Niraj Viral Videos: 9साल का लड़का नीरज ,लड़की बन के मचाया तहलका।डांस हुआ वायरल!

Niraj Viral Videos: हैलो दोस्तों आज आपको बिहार के एक वायरल विडिओ के बारे मे बताने जा रहा हूँ । दोस्तों आपको पता ही होगा की आए दिन कोई न कोई बिहार मे वायरल होता रहता है । कही कोई आईएएस बन कर वायरल होता है तो काही कोई डान्सर ऐसे ही कुछ चटपट वायरल डांस के विडिओ मे आज बात करेंगे ।

Telegram Group Join Now

Niraj Viral Videos: जब 9 साल के चाँदनी का आर्केस्ट्रा डांस हुआ वायरल तो उनके घर मीडिया वालों का जमावड़ा लग गया और खास बात यह है की चाँदनी कोई लड़की नहीं बल्कि एक लड़का है जिसका नाम नीरज है । और इस लड़के को सामने से देखकर कोई भी नहीं कह सकता है की यह लड़का है ।उसे पूछा गया की इतनी छोटी से उम्र मे पढ़ाई के अलावा यह डांस क्यों कर रहे हो इसका जवाब देते हुए नीरज उर्फ चाँदनी ने बोला  की पढ़ने का मन नहीं करता तो डांस करने लगे ।

उसने डांस की वजह गरीबी को भी बताया  बोला  की मेरे पापा घर बनाते हैं और घर के खर्चे मे ही सब खत्म हो जाते हैं इसीलिए मैं  डांस करता हूँ ।

नीरज से जब भी कोई मीडिया वाले बात चीत करने जाते हैं तो वह लड़की के गेटप मे ही नजर आते है ऐसा इसीलिए करते है की लोग उन्हे उसी रूप मे पसंद करते हैं ।

Niraj Viral Videos: आखिर कैसे हुए नीरज (चाँदनी) वायरल

दोस्तों नीरज बिहार के पश्चयमी चंपारण के एक गरीब घर से बिलॉंग करते है नीरज का घर अब भी मिट्टी का छोटा स है । दरसल बात तब की है जब नीरज एक डांस प्रोग्राम बिहार के कुशीनगर मे गया था वहीं से एक पत्रकार ने नीरज का  विडिओ बनाया और अपने चैनल पे अपलोड कर दिया और अभी तक 30  मिलियन तक views आए हैं । और भी लोगों ने तब अलग अलग विडिओ को पोस्ट किए हैं । जिससे नीरज की विडिओ वायरल होती जा रही है ।

Niraj Viral Videos: मीडिया के सवाल और नीरज का जवाब

Niraj Viral Videos: दोस्तों जब मीडिया ने नीरज के घर पहुंचा तब मीडिया ने नीरज से कुछ सवाल पुछे  जिसका जवाब नीरज ने चाँदनी के अंदाज मे दिया । जब उसे पूछा गया की कब से साटा मे जाला और रात को कैसे जागेला इस पर नीरज उर्फ चंदनी ने बोले  की“मैं 3 साल से फूफा के साथ जाता हु जो की बिंजू बजाते है और वह शादियों मे लौंडा नाच करवाते हैं उन्ही के साथ रहते और देखते देखते सिख बाडीन” और बोला  की “मेरे को रात मे नीद नहीं आती हम प्रोग्राम काईले से पहले सूत जानी”।

जब मानपसिन्दा गायक के बारे मे पूछा गया तब नीरज बोला  की“मेरे को पवन भैया और खेसारी भैया पसंद बाड़ें पवन भैया के गाना और खेसारी भैया के डांस पसंद आवेला”।

नीरज ने बोल की “मेरे घर मे मैं मेरी दीदी मेरे पापा और हमार मम्मी बाडीन” उसे जब डेली गेटप के बारे मे पूछा गया तब नीरज बोला “हम घर पे लड़का के गेटप मे रहिला और जब नाचे जाइयला तब चाँदनी के गेटप मे रहिला” मतलब दोस्तों एक जिस्म दो रूप यह तो जुगनू वाली बात हो गई जो दिन मे शांत रहता है और रात मे चमकता है ।

वायरल होने के बाद नीरज ने बोला “जब भी मैं  घर से बाहर जाता हु तो लोग बोलता है की ई छोड़ा बहुत वायरल हो गल बा” और उसने खेसारी भैया के साथ काम करने का मन बताया  ।नीरज ने लोगों से अपील करते हुए मीडिया के माध्यम से बोला की “हमे आऊर आगे पहुंचाई जा हमे खेसारी भैया के पास पहुंचा देहीन जा”

https://youtu.be/KSh4dIwsy28?si=IZ29G5HmTgocNDoG

Niraj Viral Videos: जब मीडिया ने पूछा की तुम्हारे पापा तुमको डांस करने से मना  नहीं करते हैं तब नीरज ने बोला की “मेरे पापा मेरे को जाने से मना करते हैं लेकिन मैं ही जिद करके चला जाता हूँ”।

जब उनके घरवाले से बात किया गया तब नीरज के घर वालों ने बोला “यह लड़का है और इसका कलाकारी और आगे बढ़ो , नीरज के पापा ने बोला की हम नाइखे भेजले बातीन जा हम हेकरा के मारत मारत थक गल बडिन जा ई अपने से चल जाला” 

जब मीडिया ने पापा से सवाल किया की जब आर्केस्ट्रा मे लोग बस नीरज के बोलावेलें तब इस पर नीरज के पापा ने बोल की “यह लोगन का दुलार बा की लोग हमरे बेटा के इतना प्यार करेले सब और कोई हेकरा के कुछों न बोलेला और बोले की यह कोई क रोपनी सोहनी न ं करत बा”|कलाकारी न कोई उम्र देखती न कोई जगह देखती और न ही लड़का लड़की देखता है।

इसे भी पढ़े :- Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने धार्मिक भावनाओं को पहुंचाया ठेस,और वायरल होने के बाद दर्ज हुई काम्प्लेन!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment