Samsung Galaxy का यह 5G स्मार्टफ़ोन Octa core के साथ धमाल मचा रहा है, जिसके फीचर्स के लोग हो रहे दीवाने !

Samsung Galaxy A35 ने एक A सीरीज के तहत एक नई स्मार्टफोन को लांच करने जा रहा है। जो की Samsung Galaxy A35 के नाम से जाना जाता है। सैमसंग के इस मोबाइल को लांच होने से पहले इसकी स्पसिफेकेसन की जानकर सामने आने लगी। और इस मोबाइल की बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर लिस्ट कर दिया गया है। जिसके कारण इसकी रैम और प्रोसेसर की भी जानकारी सामने आई है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। सैमसंग के इस मोबाइल में काफी तगड़ा फीचर्स दिया गया है। यह स्मार्टफोन काफी चर्चाओं में बना है।

Telegram Group Join Now

Samsung

सैमसंग एक बहुत बेहतरीन और पुरानी कंपनी है , और इस कंपनी के मोबाइल फ़ोन काफी तगड़े रहते है। और यह कंपनी सभी देशो में अपना नाम बनाया है। और लोग इस कंपनी के प्रोडक्ट काफी ज्यादा पसंद करते है। और इस कंपनी के प्रोडक्ट काफी बेहतरीन माना जाता ,और इस कंपनी के प्रोडक्ट में नई टेक्नोलॉजी भी यूज किया जाता है। जब बहुत से कंपनी अपना स्मार्टफोन बनाना शुरू भी नहीं किया था तब यह सैमसंग कंपनी अपनी स्मार्टफोन को मार्किट में लांच करती थी।

Samsung Galaxy A35

Samsung की इस मोबाइल Galaxy A35 की बात करे तो यह मोबाइल काफी तगड़ा और फीचर्स बेहतरीन दिया गया है। इस फ़ोन ने अपना डिटेल्स और गीकबेंच का लिस्ट शेयर किया है जिसे देखकर फैंस इस स्मार्टफ़ोन को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Samsung Galaxy A35 Features

सैमसंग की इस Galaxy A35 की फीचर्स की बात करे तो, इस स्मार्टफोन का फीचर्स काफी ज्यादा तगड़ा है। इसकी प्रोसेसर और मदरबोर्ड भी बेहतरीन है। यह फ़ोन ट्रिपलर कैमरा वाला फ़ोन है।

Samsung Galaxy A35 Geekbench

रिपोर्ट के मुताबिक इस Galaxy A35 गीकबेंच के बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर लिस्ट कर दिया गया है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन का मॉडल नम्बर भी देखा गया है। इसका मॉडल नम्बर SM-A356U है। और लिस्टिंग से पता चलता की इसका मदरबोर्ड कोड नम्बर s5e883 है।

Samsung Galaxy A35 Processor

सैमसंग की इस Galaxy A35 स्मार्टफोन की प्रोसेसर की बात करे तो इसका प्रोसेसर अच्छा है। और इसकी कोर में 4 कोर 2GHz का चिप लगा है। और सभी अन्य स्मार्टफोन में 4 कोर 2.40GHz पर चिप क्लॉक किए गए हैं। जिससे पता चलता है की इसके अंदर कितना तगड़ा प्रोसेसर लगा है। इसमें Exynos 1380 चिपसेट लगाया गया है। जो की एक खतरनाक चिपसेट है। हम आपको बता दे की ऐसा प्रोसेसर Galaxy A54 और Galaxy M54 में लगाया गया है।

Samsung Galaxy A35 Version

सैमसंग की इस Galaxy A35 स्मार्टफोन की वर्शन की बात करे तो , सैमसंग का यह स्मार्टफोन में android 14 version के साथ मार्केट में लांच होगा। और यह काफी लेटेस्ट वर्शन है।

Samsung Galaxy A35 Ram

सैमसंग की इस स्मार्टफ़ोन की बात करे तो। इस स्मार्टफोन का रैम 6gb और 8gb से स्टार्टिंग होगा। और इस स्मार्टफोन की स्टोरेज की बात करे तो 124 gb से लेकर 256gb तक का स्टोरेज दिया गया है। और सैमसंग की इस Galaxy A35 कोर की बात करे तो ,इसमें सिंगल कोर में 697 पॉइंट्स और मल्टीकोर में 2332 पॉइंट्स मिला है। जो की काफी हद तक अच्छा माना जता है|

Samsung Galaxy A35 Camera

सैमसंग की इस Galaxy A35 स्मार्टफोन की कैमरा की बात करे तो। इस स्मार्टफोन में वर्टिकल ट्रिपल कैमरा वाला फ़ोन है।और बैक कैमरा की बात करे तो 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, और 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा है। और यह फ़ोन 3 कलर का वेरिएंट में यह फ़ोन लांच होगा। ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे |

इसे भी पढ़े :-Vivo Y36 लेकर आया 50MP कैमरा वाला गरीबो के बजट वाला 5G स्मार्टफ़ोन| जाने फीचर, तुरंत ही ख़रीदे !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment