मार्केट में धमाल मचाने आई One Electric Kridn बाइक, दमदार फीचर्स के साथ ज्यादा रेंज

One Electric Kridn: हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की इलेक्ट्रिक ट् व्हीलर कंपनी  One Electric ने हाल  ही अपने एक इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय मार्केट में लांच करने वाली है , और इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम Electric Kridn है। इस बाइक की कंपनी ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है , जिसे देखकर इस बाइक को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

वन इलेक्ट्रिक Kridn:

इलेक्ट्रिक ट् व्हीलर बाइक इन दिनों काफी ज्यादा फीचर्स और ज्यादा रेंज के साथ दमदार डिज़ाइन  भी दे रही है , आने वाले समय में  भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक बाइक और प्रोडक्ट्स कब्ज़ा कर लेंगे , इस  इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी ने रेट्रो लुक के साथ मार्केट में पेश किया है। ऐसे में अब इलेक्ट्रिक बाइक्स के दीवाने इस बाइक में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं , आइये One Electric Kridn Electric Bike के फीचर्स के बारे में जानते है –

वन इलेक्ट्रिक Kridn Features :

इस इलेक्ट्रिक बाइक की फाइटर्स की बात करे तो इसमें काफी तगड़ा फीचर्स  देखने को मिलेगा , इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको सिंगल चैनल ABS के साथ ,फोग लाइट , कॉम्बी ब्रेक सिस्टम , DRLs (DyTimeRunningLightSystem) ,GPS/App Connect-Optional ,Halogen headlight  , Tail Light  और भी बहुत से इस बाइक में फीचर्स दिया गया है।

वन इलेक्ट्रिक Kridn Specification :

-One Electric Kridn

इस इलेक्ट्रिक बाइक की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस बाइक में आपको , Speedmeter , Odometer , Tripmeter ,Tachometer सभी डिजिटल मीटर देखने को मिलेंगे आपको , Digital Console, Digital Instrument,  एक बड़ी सी LED Display , , Alarm, Timer Clock, Bluetooth Connectivity , Charging port , ABS (Antilog Braking System) ,के साथ आपको bakelite side stand भी देखने को मिलेगा। यह नई टेक्नोलॉजी की इलेक्ट्रिक बाइक है।

Engine :

इस बाइक की इंजन की बात करे तो काफी पावरफुल मोटर का इस्तेमाल किया गया है , One Electric Kridn Electric Bike में लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ 5.5 kW का मोटर है। 

Battery :

इस इलेक्ट्रिक बाइक One Electric Kridn की बैटरी की बात करे तो लिथियम आयन बैटरी  IP67  पैक दिया गया है। इसकी बैटरी को फूल चार्ज करने में आपको 6 से 7 घंटा लगेगा , एक बार फुल चार्ज करने पर 110 किलोमीटर का रेंज निकाल कर आपको देगा , और वही इसको फ़ास्ट चार्जिंग से चार्ज किया जाये तो सिर्फ 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जायेगा।

One Electric Kridn Speed :

 इस इलेक्ट्रिक One Electric Kridn  बाइक की बात  करे तो इस बाइक में आपको 95 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार  निकाल कर देगा , और वही बहुत सी इलेक्ट्रिक बाइक इतना स्पीड नहीं देती है , जितना की यह इलेक्ट्रिक बाइक One Electric Kridn आपको देगी।

One Electric Kridn Electric Bike Price :

इस इलेक्ट्रिक बाइक  Kridn की प्राइस की बात करे तो इस बाइक बहुत कम है जिसे कोइए भी नार्मल व्यक्ति सासनी से खरीद सकता है , इस बाइक की प्राइस 1.35 लाख रुपए (एक्स शोरुम) प्राइस है।

इसे भी पढ़े:- Kia Ev6 इलेक्ट्रिक कार: अब पेट्रोल भराने की जनझट हुई दूर, मात्र 18 मिनट के चार्ज मे पाए 708 किलोमीटर की रेंज

Leave a Comment

देखे