One Plus 12R सेल चालु होते ही मचाया धमाल, चेक करें मिल रहे ऑफर्स और फीचर की डिटेल

One Plus 12R: दोस्तों अगर ऐसा कोई ब्रांड है जीसे हम हमेस एसोसिएट करते हैं उसके आल्टीमेट डिवाइसेस तो वह कोई और नहीं वन प्लस है जो हमेसा से अपने क्वालिटी और फीचर्स के लिए जाना जाता है।One Plus की एक टैग है “Fast and smooth” अगर आपको इससे भी आगे जाना है तो आपको इसमे r ऐड करना  होगा जैसे “faster and Smoother” तो इसीलिए आज हम आपके के लिए वन प्लस की 12r लेकर आयें हैं। तो आइए जानते हैं आखिर वन प्लस ने अपने इस एडवांश फोन मे क्या कुछ ऐड किया है जिसके लिए आप पोस्ट के अंत तक बने रहिए।

Telegram Group Join Now

One Plus 12r की intresting लुक और अमेजिंग डिजाइन:

वन प्लस 12r आपको आइसी ब्लू कलर और ग्लासि-ग्लासि फिनिश मे यह एक intresting  पैकेज बन जाता है। इसकी खास बात यह है की यह बाहर से एकदम क्लासिक लुक और सिम्पल-सिम्पल लगता है लेकिन इसके अंदर इतने सारे पेरफ़ॉर्मेंस भर दी है की गेमर्स लोगों को तो मजा आने वाला है।

अगर हम इसके डिजाइन के बात करें तो इसके राइट साइड मे पावर बटन। और वॉल्यूम बटन के साथ मे ऊपर के साइड मे एक सेकेन्डरी माइक्रो फोन है फिर एक आईआर ब्लास्टर भी है जिससे आप दूर बैठे बैठे रिमोट से चलने वाली चीजों को कंट्रोल कर सकते हो। और इसके लेफ्ट साइड मे वन प्लस का आइकोनिक अलर्ट स्लाइडर दिया हुआ है। इसके नीचे की मे डुअल सिम कार्ड, पैनल माइक्रो फोन, यूएसबी पोर्ट, और स्पीकर ग्रील।

ऑन प्लस के प्रापर स्टाइलिंग के साथ आपको ट्रिपल कैमरा मिल जाता है। इसके साथ ही  एक स्पेसल सेंसर और एक एलईडी फ्लैश लाइट दिया हुआ है।  

One Plus 12r की डिस्प्ले:

इसके डिस्प्ले की बात करें तो यह 6.78 इंच की ProXDR डिस्प्ले और 1.5k रेसोल्यूशन वाला स्क्रीन हैं जहाँ पे  120 हर्ट्ज की आपको रिफ्रेश रेट मिल जाती है एलडी पीओ 4.0 टेक्नॉलजी पे ये बेस्ड है और 4500 निट्स की पीक ब्राइटनेस है और इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिन्ट स्कैनर है। और इसके फ्रन्ट की कैमरा यानि सेल्फ़ी जो है वह 16 mp की है।

आखिर क्या One Plus 12r मे स्पेसल है:

-One Plus 12R

जैसा की हमने पहले ही कहा था की यह फोन fast and smooth से आगे है यानि यह “faster and smoother” है तो देखते हैं आखिर क्या इस फोन मे स्पेसल दिया हुआ है। मतलब इसके अंदर जो चीजें पैक करी हैं यह इस फोन को स्पेसल बनाती है स्पेसली गेमिंग और इसके पेरफ़ॉर्मेंस क्योंकि इसके अंदर जो ट्रिनिटी इंजन है, होता क्या है cpu विता, रोम वीटा, रैम वीटा इसके अलावा अगर हम इसके डिस्प्ले पॉइंट व्यू से बात कर लेते हैं तो यहाँ पर हइपर टच और गेमिंग के पॉइंट ऑफ व्यू से इसके अंदर हइपर रेडरींग है।

इसमे एक  स्पेसल चीज यह है की आप कभी भी अपने मोबाईल को लाइव लॉक कर सकते हो मतलब जब भी आप ऑन करोगे आपका फोन वहीं से स्टार्ट होगा चाहे फिर वह गेमिंग ही क्यों न हो तो है न यह मजेदार की बात।

One Plus 12r की प्रोसेसर और स्टोरेज:

इस फोन मे आपको snapdragon 8 gen2 का प्रोसेसर, इसमे रैम अलग-अलग दो वेरियंत मे आती है एक 8 जीबी रैम और दूसरा 16 जीबी रैम और इसके स्टोरेज हैं 128 जीबी और एक 256 जीबी का है।

अगर हम इसके रोम के अंदर जो रीड राइट स्पीड है बहुत अच्छी है, सीपीयू मे जो आपको ओवरआल पूरी पेरफ़ॉर्मेंस मिल जाती है अगर हम इसके कूलिंग पॉइंट ऑफ व्यू से बात करें तो इसमे डुअल चेम्बर वेपर कूलिंग टेक्नॉलजी है।

One Plus 12r की बड़ी बैटरी

वन प्लस ने इस फोन मे आज तक की अपनी सबसे बड़ी बैटरी डाल दी है जी हाँ दोस्तों इसमे आपको 5500 mah की बैटरी है यानि की आप लंबे टाइम तक अपने फोन को यूज कर सकते हैं। चूंकि इसमे 100 वाट का चार्जिंग सपोर्ट है तो यह रई चार्ज भी बहुत जल्दी हो जाएगी।

One Plus 12r की धांशु कैमरा:

अगर हम इसके कैमरा की बात करते हैं तो इसमे ट्रिपल कैमरा सेटअप है इसमे मेन कैमरा 50 मेगा पिक्सेल sony Imx890 का सेंसर, साथ मे है एक 8 मेगा पिक्सल का ultrawide कैमरा फिर इसमे 2 मेगा पिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया हुआ है।

One Plus 12r की प्राइज़:

दोस्तों इसकी जो बेस प्राइज़ यानि 8gb+128gb स्टोरेज के साथ यह 39,999 रूपये  और इसका टॉप वेरियंत जहाँ पे 16gb+256gb सटोएज के साथ यह 45,999 रूपये मे मिलता है।

इसे भी पढ़े :-Kia Ev6 इलेक्ट्रिक कार: अब पेट्रोल भराने की जनझट हुई दूर, मात्र 18 मिनट के चार्ज मे पाए 708 किलोमीटर की रेंज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment