New Year Offer Honda :नए साल के मौके पर होन्डा एस पी -125 की तरफ से बम्फर धमाका,आज ही करे बुक्किंग!

New Year Offer Honda: हेलो दोस्तों हमारे इस नए अर्टिकल में आपका स्वागत है ,इस नए साल में हौंडा ने अपनी नए बाइक लांच किया है। जिसका लुक के हुए दीवाने लोग। हौंडा ने ऑफर दिया, सिर्फ 2868 रूपए की क़िस्त पर ले जाये चमचमाती बाइक  नाम Honda SP 125  है।

New Year Offer Honda SP 125 : होंडा कंपनी इस नए साल के मौके पर अपनी सभी बाइक पर बेहतरीन EMI प्लेन और ऑफर दे रही है जिसमें वह 10% तक लेस डिस्काउंट भी दे रही हैं. उनमें से ही एक होंडा SP 125 बाइक पर भी बेहतरीन EMI  मिल रहे हैं. जिससे आप इस बाइक को कम डाउन पेमेंट के साथ आसानी से अपने घर ले जा सकते हैं. आगे हौंडा SP 125 की और जानकरी दी गयी है |

Honda  Shine SP 125 On road price

यदि आप इस हैप्पी न्यू ईयर के मौके पर आप  Shine SP 125  इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इस बाइक की कीमत 1,00,521 ऑन रोड दिल्ली कीमत है. और इस नए अफसर पर कंपनी ने इसकी कीमत में कटौती कर दी है जिसमें इसकी कीमत 94,053 रुपया ऑन रोड कीमत हो गई है. यह बाइक 124 सीसी के सेगमेंट में आने वाली एक बहुत शानदार बाइक है. जिसे ज्यादातर माइलेज देने वाली बाइक के नाम से भी जाना जाता है|  हम आपको बता दे की हर जगह की अलग अलग रोड प्राइस है। इस बाइक को लोग काफी पसंद करते है।

Honda Shine SP 125 EMI plan

Honda  Shine SP 125 के EMI प्लान के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 1,00,521 रुपया है.यदि आप  इस बाइक को खरीदने के लिए आपके पास  इतने पैसे नहीं है तो इसमें 10000 रुपए की डाउन पेमेंट करके अगले 3 सालों के लिए 9.7 % ब्याज दर के साथ 2,868 प्रति महीने की क़िस्त पर आसानी से अपने घर लेजा सकते हैं। और इसमें बैंक लोन टोटल अमाउंट 89,274 रुपए होगा |यह ध्यान भी दीजिये  यह प्लेन आपके शहर और राज्य के हिसाब से अलग भी हो सकता है अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें | Honda  Shine इसके रेट में थोड़ा उप्पेर निचे हो सकता है।

Honda Shine SP 125 Engine

होंडा  शाइन SP की इस बाइक में टंकी के नीचे 123 सीसी का 4 स्ट्रोक का लिक्विड कूल्ड SI  बेस्ट इंजन दिया जाता है. जो की इस मोटरसाइकिल को 10.9 Nm और  6000 rpm की टॉर्क पीक पावर निकाल के देता है. और उसी के साथ ही यह इंजन bS6 की सबसे ज्यादा पावर के साथ आता है. यह काफी  शानदार प्रदर्शन प्रदान करता है. और इस बाइक की टॉप स्पीड 106 किलोमीटर प्रति घंटे की कंपनी द्वारा बताई गई है | और ये इस साल की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है। होंडा शाइन SP 125 बाइक के खूबियों की तरफ देख तो इसमें एक एनालॉग स्पीडोमीटर,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,डिजिटल स्पीडोमीटर,डिजिटल ओडोमीटर, समय देखने के लिए वाच , साइलेंट स्टार्ट with ACG, एको इंडिकेटर,5 गियर बॉक्स,टेल लाइट,एलईडी हेडलाइट,ड्यूल सर्विस इंडिकेटर जैसे बहुत सी खूबियां इस बाइक में दी जाती है.यह  बाइक को लोग लोगो के दिलो पर छाई है

Honda Shine SP 125 Mileage

होंडा  Shine SP के माइलेज की बात करें तो इसमें 11.2 लीटर की टंकी  है, जो की इस बाइक को 65 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज देती है। और यह काफी तगड़ी  माइलेज जो किसी भी बाइक में नहीं है

Honda Shine  SP 125 Suspension and brake

होंडा SP 125 के सस्पेंशन और ब्रेक काम करने के लिए काफी तगड़ी है इसमें सामने की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन पीछे की तरफ हाइड्रोलिक टाइप सस्पेंशन का इस्तेमाल  भी किया गया है.और  इसके अलावा ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की ओर डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक के साथ इसको जोड़ा गया है। जिसके इसकी अच्छी पकड़ बने है। और सेफ्टी के मामले में काफी हलकीऔर कम्फर्टेबल भी है। और इसकी पकड़ काफी तगड़ी है।

Honda Shine SP 125 Rivals

Honda Shine SP 125 का मुकाबला भारतीय बाजार में  Bajaj Pulsar 125 और TVS Raider जैसे सभी बाइक का टककर देती है।   यह काफी शानदार प्रदर्सन देती है। और इसके लुक के लोग काफी दीवाने है और यह बाइक धमाल मचाने वाली इस  नए साल की Shine SP 125 बाइक है। इसकी  पीछे की टायर जो सौ cc के टायर की तरह लगता है और इस बाइक में एबीएस भी है। और यह बाइक Shine SP 125  cc में काफी शानदार बाइक है।

इसे भी पढ़े:- अब टेंशन ख़त्म हुआ, सिंगल लड़के लड़किया ऑनलाइन आर्डर कर सकते है गर्लफ्रेंड -बॉयफ्रेंड!

Leave a Comment

देखे