Salaar Box Office Collection Day 4: लूट पुट गई डंकी , सालार का बजा डंका

Salaar Box Office Collection Day 3दोस्तों आज हम इस आर्टिकल मे बात करने वाले है , सालार मूवी (Salaar Box Office Collection Day 3) के बारे मे, की ये मूवी कमायी के मामले मे बॉक्स ऑफिस पर कैसी चल रही और और इसने अब तक कितना पैसा कमाया है ।

दोस्तों बालीवूड और साउथ के मूवी के बीच एक जंग चल रही है ,ऐसा लग रहा है ये बाजी साउथ की मूवी मार ले जाएगी । क्योंकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले मे प्रभास की सालार , डंकी से आगे निकल रही है । सबसे बड़ी बात ये है इस मूवी का क्रेज सिर्फ साउथ मे ही नहीं बल्कि हिन्दी दर्सको के बीच भी तेज है , जिसके कारण ये बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है ।

Salaar Box Office Collection

Salaar Box Office Collection day 1

दोस्तों इस मूवी के क्रेज का पता आप इस बात से लगा सकते है ,ये मूवी इस साल के ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है । रिलीज के पहले दिन इस मूवी ने इंडिया मे 95 करोड़ रुपये कमाई है ,वही दुनिया भर की कमाई की बात करे तो ये मूवी पहले दिन 179 करोड़ की कमाई की है ।

Salaar Box Office Collection day 2

दोस्तों सालार मूवी का जादू दूसरे दिन भी रुकने का नाम नहीं ले रही । Sacnikl की रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी ने दूसरे दिन भारत मे बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ का कलेक्शन किया है , वही अगर वर्ल्ड वाईड कलेक्शन की बात करे तो इस मूवी ने 280 करोड़ की कमाई की है ।

Salaar Box Office Collection day 3

दोस्तों सालार मूवी अपने तीसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है , दुसरे दिन के तुलना मे तीसरे दिन के कमाई मे वृद्धि देखने को मिला , दोस्तों संडे और दूसरे दिन के पाज़िटिव रिव्यू के कारण तीसरे दिन के कारण मूवी का कलेक्शन बढ़ गया । इस मूवी ने तीसरे दिन लगभग  53.86 करोड़ की कमाई की है । इसके साथ ये मूवी सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली मूवी मे सुमार हो गई ।

Salaar Box Office Collection day 4

दोस्तों चौथे दिन इसकी कमाई 35-40 करोड़ का है

Salaar Box Office Collection Table

Day Collection in Crores(India)
Day 1 95 crores rupees
Day 255 crores
Day 353.86 crores
Day 435-40 crores(approx)
Total80.73 crores rupees(exclude approx)

Salaar Cast

दोस्तों सालार मूवी के कास्टिंग का लिस्ट काफी लंबा चौड़ा है । इस मूवी मे आपको मैन लीड मे प्रभास सुपर स्टार देखने को मिलेंगे , वही फीमैल ऐक्ट्रेस की बात करे तो इस मे आपको मीनाक्षी चौधरी और श्रुति हासन जैसी खूबसूरत ऐक्ट्रेस देखने को मिलेंगी ।

Table of Salaar cast

ActorCharacter
PrabhasDeva, a.k.a. “Salaar”
Prithviraj SukumaranVardharaja “Vardha” Mannar (Raja Mannar’s son and Deva’s best friend)
Shruti HaasanAadhya
Jagapathi BabuRaja Mannar
Tinnu AnandGaikwad, a.k.a. “Baba”
Easwari RaoDeva’s mother
Ramachandra RajuNaarang

Salaar Director

दोस्तों आपको यह जानकार हैरानी होगी इस मूवी के जो डायरेक्टर उन्होंने ही KGF जैसी बड़ी बनाई है , जी हा , मै बात कर रहा हु प्रसांत नील की । उन्होंने ही Kgf और Salaar मूवी बनाई है । दोस्तों आज तक इनकी एक भी मूवी फ्लॉप नहीं हुई है । इनकी यह मूवी भी लोगों को निराश नहीं की ।

Salaar movie budget

दोस्तों इस मूवी के बजट की बात करे तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी की कुल बजट 400 करोड़ है ,वैसा रिपोर्ट आ रही है इस मूवी के लिए सालार के डायरेक्टर प्रसांत नील ने इस मूवी के लिए 50 करोड़ की फीस ली है । वही प्रभास की बात करे तो प्रभास ने इस मूवी के लिए 100 करोड़ ली है ।

जिस तरह ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर मचा रहा है उनको देखकर लग रहा है की ये मूवी जल्द ही 400 करोड़ का आकडा पार कर देगी ।

इसे भी पढ़े : Dunki Box Office Collection Day 3 : शाहरुख खान की डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

Leave a Comment

देखे