार का ग्राहकों का बेसब्री से इंतजार रहेगा|

Maruti Suzuki Huslter के दमदार फीचर

-Maruti Suzuki

मै आपको बता देना चाहता हु की मारुती सुजुकी हसलर के इस नए कार में हमको अनकंप्रेस्ड इंजन के साथ आने वाले फीचर्स आपके होश उड़ा देंगे.और मै आपको बता दू की मारुति की ये दमदार SUV भारत में ही नहीं विदेश में भी मचा रही है.इस कार में आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा, रियरव्यू सेंसर, इलेक्ट्रिक विंडो, पावर साइड मिरर, एसी, एबीएस, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, एयरबैग जैसे एडवांस फीचर्स मिल सकते हैं।जो बहुत ही पावरफुल और दमदार फीचर है.

Maruti Suzuki Huslter के दमदार इंजन

मै बात करने वाला हु Maruti Suzuki Huslter के इंजन के बारे में इसमे आपको 2 इंजन वेरिएंट देखने को मिल सकते हैं, इस कार में 658cc का पावरफुल इंजन दिया जा सकता है, जो 52ps की पावर और 51Nm की एनर्जी जेनरेट करने की छमता रखता है . और दुसरे इंजन में आपको 658cc टर्बो इंजन भी मिलने की संभावना है, जो 64PS की पावर और 63Nm का टॉर्क जेनरेट करने की छमता रखता है.

Maruti Suzuki Huslter की मार्केट में कीमत

मै आपको बता देना चाहता हु की Maruti Suzuki Huslter के नए माडल की मार्केट में 6 से 7 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर मार्केट में आपको देखने को मिल सकता है. और इस नए कार और सारी जानकारी अभि नही मिली है. नए जानकारी आते ही हम आपको जल्द ही अपडेट कर देंगे.येसे कई नये – नये कार की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे।       

इसे भी पढ़े :-70 Kmpl माइलेज के साथ Honda की यह धांसू फीचर्स वाली नई बाइक कर रही सभी बाइको की बोलती बंद, जाने फीचर

Leave a Comment

देखे