Merry Christmas: विजापति सेतु के साथ कटरीना की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन हुई ढेर !

Merry Christmas : हेलो दोस्तों हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है, यह फिल्म मेरी क्रिसमस कटरीना और साउथ के स्टार विजय सेतुपति की फिल्म है, जो सिनेमा घरो में मच वेटेड फिल्म “मेरी क्रिसमस” रिलीज़ हो गई है। और यह फिल्म श्रीराम राघवन की क्राइम थ्रिलर फिल्म है। और अब यह फिल्म रिलीज़ हो गई है। यह फिल्म 1600 स्क्रीन के साथ सिनेमा घरों में रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा घरो में भीड़ लगी है।

Telegram Group Join Now

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्रि कटरीना कैफ जो की जानी मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म मे merry christmas जो की रिलीज़ हो गई है। और यह विजय सेतुपति के साथ कटरीना कैफ की पहली फिल्म है। जो लोगो को बेहद पसंद आएगी । और यह फिल्म सिनेमा घरो में लग गई है। और इस फिल्म को लेकर लोग काफी चर्चा कर रहे है।

बीते 10 जनवरी की रात को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज और साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज के काफी लोग आये थे। और इस फिल्म के डायरेक्टर भी आये थे। और उन्होंने यह बात भी कही की आप लोगो को यह फिल्म देखनी चाहिए। और उन्होंने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था। और लोगो ने काफी कमेंट किया है।

जानिए मात्र इतने ही रूपए से हुई Merry Christmas की ओपनिग

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म एक्सपर्ट से सवाल किया गया की आप की फिल्म Merry Christmas पहले दिन कितना कमाई कर सकती है । तब उन्होंने सवाल का जवाब देते हुवे कहा की यह फिल्म एक खास वर्ग की फिल्म है, यह फिल्म कमर्शियल फिल्म और, ऑडियंस के लिए है, यह फिल्म 1.5 करोड़ से लेकर 2 करोड़ तक फिल्म कमाई कर सकती है। और उन्होंने कहा की यह फिल्म फाइटर जैसे बड़ी फिल्म नहीं हैं। और यह फाइटर से पहले ही रिलीज़ होगी।

कटरीना कैफ की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म

फिल्म Merry Christmas जो की रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में जानी मानी एक्ट्रेस कटरीना कैफ है। जो अपनी फिल्म से लोगो के दिलो पर राज करती है, और इनकी पिछली फिल्म”टाइगर 3 ” जो की सलमान खान के साथ थी। और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। और लोगो को इनकी जोड़ी काफी पसंद आई थी। और इनकी फिल्म “फ़ोन भूत” ने 2. 5 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था।

यह फिल्म काफी हद तक ठीक कलेक्शन किया था। और फिर इनकी “Merry Christmas ” जो की रिलीज़ हो चुकी है। और और यह फिल्म 1. 5 से लेकर 2 करोड़ तक ही कलेक्शन करेगी। इनकी यह पहली फिल्म होगी जो इतना कम कलेक्शन करेगी। हालाँकि इस फिल्म की कमाई का अकड़ा पता चल जायेगा। और इस फिल्म के डायरेक्टर (Sriram Raghavan) है।

Sriram Raghavan

श्रीराम राघवन एक मशहूर और बेहतरीन डायरेक्टर है। जो की अपनी फिल्म से लोगो के दिलो पर राज करते है। उन्होंने अपनी फिल्म ‘अंधाधुन’ को बनाया था। जिसमे आयुष्मान खुराना और तब्बू की जोड़ी इस फिल्म में थी। और यह एक बेहतरीन फिल्म है। जिसको लोग आज भी याद् करते है। इस फिल्म में एक्शन थ्रिलर और सस्पेंस से भरी फिल्म है।

‘अंधाधुन’ आयुष्मान खुराना और तब्बू की फिल्म में दुनिया भर में 456 . 89 करोड़ का बिज़नेस किया था। और यह फिल्म 2018 में रिलीज़ हुई थी। जिसे फैंस ने बड़े सौख से देखे थे। और फिल्म को बेहतरीन फिल्म मानी जाती है। इस फिल्म को देखते ही श्रीराम राघवन ने अपनी नई फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ बनाया है। जो 12 जनवरी को रिलीज़ हो गई है। और आज इस फिल्म का कलेक्शन पता चल जायेगा।

विजय सेतुपति

साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज के जाने माने स्टार विजय सेतुपति जो की अपनी फिल्म से जाने जाते है और उनकी आई पिछली फिल्म “जवान” जो की शाहरु खान की फिल्म है। और यह फिल्म काफी तगड़ी फिल्म है। और लोगो ने इनकी फिल्म को सिनेमा घरो में काफी बार देखा है। और लोगो का कहना है की यह फिल्म साल 23 की सबसे ताड़ी फिल्म है। और इस फिल्म में विजय सेतुपति एक विलेन के रूप में अपना किरदार निभाया था। जो फैंस इनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद किये थे।

इस फिल्म के बाद उन्होंने Merry Christmas में कटरीना कैफ के साथ काम किया है। फिल्म 12 जनवरी आज ही के दिन रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म का बजट 55 करोड़ रूपए है।और इसी तरह की ताज़ा न्यूज के लिए Thetazanews24 से जुड़े रहिए|

इसे भी पढ़े :-The Goat Life Movies: प्रभास ने जारी किया ‘द गोट लाइफ’ का फर्स्ट लुक पोस्टर, हैरान हुए लोग पृथ्वीराज को देखकर!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment