Oppo Find N3 Flip: Samsung को टक्कर देने वाला बेहतरीन फोल्डेबल फोन ,वो भी कम दाम मे

Oppo Find N3 Flip: क्या आप को पता है OPPO ने हाल ही मे Vertical Foldable फोन लॉन्च किया है । यह Company जब भी ऐसा फोन लॉन्च करता है तो यह Samsung की तुलना मे हमेशा बेहतर और अधिक फीचर के साथ आता है ,ये हमेशा अपने बड़े Screen के साथ ,अधिक Camera तथा अच्छे Display के लिए जाना जाता है । Oppo Find N3 Flip अपने बेहतरीन कैमरे के साथ सैमसंग पर भारी पड़ता है , लेकिन सैमसंग के कवर डिस्प्ले के सामने कमजोर पड जाता है । यह OPPO के द्वारा Vertical Foldable पर दूसरा प्रयास है ।

Telegram Group Join Now

कुछ समय पहले Motorola ने Vertical Foldable के साथ Curve display के साथ लॉन्च किया था ,जिसकी मार्केट मे अच्छी वैल्यू है, फिर भी OPPO ने वर्गाकार कवर डिस्प्ले के साथ Motorola के सामने घुटने नहीं टेके । इस company ने अभी तक Rectangular Display को बनाना बरकरार रखा है । इस कंपनी ने नई तकनीक के साथ बनी फोन को हमेशा पेश किया है ।

Oppo Find N3 Flip PRICE

Oppo Find N3 Flip 12 GB Ram तथा 512 GB Storage के साथ भारत मे रु. 94999 रुपये मे लॉन्च हुई है जो की आपको दो रंग मे मिल जाती है ,पहला क्रीम गोल्ड और दूसरा स्लीक ब्लैक मे आती है ।

Highlights

Oppo Find N3 Flip
  • 12 GB RAM | 256 GB ROM
  • 17.27 cm (6.8 inch) Full HD Display
  • 50MP + 48MP + 32MP | 32MP Front Camera
  • 4300 mAh Battery
  • Mediatek Dimensity 9200 Processor

Oppo Find N3 Flip DESIGN

Oppo Find N3 Flip

Oppo Find N3 Flip का डिजाइन Oppo Find N2 Flip के ही समान है , इसमे दी गई गोलाकार डिजाइन बहुत ही आकर्षक और पकड़ने मे आरामदायक है । आपको बता दे की Oppo Find N2 Flip मे लगे Astral Black version की मैट फिनिश काफी शानदार और खूबसूरत दिखती थी जो दिल को छु जाती थी ।

जबकि यह फोन भी शानदार दिखती है जिसमे दोनों हिस्सों के निचले किनारों पर एक rounded shape फ्लैट फ्रेम से आपस मे मिलते है । क्या आपको भी triple rear कैमरे के लेआउट पसंद है जो काफी बढ़िया दिखता है और जिसकी मोटाई 10 रु. के सिक्के की मोटाई के जितना है जो फोन की खूबसूरती को बढ़ाता है। जैसा की आप को पता है पिछले मॉडल की फोन के बाहरी हिस्सों मे उंगलियों के निशान पद जाते थे यह परेशानी आपको इस फोन मे कम देखने को मिलेगी आप बहुत कम समय मे ही फोन की सफाई कर सकते है ।

Oppo Find N3 Flip speficatioin and software

Oppo Find N3 Flip

Oppo Find N3 Flipपहले की तरह ही मिडियाटेक प्रोसेसर का इस्तेमाल करता है जिसमे मिडियाटेक डाईमेंसन 9000+SoC से मिडियाटेक डाईमेंसन 9200 SoC तक का अपग्रेड किया गया है । OPPO ने 12GB LPDDR5X रैम और 256GB UFS 4.0 का स्टॉरिज प्रदान किया है। इसमे आपको दोनों sim 5G बैंड के मिल जाएंगे और इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और जीपीएस जैसे आधुनिक कनेक्टिविटी फीचर्स भी शामिल हैं।

इसमे आपको फ़ोन का फ़िंगरप्रिंट रीडर पावर बटन में ही मिल जाएगा और जरूरत के समय विश्वसनीय रूप से काम करता है। 44W वायर्ड चार्जिंग के साथ 4,300mAh की बैटरी है लेकिन इसमे आपको कोई वायरलेस चार्जिंग नहीं मिलेगी ।

यह फोन android 13 पर आधारित है जो colorOS 13.2 पर चलता है।इस version से हमे वह सब कुछ मिल जाता है जो की हम skinned operating system से उम्मीद रखते है । पिछले फोन की तुलना मे इस फोन की कार्यक्षमता बहुत अधिक है जिसमे आप बड़े साइज़ का aap आसानी के साथ चला सकते है ।

एप इस फोन को चलाते समय कवर डिस्प्ले से मुख्य डिस्प्ले पर जा सकते है लेकिन आप फिर से वापस फिर से कवर डिस्प्ले पर नहीं जा सकते ।

Oppo Find N3 Flip Camera :

Oppo Find N3 Flip

Oppo Find N3 Flip क्लैमशेल पर अच्छे प्रीमियम कैमरे पर सेटअप करने वाला पहला स्मार्टफोन है । आपको इसके साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 2X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ मिल जाता है तथा 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 114-डिग्री क्षेत्र कवर करने वाला 4 सेमी की न्यूनतम फोकस दूरी के साथ 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा हइस्तेमाल किया गया है ।

इसे भी पढ़े : Realme V50, Realme V50s Launch Date in India, लॉन्च होने वाला है रीयलमी का ये खतरनाक लुक वाला स्मार्टफोन, देखें खूबियां

इसे भी पढ़े : Nokia Magic Max 5G 2024 Release Date: नोकिया का ये स्मार्टफोन आ रहा है भारतीय मार्केट मे तहलका मचाने ,देखे खूबियां

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment