Seema Haider Viral Video: सीमा हैदर पति सचिन संग रोमांस करती नजर आई उनका यह विडिओ हुआ वायरल।

Seema Haider Viral Video: पाकिस्तानी सीमा हैदर न्यू विडिओ वायरल: हेलो दोस्तों हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है। सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में इनका एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है .

Telegram Group Join Now

Seema Haider And Sachin Viral Video:सीमा हैदर पाकिस्तान से अपना सब कुछ छोड़कर भारत आई सीमा हैदर ग्रेटर नोएडा में सचिन के साथ घर बसाकर रह रही है, सीमा और सचिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें ये अपने पति सचिन (Sachin Meena) के साथ वीडियो बनती हुई नजर आए रही हैं. , इस दौरान सचिन सीमा के साथ रोमांटिक हो जाता है।

सीमा हैदर कोन है !

सीमा हैदर एक पाकिस्तान की रहने वाली महिला है जो अपना प्यार पाने के लिए पाकिस्तान छोड़कर भारत आई है सीमा और सचिन का लव स्टोरी में एक जासूसी का एंगल आया है। सीमा को एटीएस ने ग्रेटर नोएडा स्थित उसके घर से हिरासत में ले लिया है। सीमा के साथ ही उसके चार बच्चों और सचिन को भी ले गई है पुलिस। इन्हें किसी सीक्रेट लोकेशन पर ले जाया गया है। खबरों के मुताबिक, सीमा से पूछताछ की जा रही है।

Seema Haider Viral Video

हेलो दोस्तों हम आपको बता दे की इस वायरल विडिओ में पाकिस्तान सीमा हैदर पति सचिन संग एक गाने पर विडिओ बना रही है, जो की इनका यह विडिओ इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है .

एटीएस के सवालो में उलझ गई सीमा हैदर।

दोस्तों हम आपको बता पाकिस्तान की सीमा हैदर के बारे में इंटेलिजेंस ब्यूरो को खबर मिला है कि सीमा हैदर के चाचा पाकिस्तानी सेना में है। उसका भाई भी पाकिस्तानी आर्मी में है। जबकि इससे पहले सीमा ने कहा था कि उसका भाई सेना में नहीं है, बल्कि सेना में भर्ती हो के लिए तैयारी कर रहा है। सच्चई जानने के लिए यूपी एटीएस जांच कर रही है। सीमा की मोबाइल डिटेल्स की भी दोबारा जांच की जा रही है। नोएडा पुलिस ने सीमा के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। सचिन के परिवार को किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। जिससे सचिन काफी परेसान है।

ग्रेटेस्ट नोएडा जो की देश की राजधानी है वहां से महज 50 किलोमीटर की दुरी पर यमुना एक्सप्रेसवे के पास रबूपुरा कुछ दिनों पहले तक एक सामान्य गांव था। लेकिन पिछले करीब एक हफ्ते से यहां ‘पीपली लाइव’ फिल्म जैसी हालत बन गई है। इसकी वजह है हिंदुस्तान की सरहद के उस पार से चार बच्चों के साथ आई पाकिस्तानी सीमा हैदर।

ये महज पांचवीं तक पढ़ी हुई सीमा हैदर नाम की यह महिला का अविश्वसनीय तरीके से कराची, नेपाल और दिल्ली होते हुए यूपी के इस कस्बे में सचिन मीणा के पास पहुंच गई। फिर उन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और पूछ ताछ कर रही है।
सीमा हैदर से कैसे पहचान हुई सचिन की।

पाकिस्तानी सीमा हैदर के पति का क्या नाम है ;

दोस्तों हम आपको बता दे आज कल के लोग ऑनलाइन गेम खेलना काफी पसंद करते है। और उसमे से एक सीमा हैदर और सचिन मीणा की कहानी शुरू होती है। मोबाइल फोन पर उनकी मुलाकात (pubg) गेम खेलते हुवे हुई । और रबूपुरा कस्बे के मीणा ठाकुरान मोहल्ले का रहने वाला 24 साल का लड़का (Sachin Meena) सिर्फ आठवीं तक पढ़ाई की है।

कोविड से पहले वह गांव में ही परचून की एक दुकान पर काम करता था। कोविड काल में दुकानें बंद हो गईं, तो उसका काम भी चला गया। खाली बैठा सचिन मोबाइल पर पबजी गेम खेलता था। सितंबर 2020 में गेम खेलने के दौरान वह कराची की रहने वाली सीमा हैदर के से उसकी गेम में बात हुआ।और रोजाना गेम खेलने के दौरान दोनों अपना माइक्रोफोन ऑन करके गेम खेलते थे। इस दौरान वे एक-दूसरे से बात करते थे।और यह रोजाना तीन-चार घंटे वे गेम खेलते और एक-दूसरे से बात करते थे।रोजाना यह कार्य इनका चलता था।

हम आपको बता दे की कराची की रहने वाली सीमा हैदर शादीशुदा है और उसके चार बच्चे हैं। सीमा ने बताया है कि वह दक्षिणी पाकिस्तान के खैरपुर में रिंद हाजानो गांव की रहने वाली है। तीन बहनों में वह दूसरे नंबर की है। उसका एक बड़ा भाई भी है, जो सेना में काम करता है। उसने घर पर आने वाली एक ट्यूशन टीचर से पांचवीं तक की पढ़ाई की है।

वह 12 साल की ही थी, जब उसकी मां की मौत हो गई। सीमा के अनुसार, 17 साल में उम्र में परिवार वालों ने 2014 में गुलाम हैदर जखरानी से उसकी जबरदस्ती शादी कर दी। शादी के बाद दोनों कराची चले गए। उसकी बहनें और पिता भी आसपास ही रहने लगे। सीमा हैदर 2016 में पहला बेटा फरहान और बाद में तीन बेटियां हुई जिनका नाम फरवा, फरिहा और फराह पैदा है।

पाकिस्तानी सीमा हैदर के पति का क्या नाम है ;

पाकिस्तानी सीमा हैदर के पति का नाम गुलाम हैदर जखरानी है और ये पाकिस्तान में कराची के रहने वाले है , और इनकी शादी 2014 में हुई थी। और इनके 4 बच्चे भी है। और इनके बेटे और बेटियों का नाम , पहला बेटा फरहान और बाद में तीन बेटियां फरवा, फरिहा और फराह पैदा हुए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment