Television Actor Ronit Roy Wedding: रोनित रॉय फिर से शादी के बंधन में बंधे।

Television Actor Ronit Roy Wedding: हेलो दोस्तों हमारे इस नए आर्टिकल मैं आपका स्वागत है। मशहूर एक्‍टर रोनित रॉय ने 20वीं सालगिरह पर दूसरी शादी की दिलचस्प बात ये है। की अपने पत्त्नी नीलम के साथ दोबारा शादी की है। उन्‍होंने गोवा के मंदिर में फिर से सात फेरे लिए हैं। दूल्हा-दुल्हन के पारंपरिक लिबास में रोनित और नीलम ने पूरे रीति-रिवाज से सात फेरे लिए हैं।

Telegram Group Join Now

Television Actor Ronit Roy Wedding

अभिनेता रोनित रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो को पोस्ट किए हैं। नीलम जहां लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, रोनित रॉय ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहने हुए हैं। फेरों के बाद दोनों लिपलॉक किश करते नजर आए हैं। वीडियो के साथ रोनित ने कैप्शन लिखा है, ‘दूसरी बार तो क्या, हजारों बार ब्याह तुझी से करूंगा! 20वीं सालगिरह मुबारक हो माय लव।

एक और अन्य वीडियो में रोनित रॉय और नीलम अग्निकुंड के पास खड़े होकर रस्में पूरी करते दिख रहे हैं। दोनों के पोस्ट पर यूजर्स के दिलचस्प और प्यार भरे कमेंट्स आ रहे हैं। फिर से विवाह बंधन में बंधने पर फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। जहाँ लोग 5 साल बाद तलाक ले लेते है और आप वही 20 साल बाद फिर से अपने पत्नी से शादी कर रहे है

रोनित रॉय और नीलम की 2003 में शादी हुई थी। नीलम एक एक्ट्रेस और मॉडल भी है और रोनित रॉय का एक बेटा अगस्त्य 16 साल का है। और हम बता दे की रोनित रॉय ने 58 साल की उम्र में अपने पत्नी नीलम के साथ दोबारा शादी की और उनका बेटा अगस्त्य भी मौजूद था। और अगस्त्य ने अपनी मम्मी पापा के शादी में काफी एन्जॉय किया।

बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद सात फेरे और लिप किस

रोनित रॉय ने वीडियो पोस्ट किया जिसमे वे दोनों मिया बीवी एक साथ दूसरे का हात थामे नजर आ रहे है। और वह पैर उनके परिवार के बड़े बुजुर्ग भी थे। और शादी के बाद बड़े बुजुर्ग का आशीर्वाद लिया और रस्मे के बाद वे दोनों एक दूसरे को लिप किस करते हैं।

रोनित रॉय का जन्म 11 अक्टूबर 1965 में महाराष्ट्र में हुआ था ये एक्टर और बुसिनेस्स मेन भी है ीन्हो ने अपने कर्रिएर की सुरुवात 1989 में राम लखन फिल्म से की थी। रोनित रॉय ने को छोटे पर्दे सारे फिल्म और टेलीविज़न पर शो किये है। इनके सो’ नागिन ,अदालत क्यूंकि शास् भी कभी बहु थी ,कम्मल जुर्म और जज्बात ,कसौटी जिंदगी में’ मिस्टर बजाज का किरदार निभाकर लोकप्रियता मिली। इसके अलावा वे जान तेरे नाम, राम लखन ,सैनिक , तहक़ीक़ात, लाइगर और शेह्ज़ादा ,कहने को हमसफर, काबिल, बॉस जैसे शो में भी दिखे। और लोग इनकी फिल्म देखने को दीवाने रहते है और फिल्म को काफी पसंद करते है

इसे भी पढ़े : Shruti Haasan Boyfriend: अपने बॉयफ्रेंड के साथ अभिनेत्री श्रुती हसन ने चुपके से रचाई शादी?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment