Raid 2 का फोटो हुआ वायरल।जिसमे एलियाना का पत्ता हुआ साफ दिखी नई एक्ट्रेस !

Raid 2: हेलो दोस्तों हमारे इस नई आर्टिकल में आपका स्वागत है। बॉलीवुड फिल्म Raid 2 का फोटो हुआ वायरल इस फिल्म में अजय देवगन अपना फिर से किरदार दोहराएंगे। अजय देवगन ने अपनी फिल्म raid जो 2018 में बनी थी। इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे थे ,और सिनेमा घरो में यह फिल्म काफी तहलका मचाई थी।

Telegram Group Join Now

और बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कलेक्शन किया था। और अजय की इस फिल्म में एलियाना डिक्रूज़ा भी थी, और उन्होंने काफी अच्छा रोले निभाया था जिसके कारण रेड फिल्म को लोगो द्वारा आज भी पसंद किया जाता है। इस फिल्म में अजय देवगन एक आयकर बिभाग के अफसर थे। और यह फिल्म छापेमारी और काला धन पर आधारित है।

Raid 2 मे दिखी नई एक्ट्रेस :

बॉलीवुड फिल्म “रेड 2(Raid 2)” का फोटो हुआ वायरल जिसमे एक नई एक्ट्रेस वाणी कपूर है। इस फिल्म में अजय देवगन और एलियाना डिक्रूज़ा, रवि तेजा और वाणी कपूर भी है, यह फिल्म नवम्बर 2024 में रिलीज़ होगी इस फिल्म के फोटो वायरल होने के बाद इस फिल्म फैंस काफी बेसबरी से इंतज़ार कर रहे देखने के लिए। हलाकि की इस फिल्म का ट्रेज़र रिलीज़ नहीं हुआ है। और नहीं खुलाशा किया गया रिलीज़ होने का। जल्द ही इस फिल्म का ट्रेज़र रिलीज़ होगा।

इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता है। उन्होंने काफी बड़े बड़े फिल्म को बनाया है। इनकी फिल्म “रेड” को निर्देशित क्या था फिर इन्होने इस साल “रैड 2” को भी निर्देशित करेंगे। और यह फिल्म 2024 को रिलीज़ होगी।

वाणी कपूर (Vaani Kapoor ):

वाणी कपूर ,Raid 2
– Raid 2

बॉलीवुड फिल्म के जानी मानी अभिनेत्रिय वाणी कपूर जो की अपनी फिल्म से जनि जाती है वाणी कपूर का जन्म दिल्ली में 23 अगस्त 1988 में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिच्छा “इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय” में की थी। इनका बचपन से सौख था एक्ट्रेस बनना और उन्होंने ने काफी मेहनत की है, एक्ट्रेस बनने के लिए।

और उन्होंने अपनी कर्रियर की सुरुवात 2013 में बानी फिल्म “शुद्ध देसी रोमांस” से की थी और इनकी यह फिल्म लोगो को काफी पसंद आया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और फिर उन्होंने बड़ी बड़ी फिल्मो में काम करने लगी। इनकी फिल्म ” शुद्ध देसी रोमांस, बेफिक्रे, वॉर ” और बहुत से फिल्मो में काम किया। उन्होंने एक नई फिल्म में नजर आएँगी और इस फिल्म का नाम है। “रेड 2”

Raid 2 movies: अजय देवगन की पहली फिल्म वाणी कपूर के साथ :

अजय देवगन के साथ यह उनकी पहली फिल्म है जो लोगो को काफी पसंद आ रही है और इस फिल्म में एलियाना डिक्रूज़ा जो की रेड में अजय देगें की पत्नी की किरदार निभाई थी। और लोग इनकी जोड़ी को काफी पसंद किए थे। और यह फिल्म काफी हिट हुई थी। और राजकुमार गुप्ता की यह नई फिल्म रेड 2 में नहीं नजर आएँगी। और अजय देवगन के साथ नजर आएँगी वाणी कपूर जिनकी यह पहली फिल्म है। और लोग पसंद भी कर रहे अजय देवगन के साथ वाणी कपूर की जोड़ी।

रवि तेजा :

Raid 2: साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज के जाने माने स्टार रवि तेजा जो की अपनी फिल्म से साउथ के दिलो पर राज करते है हालाँकि रवि तेजा साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज के सुपर स्टार अभीनेता है। रवि तेजा का जन्म 26 जनवरी 1968 में आंध्र प्रदेश में हुआ था। रवि तेजा का बचपन से ही सौख एक बड़ा स्टार बनने का और उनका सपना भी पूरा हुआ है। उन्होंने अपनी कर्रियर की सुरुवात फिल्म “कर्तव्यम” से की थी ,जो की (1990) में यह फिल्म बनी थी।

और यह फिल्म को लोग काफी पसंद किये थे।और रवि तेजा को काफी लोग चाहने लगे। साउथ में 2023 में इनकी फिल्म”tiger nagesware rao” रिलीज़ हुई थी जो लोगो को काफी पसंद आया था, और यह फिल्म सिनेमा घर में काफी धमाल मचाया था। और इस फिल्म के बाद इनको अब बॉलीवुड फिल्मो में भी देख जायेगा। हाल ही में अजय देवगन एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की है जिसमे रवि तेज़ और अजय देवगन और साथ में वाणी कपूर फिल्म के मुहूर्त सर्ट के लिए खड़े है। और यह फिल्म बड़े पर्दो पर रिलीज़ होगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment