Karmma Calling Trailer : रवीना टंडन एक बार फिर धमाकेदार किरदार के साथ लेकर आ रही पैसा,पावर और कर्मा की कहानी !

Karmma Calling Trailer : हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है जैसा की मै आप लोगो को बता दू कि  Karmma Calling सीरीज को लेकर रवीना टंडन अपना जलवा बिखेरने आ रही है। ओटीटी पर , रवीना टण्डन ने फिल्म “kgf 2  ” में अपना किरदार निभाया था। जससे लोग उनके किदार को काफी  पसंद किया था। और इस नई साल के मौके पर एक बार फिर लोगो का होस उड़ने आ रही है रवीना टंडन। मंगलवॉर को  रवीना टंडन ने अपने इस सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज़ किया  है। और इस सीरीज में नम्रता सेठ ने भी अपना किरदार निभाया है।

Telegram Group Join Now

Karmma Calling Trailer

Karmma Calling का ट्रेलर 9 जनवरी  को रिलीज़ हो  गया है। और इस सीरीज में रवीना टंडन और  नम्रता सेठ भी अपना किरदार निभाया है। रवीना टंडन  इसमें एक इन्द्राणी  का किरदार निभाया है जिसकी शादी एक बड़े बिज़नेस में से होती है। और करोड़पति बिज़नेस में का राज अलीबाग पर चलता है। बिज़नेस में पर संकट तब आता है जब उसका सामना एक कर्म्मा तलवार नामक लड़की से होती है। कर्मा तलवार अपना बदला लेना चाहती है इन्द्राणी कठोरी से। कर्म्मा तलवार का रोल नम्रता सेठ निभा रही है।

Karmma Calling रिलीज़ डेट

Karmma Calling 26 जनवरी को सभ एपिसोड रिलीज़ होगा इस सीरीज को देखने के लिए काफी बेताब हो रहे है दर्शक,कर्म्मा कॉलिंग  सीरीज  का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज़ हो गया है। इसका ट्रेलर रिलीज़ करते ही कैप्शन में लिखा गया है की “‘ना पावर, ना पैसा, ना रूल्स” इसका सामना कोई नहीं कर पाया है  “जब उसका सामना उसके कर्मा से होगा”

किस ओटीटी पर रिलीज़ होगा

दोस्तों हम आपको बता दे की इस सीरीज की रिलीज़ की गोसडा 26 जनवरी को कर दी गई है। और 26 जनवरी को सारा एपिसोड रिलीज़ होगा। और  कर्मा कॉलिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जायेगा। इस सीरीज को देखने के लिए काफी लोग उत्सुक है। और यह सीरीज  कर्मा कॉलिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा बिखेरे गी।

एक्ट्रेस को पहले ही मिला था ऑफर

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस सीरीज का खुलाशा  किया है की उनको यह सीरीज 10 साल  पहले ऑफर किया गया था। और तब यह शो एक टेलीविज़न शो के रूप में स्टार प्लस पर बनाया जा रहा था। और अब यह  कर्मा कॉलिंग सीरीज के  रूप में बनाया जा  है और इसको हॉटस्टार ओटीटी पर स्ट्रीमिंग किया जायेगा।  जब मुझे यह 10 साल पहले मिला था  मुझे कुछ अजीब और दुविधा लग  रहा था की यह सीरीज करू या  ना करू क्यूंकि मेरा इस सीरीज में किरदार काफी अलग था। फिर मैंने इसको अपनी चुनोती मानकर और काफी मेहनत से इस सीरीज में काम किया है। और आप सभी को  देखनी चाहिए। और यह  सीरीज  सस्पेंस भरी सीरीज है।

रबीना टंडन

Karmma Calling

रवीना टंडन एक जानि मानी 90s की की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस है। और अपनी  किदार से लोगो का दिला जित लिया है। उन्होंने  काफी फिल्मो में काम किया है और इनकी बहुत सी फिल्मे हिट रही है। और सिनेमा घरो भी इनकी फिल्मो से भरे रहते थे। ये अपनी फिल्मो से बॉक्स ऑफिस पर धमाल  मचाये रहती थी।

रवीना टंडन का जन्म  26 अक्टूबर 1971  में हुआ था। और इनको फिल्मो में काम करना बहुत  सौख था।  इन्होने बिच में  पढ़ाई छोड़ दी और  फिल्मो में  काम करना  शुरू कर दिया है। रवीना टंडन ने अपनी कर्रियर की शुरुवात फिल्म “पत्थर के फूल ” 1992 ” में काम किया था। जो इनकी फिल्म को काफी पसंद किये। और इनकी यह  बेहतरीन और कामयाब फिल्म रही और उन्होंने बड़े बड़े फिल्मो  में काम किया जो की काफी बेहतरीन  रहती थी। हाल ही में  इन्होने  एक साउथ फिल्म में अपनी किरदार निभाया है जो लोगो को बेहद पसंद आया है। 

इसके बाद ये एक सीरीज  में काम भी कर रही है। जिसका नाम “कर्म्मा कालिंग” है। और यह सीरीज हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी और लोगो को काफी पसंद भी आएगी।और इसी तरह की ताजा न्यूज के लिए Thetazanews24 से जुड़े रहिए |

इसे भी पढ़े :-CES 2024: Samsung Flex in and Out Display सैमसंग का ये न्यू फ्लेक्स इन एण्ड आउट डिस्प्ले देख लोग हुए हैरान !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment