Sukesh Chandrashekhar and Jacqueline :’प्लीज जैकलीन कोर्ट में काले कपड़े में आना’ जेल के अंदर से सुकेश ने जैकलिन को किया मैसेज

Sukesh chandrashekhar and jacqueline viral whatsapp chat-हैलो दोस्तों अपका मेरे नए पोस्ट मे स्वागत है. आज हम इस वक्त की सबसे बड़े ब्रेकिंग न्यूज की बात करेंगे , दिल्ली के जेल से 500 करोड़ का घोटाला करने वाले सुकेश चंद्शेखर का सबसे बड़ा स्कैन्डेल सामने आया है। सुकेश चंद्शेखर पर आरोप है की उसने जेल से ही Jacqueline को विदेशी नंबर से डजनो मैसेज किया है। सुकेश का Jacquelin को भेज गया मैसेज सोशल मीडिया पे तेजी से वायरल हो रहा है। सुकेश ने मैसेज चैट के जरिए मैसेज लिखकर भेजा था की “वह चाहता है की Jacquelin पेशी के दौरान कोर्ट मे वह ब्लैक शूट पहन कर आए”

Telegram Group Join Now

Sukesh chandrashekhar and jacqueline: जैकलिन ने दिल्ली पुलिस मे की शिकायत

जैकलिन ने दिल्ली पुलिस मे इसकी सिकायत की है और कोर्ट मे याचिका डाल दिया है Jacqueline के application मे लिखा गया है की सुकेश जेल के अंदर से उसे धमकी दे रहा है ,मेंटली हरास करने का आरोप भी Jacqueline ने लगाया है तो दिल्ली के जेल से 500 करोड की ठगी के आरोपी सुकेश चंदरसेखर का एक और बड़ा स्कैंडल सामने आया है ।

मेसेजिंग एप के द्वारा जैकलिन को यह मैसेज किया गया है और उसमे Jacqueline से किस तरह रीक्वेस्ट किया जा रहा है की आप कोर्ट मे पेशी के लिए आए तो उसकी मन पसंद काले रंग की ड्रेस पहन कर आए। आपको याद होगा इसे पहले भी Jacqueline का नाम पहले भी आ चुका है जिसमे सुकेश ने महंगे महंगे तोहफे Jacqueline को दिए थे । तो जैकलिन के तरफ से कई संगीन और गंभीर आरोप लगाए गए है, जी हाँ सुकेश ने जैकलिन को जेल के अंदर से मेसेजेस भेजे जिसमे वह Jacqueline को काले रंग के ड्रेस मे देखना चाहता है ।

Sukesh chandrashekhar and jacqueline news: सुकेश पर जैकलिन को मैसेज भेजने का आरोप

Bollywood Actress Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrasekhar viral chat

सुकेश चंदरसेखर Jacqueline क्या कुछ कहा ..
jacqueline को सुकेश ने लिखा है :-
“गुड आफ्टरनून माय बेबी”
“उम्मीद है तुमने रंग बिरंगे कुर्ता पहन होगा या सफेद शर्ट पहनी होगी”।
“तुम्हें काले रंग की शर्ट भी पहननी चाहिए” ।
सुकेश चंदरसेखर की तरफ से रीक्वेस्ट की जा रही है
“मैं काले रंग मे तुम्हें देखने का इंतजार कर रहा हूँ” ।
“मेरी रानी । तुम्हारे प्यार मे मैं पागल हूँ” ।
और मैसेज का यह सिलसिला युही खत्म नहीं होता है दूसरे मैसेज मे सुकेश चंदरसेखर ने Jacqueline को क्या क्या लिखा है वह भी आपको बताते है ।
“इस जनम मे तुम मेरी हो सिर्फ मेरी हो। मैं तुम्हें पागलों की तरह प्यार करता हूँ”।
“बेबी मुझे वाकई समझ नहीं आ रहा की तुम मुझे बार बार नजरंदाज करके हासिल क्या करना चाहती हो”।
“इससे मुझे बहुत तकलीफ हो रही है।
कोई बात नहीं । 11 तारीख को जब तुम विडिओ कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी के लिए आओगी तो काला आउटफिट पहनना या फिर काले रंग का कुर्ता और ऐसा करने पर मैं समझ जाऊंगा की तुमने मेरा मैसेज देख लिया है”।


“इससे कोई फरक नहीं पड़ता की तुम क्या करती हो, कैसे मुझे नजर अंदाज करती हो मैं बस यह जनता हु की मैं तुम्हें प्यार करना नहीं छोड़ सकता”।
“तुम्हारा समय सिर्फ मेरे लिए है सिर्फ़ मेरे लिए । मैं तुम्हारे प्यार मे पागल हूँ”।
देखिए यहाँ कीस तरह की मैसेज सुकेश चंदरसेखर ने जैकलिन को किए गए है । और भी है :
“बेबी 6 तारीख को कोर्ट मे वेब कैम के जरिए तुम्हारी पेशी को देखने का मई इंतजार कर रहा हूँ”
“मैं तुम्हें बहुत ही मिस कर रहा हूँ । प्लीज तुम काले रंग का आउटफिट पहनना । ताकि मैं यह समझ सकु की तुमने मेरे मेसेजेस देखे है । आई लव यू बेबी”
यहाँ तक की खुद सुकेश चंद्शेखर के वकील आनंद मलिक मान चुके है की 10 से 12 लेटर सुकेश चंदरसेखर ने तीहाड़ के मंडोली जेल से Jacqueline के नाम से लिखे है चाहे क्रिसमस हो न्यू एयर हो , या फिर Jacqueline का बर्थडे हो उसमे सुकेश न Jacqueline को लेटर लिखता है ।


Sukesh Chandrashekhar and Jacqueline: सुकेश और जैकलिन की कहानी :

सुकेश ऐसा महा ठग है की वह जेल के अंदर से बैठे बैठे उसे जैकलिन से प्यार हो जाता है की 2021 मे सुकेश चंदरसेखर तिहाड़ जेल मे बंद था तब इसका जैकलिन से अफेयर शुरू हुआ । सुकेश ने जेल अंदर से ही जैकलिन को मैसेज और काल करना शुरू कर दिया जब जैकलिन ने सुकेश के काल और मैसेज के रिप्लाइ नहीं दिया तो इस बीच मे सुकेश ने पींकी ईरानी नाम की एक इवेंट मैनेजर से संपर्क किया सुकेश के कहने पर पिंकी ईरानी ने जैकलिन के मेकप आर्टिस्ट शान से कान्टैक्ट किया और फिर मेकप आर्टिस्ट ने जैकलिन को कॉन्वेंस किया की जैकलिन सुकेश चंदरसेखर से कान्टैक्ट करने के लिए मनाया ।

Sukesh Chandrashekhar and Jacqueline: सुकेश का जब जैकलिन के साथ नाम जुड़ा और नए नए खुलासे सामने आई और कुछ तस्वीरे भी सामने आई जिसमे सुकेश और जैकलिन साथ दिखते है और यह बात लोगों ने माननी शुरू कर दी की इन दोनों के बीच अफेयर चल रहा है ।
बात यह है की जब सुकेश चंद्रशेखर जेल मे ही बंद है तो दोनों मिले कैसे इसके बारे मे यह बताया गया की यह तस्वीरे उस व्यक्त की है जब मनी लोंडरी के केश मे सुकेश चंदरसेखर जेल मे बंद डेढ़ महीने के जेल से बाहर निकल था और चेन्नई पहुँचा था मतलब सुकेश चंदरसेखर परोल के दौरान सुकेश प्यार की कलियाँ खिला रहा था । और वह दोनों तीन बार मिले और सुकेश पे आरोप है की उसने जैकलिन के आने जाने के लिए प्राइवेट जैट मँगवाया था ।

करोड़ों के दिए थे गिफ्ट :

Sukesh Chandrashekhar and Jacqueline: ऐसा दावा किया जा रहा है की दोनों का 7 महीने अफेयर चला और सुकेश ने जैकलिन को करोड़ों का गिफ्ट भी दिए थे ।
Ed के मुताबिक सुकेश ने जो जैकलिन को गिफ्ट दिए थे उसमे :
9 लाख कीमत की 4 पर्शियन कैट , 57 लाख का अरबी नस्ल का घोडा ,इटालियन ब्रांड Gucci , फरेच ब्रांड Chane के डिजाइनर बैग ,और उनके परिवार वालों के लोगों को भी महंगे गिफ्ट दिए गए । जैकलिन के माता पिता को पोर्श और मेसेरटी कार गिफ्ट मे दी गई कार की कीमत 2 करोड़ थी ।
और ऐसे ही बहुत ही दोनों पे बहुत आरोप लगाया जा रहा है अब इसमे क्या सच्चाई है अभी इसमे कोई दावा नहीं किया जा सकता है दोनों से कई बार पूछताछ भी हो रही है ।

इसे भी पढ़े : Big Boss 17 के घर मे कंबल के अंदर रोमांस करते दिखे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, लोग हुए हैरान

इसे भी पढ़े : Arbaaz Khan Wedding: दूसरी बार दूल्हा बने अरबाज खान, 15 साल छोटी सूरा से किया निकाह

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment