Bigg Boss 17:अंकिता माँ के सामने आते ही पत्नीं ने कर दी ऐसी हरकत,विकी के बदले तेवर !

Bigg boss 17:में इस हफ्ते फॅमिली वीक सुरु हो चूका है। और एक एक करके सभी के फॅमिली आएंगे सभी से मिलने अभिषेक की माँ अंकिता लोखण्डे की माँ ,विक्की की माँ ईशा मालवीय के पापा और मन्नारा की बहन की होगी एंट्री।

Telegram Group Join Now

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 जो की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज के जाने माने अभिनेता सलमान खान का शो है। और सलमान खान सभी के दिलो पर राज करते है बिग बॉस 17 में इस वीक फॅमिली वीक चल रहा है। और काफी कंटेस्टेंट के फॅमिली मिलने को आएंगे। और इसी वीक को लेकर काफी चारचाओ में बिग्ग बॉस 17 है। सभी कंटेस्टेंट 3 महीने अपने फॅमिली से नहीं मिले है, और अपनी फॅमिली से मिलने के लिए बेसब्री से इन्तेज़ार कर रहे है। और फॅमिली वीक के प्रोमो भी सामने आने सुरु हो चुके है। और बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की माँ पहुंच चुकी है जिसका वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Bigg Boss 17:अंकिता के आँखो में दिखें आँशु

Bigg Boss 17में इस वीक फॅमिली वीक चल रहा है और इस बिच अंकिता की माँ बिग बॉस की घर में आई है। और अंकिता लोखंडे ने अपनी माँ को देखकर गले लगा लिया और उनकी आँखों में आँशु देखने को मिला है और अंकिता की माँ भी भावुक हो गई है। इसी बीच बिग बोस सेशन 17 का घर इमोशनल से भरा था, और यह विडिओ काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

टेलीविज़न एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे एक जानी मानी टेलीविज़न एक्ट्रेस है। जो की अपनी टेलीविज़न शो से जानी जाती है। और अपनी फैंस के दिलो पर राज करती है अंकिता लोखंडे का जन्म 19 दिसंबर 1984 में इंदौर में हुआ था और इनका बचपन से सपना टेलीविज़न एक्ट्रेस बनना था। और यह अपनी कर्रियर की शुरुवात 2009 से “पवित्र रिस्ता” थी। और यह सीरियल लोग काफी पसंद किया करते थे। और सीरियल को लोग बड़े सौख से देखते थे। और सीरियल 2009 में काफी हिट रही। और सीरियल ने 2014 में यह पुरुस्कार विजेता रहा है।

अंकिता लोखंडे ने फिल्म इंडस्ट्रीज में अपने कर्रियर की शुरुवात कंगना रनौत फिल्म “मणिकर्णिका, द क्वीन ऑफ़ झाँसी 2019” से की थी। और उन्होंने “भागी 3” में अभिनय किया इस कारण इनको फिल्म के बाद काफी ज्यादा चाहने लगे। और उन्होंने 2023 से बिग बॉस जैसे बड़े शो में है।

अंकिता की माँ को देखकर बदले तेवर

बॉस 17 के कांटेस्ट विक्की जैन और अंकिता लोखंडे जो की एक दूसरे के पति पत्नी है। अंकिता लोखंडे की माँ इस वीक जो की बिगबॉस का फॅमिली वीक चल रहा है। और इसे बिच अंकिता लोखंडे की माँ आई है। और अंकिता के पति विक्की जैन ने अपनी सास को देखकर काफी खुश हो गए। जिसके काऱण अपनी पत्नी को गले लगाकर खूब प्यार लुटाते है, और अपनी सास के सामने अंकिता लोखंडे गाल पर किश करते है। और अंकिता की माँ से मिलने बिगबॉस 17 के कांटेस्ट एक एक केर के आये और फिर अंकिता की माँ से मिले। और अंकिता की माँ को आशीर्वाद दिया।

विक्की जैन

विक्की जैन एक बिज़नेस में और टेलीविसिओं एक्ट्रेस है। जो की सुशांत सिंह राजपूत के टेलीविज़न शो में देखा गया है। तब विक्की जैन फेमस नहीं थे। विक्की जैन का जन्म 1986 में रायपुर (छतीशगढ) में हुआ था। वे बहुत बड़े बिज़नेस में फॅमिली से बिलोंग करते है। विक्की ने अपने कर्रियर की सुरुवात टेलीविज़न शो से किया था। और विक्की जैन ने 2021 में अंकिता लोखंडे सेशादी केर ली फिर विक्की जैन काफी फेमस होने लगे और इनकी जोड़ी को लोग काफी प्यार भी देते है। जिसके बाद उनको बहुत बड़े शो बिगबॉस सेशन 17 में अंकिता के साथ मास्टर माइंड के रूप में देखा गया है।इसी तरह की मजेदार खबरों के लिए हमें thetazanews.com पर फालो करे | 

इसे भी पढ़े :-Farah Khan Birthday: फराह खान जो कभी बैकग्राउंड डांसर रह चुकी है और बड़े-बड़े सेलेब्रिटी साथ कर चुकी है एक्टिंग !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment