Moto ने इस साल आपके होश उड़ाने लेकर आ रही यह खतरनाक फ़ोन !

Moto ने अपनी इस साल नई मोबाइल लॉन्च करने जा रहा है। और यह मोबाइल G stylus Pro और G stylus है। और इस मोबाइल में काफी बेहतरीन फीचर्स है। मोटो ने अपनी इस मोबाइल को लेकर काफी चर्चाओं में बना है। और फैंस ने इस मोबाइल को लेने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। मोटो की यह मोबाइल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। मोटो की यह G Stylus pro में फीचर्स और लुक काफी बेहतरीन है|

Telegram Group Join Now

Moto G

मोटो ने अपनी 2 स्मार्ट फ़ोन लॉन्च करने जा रही है जो की दोनों का फीचर काफी तगड़ा है। और प्रोसेसर भी बेहतरीन है। यह दो वेरिएंट मोबाइल Moto G Stylus और Moto G Stylus Pro है। फैंस मोटो की इस मोबाइल को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Features

मोटो G Stylus मोटो की इस मोबाइल की बात करे तो इस मोबाइल Moto G Stylus में रिफ्रेश रेट 90 Hz के साथ लॉंच होगा। प्रोसेसर की बात करे तो इस मोबाइल में 778G प्रोसेसर है। मोटो G stylus में 6/8 GB राम है। जो की काफी अच्छा परफॉर्मेंस देगा।

मोटो G Stylus Pro और मोटो की इस मोबाइल G Stylus Pro की बात करे तो इस मोबाइल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर है और ram की बात करे तो इस मोबाइल में 8/12 GB ram includ है। इस मोबाइल का प्रोसेसर काफी तगड़ी है। Moto G Stylus Pro में डिस्प्ले 120 Hz है। और इस मोबाइल का परफॉर्मेंस बेहतरीन है।

Display

मोटो G Stylus मोबाइल के डिस्प्ले की बात करे तो , इस मोबाइल का डिस्प्ले 6.5 inch IPS LCD है। जो की काफी अच्छा है।Moto G Stylus Pro मोबाइल की डिस्प्ले की जब्त करे तो इस मोबाइल का डिस्प्ले 6. 7 inch का amoled curved डिस्प्ले है। जिसका खतरनाक लुक देखने को मिलता है। और डिस्प्ले काफी खतरनाक है।

Camera

मोटो के इस मोबाइल Moto G Stylus कैमरा की बात करे तो मोटो G का कैमरा 3 ट्रिपल कैमरा वाला फ़ोन है। कैमरा की बात करे तो फ्रंट कैमरा 13 MP का है। और बैक कैमरा की बात करे तो बैक कैमरा 3 ट्रिपल लेयर वाला कैमरा है। इसमें 50 MP का मेन कैमरा होगा और उल्ट्रावॉइड 8MP का और 2MP का माइक्रो कैमरा है।

मोटो G Stylus Pro इसकी कैमरा की बात करे तो इसमें फ्रंट 13 MP और बैक कैमरा में मेन कैमरा 50 MP और 8MP का पेरिस्कोप कैमरा 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा है। और इस कैमरा की फोटो और विडिओ काफी बेहतरीन होगी। इसमें 4k विडिओ रिकॉर्डिंग भी होगा।

Battery

Moto G Stylus मोटो की इस मोबाइल का बैटरी 5000 mAh है। जो काफी लम्बे समय तक इसकी बैटरी चलेगी। और काफी अच्छा परफॉर्मेंस देगी। और इसमें Type C चार्जिंग केबल होगा। और जो की काफी अच्छा माना जाता है। और इसमें 33 watt का फ़ास्ट चार्जिंग adopter दिया गया है।

Moto G Stylus Pro इस मोबाइल की बैटरी की बात करे तो इसमें 5000 mAh बैटरी है, जो की काफी लम्बे समय तक चले गी और इसमें type C डाटा केबल दिया गया है। 66 watt की फ़ास्ट चार्जिंग adopter दिया गया है। जो की इस मोबाइल को कुछ ही मिनटो में फुल चार्ज केर देगी।

Price And Launch Date

Moto G Stylus सीरीज की बात करे तो इन दोनों मोबाइल के प्राइस में काफी ज्यादा डिफरेंस है। Moto G Stylus (6GB/128GB) की price ₹24,999 रूपए ,और (8GB/256GB) ram की बात करे तो ₹29,999 रूपए हो सकता है। और वही pro सीरीज की बात करे तो (8GB/256GB) ₹34,999 और (12GB/512GB) ₹39,999 रूपए है। और इन मोबाइल की लॉन्च डेट की बात करे तो moto की यह मोबाइल 2024 में जल्द ही लॉन्च होगी।

इसे भी पढ़े :-Samsung Galaxy S24 Series आपके होश उड़ाने लेकर आया है AI फीचर के साथ यह स्मार्ट फ़ोन !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment