Royal Enfield Classic 350 धाकड़ लुक के साथ सिर्फ 5,938 रुपये में, आज ही आपने घर लेकर जाये

Royal Enfield Classic 350: हेल्लो दोस्तों आज में हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै बात करने वाला हु की रायल इनफील्ड Classic 350 Bobber बुलेट बाइक सभी को पसंद रहती है , इस बाइक लेने के लिए हर कोइ चाहता है। और इस बाइक में लुक और फीचर्स  काफी शानदार दिया गया है। इस समय एक और  बाइक काफी चर्चाओं में बना है और इस Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक की हम बात कर रहे है।

इस बाइक  रायल इनफील्ड Classic 350 Bobber को लेने के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। इस बाइक में फीचर्स जबजस्त और ऑफर भी चल रहा है। क्लासिक 350 cc की बुलेट को लेना बहुत लोग का  सपना रहता है , और बहुत से लोग इस बाइक को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है , इस बाइक में काफी ज्यादा वेरिएंट के साथ  लांच किया गया है। और लोगो को बेहद पसंद आएगा Classic 350 Bobber  बाइक। 

Royal Enfield Classic 350 Features

इस बाइक की फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में काफी ज्यादा फीचर्स दिया  और इस बाइक में  Classic 350 Bobber नई टेक्नोलॉजी का यूज़ किया गया है। और लोगो को बहुत पसंद आएगा यह बाइक। क्लासिक 350 में ओडोमटेर ,स्पीडोमीटर ,टेकमीटर  , ट्रिपमीटर , सभी डिजिटल दिया गया है। , और इस बाइक में नई फीचर Low Fuel Indicator, Low Oil Indicator Low Battery  का इंडिकेटर भी दिया गया है , DRLs (Daytime Running Lights) ,AHO (Automatic Headlight On) जैसे बहुत सरे फीचर्स भी दिया गया है। USB  चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है। इसमें आसानी से मोबाइल को आप चार्ज कर सकते हो , और इसमें एडिशनल फीचर्स भी जोड़ा गया है जो की Semi Digital Cluster है। 

Specification

Royal Enfield Classic 350 Bobber की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस बाइक में काफी ज्यादा स्पेसिफिकेशन दिया गया है। 349 cc का यह Classic 350 Bobber बाइक है , इस बाइक में वोल्वेस पर डबल सिलिंडर दिया गया है , कूलिंग सिस्टम और आयल कूल्ड दिया  गया है। BS6 के साथ यह बाइक लांच किया गया है। इसकी काफी बड़ी टंकी दिया गया  जो की 13 litres की है, काफी बड़ी मानी जाती है। 

Engine

-Royal Enfield Classic 350

इसकी इंजन की बात करे तो इसका  इंजन बहुत तगड़ी इंजन है , इसमें सिंगल सिलिंडर के साथ आयल एयर कूल्ड भी दिया गया है , और  20.2 bhp @ 6100 rpm के साथ 27 Nm @ 4000 rpm पिक टार्क जनरेट करता है ,और इस बाइक की माइलेज 32 किलोमीटर की माइलेज निकल आपको देगी , और इसकी स्पीड की बात करे तो इसके टॉप स्पीड 114 किलोमीटर प्रति घंटा का स्पीड देता है। 5 गियर बॉक्स इस बाइक में दिया जो की 1 आगे  की तरफ और 4 पीछे की तरफ लगाया जायेगा , रिज़र्व फ्यूल कैपीसिटी 2.6 लीटर है।

Price

इस बाइक की प्राइस की बात करे तो इस बाइक की प्राइस 2. 22 लाख से लेकर 2. 52 लाख तक का ऑन  रोड प्राइस है ,इसमें कुल 6 वेरिएंट और 15 कलर के साथ मार्किट में लांच किया गया है। और इस बाइक को आप EMI पर अपने घर लेकर जा सकते है। 

Offer

Royal Enfield Classic 350 Bobber यदि आप इस बाइक को लेना चाहते और आप उन लोगो में से है जो की इस बाइक  को  EMI पर लेना चाहते है , तो  आप इस बाइक सिर्फ 50,000 की डाउन पेमेंट के साथ घर लेकर जा  सकते है। और इसकी EMI सिर्फ 5,938 देना होगा और इस ऑफर से आपको बैंक 8% के ब्याज दर के हिसाब से देना होगा। यह ऑफर सिर्फ लिमिट समय के लिए है |ऐसे को नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-KTM की हालत ख़राब कर रही Yamaha R15 की ये सुपरहिट बाइक बवाल फीचर के साथ, जाने कीमत

Leave a Comment

देखे