The best memes of 2023: जस्ट लूकिंग लाइक ए वाउ से लेकर भूपेन्द्र जोगी तक 2023 के वायरल मीम्स

The best memes of 2023 :जैसा की 2023 का यह आखिरी हफ्ता चल रहा है और जल्द ही खत्म भी हो जाएगा । 2023 किसी के लिए खुशी का साल रहा तो वही किसी के लिए यह पूरा साल दुख भरा रहा कुछ ऐसे ही सोशल मीडिया पे बहुत विडिओ एण्ड मीम्स वायरल हुए जिसमे कुछ ने तो इतनी वायरल हुए की वह कभी खत्म भी नहीं हो सकते और कुछ ने तो महीनों वायरल के बाद दम तोड़ दिए ।

भारत के भी ऐसे ही हालत रहे वही भारत मे वर्ल्ड कप का आयोजन किया गया और भारत के खिलाड़ियों ने भी सेमाइफाइनल तक अच्छे प्रदर्शन को दिखाया, बात रही फाइनल की तो भारत को हार का सामना करना पड़ा । वही एक तरफ भारत ने चाँद पे कदम रख कर दुनिया भर को अपनी ताकत दिखा दी । 2023 भारत के लिए भी खट्टे मिट्ठे साबित हुआ । गूगल ने अपनी सर्च रिपोर्ट जारी की जिसमे कुछ मीम्स को बहुत अधिक बार सर्च किया गया है । आइए उन मेंस के बारे मे पढ़ते हैं,:


The best memes of 2023 :भूपेन्द्र जोगी

– The best memes of 2023

The best memes of 2023: आपको बात दे की यह विडिओ 5 साल पुराना यानि 2018 के मध्य प्रदेश के भोपाल के न्यू मार्केट की है । एक पत्रकार द्वारा एक बीजेपी कार्यकर्ता से पूछा गया की इन्वेस्ट कहाँ कहाँ हुई है तो उस व्यक्ति ने अपना नाम बताया “भूपेन्द्र जोगी” और बोला अमेरिका मे बहुत गया हु और जगह का नाम पूछने पे उसने फिर से “भूपेन्द्र जोगी” नाम बताया । फिर क्या यह क्लिप वायरल होने लगा । यह क्लिप 2023 के ऑक्टोबर महीने मे तेजी से वायरल हुआ। जिसमे लोगों ने उसे अलग अलग तरीके से रीक्रीयट किया कुल मिला कर बोल सकते है की अब ऑक्टोबर मे यह क्लिप वायरल हो चुका था । जिसके बाद हर एक के जुबान पे भूपेन्द्र जोगी नाम सुनने को मिला था ।


पानी पीला दीजिए :

The best memes of 2023
– The best memes of 2023

पानी पीला दीजिए मीम्स को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पे Shahanishamarthlifevlog ने 7 फ़रवरी 2023 को पोस्ट किया था। जिसमे एक छोटा बच्चा पानी मांगते हुए बोलता है की “अंकल जी पानी पीला दीजिए गला बहुत सुख रहा है” और उसके बाद यह बच्चा जो पिंक कलर के शर्ट मे विडिओ मे दिखाई दे रहा था तेजी से वायरल होने लगा और 2023 के वायरल विडिओ मे से एक हो गया ।

आयें (aayein):

The best memes of 2023
-The best memes of 2023

यह विडिओ बिहार के 6 क्लास मे पढ़ने वाले आदित्य कुमार से जब एक पत्रकार ने उसे कुछ सवाल किए तब उन्ही सवालों मे से एक सवाल था की “आपका कौन स सब्जेक्ट पसंद है” तब उस बच्चे द्वारा एक अलग तरीके से जवाब दिया गया की “आयें” जिसका हिन्दी मे “क्या” अनुवाद होता है उसके बाद उसने बोला “बैगन”। और यह विडिओ 15 सेतएम्बेर 2021 को यूट्यूब को उपलोद किया गया था ।

उसके बाद लोगों का मनोरंजन बन गया उसके बाद अलग अलग मीम्स उपयोगकर्ताओ द्वारा इसका उपयोग किया गया खासकर “क्या” वर्ड के जगह “आयें” मीम्स का उपयोग किया गया । चाहे गाना हो ,या फिर दो लोगों के बीच की बात हो , या फिर कोई दृश्य हो उसमे “आयें” मीम्स का बहुत तेजी से उपयोग किया गया जिसे दर्शकों द्वारा भी बहुत तेजी से पसंद किया गया ।और यह इस साल का वायरल विडिओ बन गया जिसे इंटरनेट पे बहुत सर्च किया गया ।


सो एलिगेन्ट ,जस्ट लूकिंग लाइक ए वो :

The best memes of 2023
– The best memes of 2023

आपने इस लाइन को बोलते हुए जरूर सुन होगा चाहे वह गाँव हो या शहर या अदर कन्ट्री यह लाइन सबके जुबान पे छाई हुई है । इस मीम्स को एक अलग फैशन का नाम दिया गया है दरसल यह विडिओ जसमीन कौर ने अपने शोरूम मे अपने कपड़ों का अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए बनाया था जिसमे – ऑरेंज कलर, पिंक कलर .. और सो ब्यूटीफुल सो एलिगेन्ट ,जस्ट लूकिंग लाइक ए वॉव । बहुत तेजी से वायरल हुआ इस लाइन पर बॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेता और अभिनेत्री जैसे दीपिका पाडुकोड ,भारती सिंह,रणवीर सिंह जैसे लोगों ने जमकर रील बनाई ।


मोए -मोए

The best memes of 2023

सोशल मीडिया पे अचानक से यह मोए-मोए ने अपनी अलग ही पहचान बना ली फिर चाहे वह शॉर्ट विडिओ हो या फिर कोई गंभीर सिचूऐशन चाहे जैसे भी विडिओ हो आपको यह दो शब्द जरूर डेखने को मिलेंगे “मोए-मोए” आज कल तो इसे बच्चों से लगा कर बुड्ढों द्वारा भी आम जिंदगी मे आसानी से इशतेमाल किया जा रहा है । और यह सोशल मीडिया पे वायरल विडिओ मे दूसरा है ।


औकात दिखा दी

The best memes of 2023

दोस्तों इस मीम्स का या फिर इस वर्ड का तो आपने भी अपने दोस्तों या किसी को जरूर बोला होगा । इस लाइन का उपयोग मीम्स कर्ताओ द्वारा खूब इस्टमाल किया जा रहा है और लोग इसे अपने दोस्तों पे ज्यादा ही उपयोग कर रहे हैं जैसे -दोस्त ने पैसे वापस न देकर अपनी औकात दिखा दी , दोस्त ने अपने शादी मे न बुलाकर औकात दिखा दी । ऐसे ही अनेकों विडिओ इंस्टाग्राम पे छाए हुए हैं ।


द बॉय्ज़ :

– The best memes of 2023


“the boys” यह एक हॉलिवुड सीरीज है जिसे लोगों ने एक मीम्स का नया रूप दे दिया है इसमे लड़कों के अलग स्तिथि को और पोज मे देखने को मिल रहा है ।

दोस्तों यह मीम्स 2023 मे सबसे अधिक इंटरनेट पे सर्च किए जाने वालों मे से एक है । उम्मीद है की आपको यह पोस्ट बहुत ही पसंद आई गई होगी और ऐसे ही पोस्ट को पढ़ने के लिए हमारे वेबसाईट पे बने रहिए ।

इसे भी पढ़े : Tripti Dimri Kartik Aaryan Movie: ‘भाभी2’ की किस्मत चमकी एनिमल के सफ़लता के बाद! अब इस फिल्म में नजर आएंगी कार्तिक के साथ

Leave a Comment

देखे