Lava Blaze Curve 5G: लावा फ़ोन गरीबो के बजट में लेकर आने वाला है ,कवर्ड डिस्प्ले वाला 5G स्मार्ट फ़ोन !

Lava Blaze Curve 5G: यदि आप Lava कंपनी के स्मार्टफोन को अच्छा नहीं मानते तो ये आप की गलतफहमी है क्यों की Lava लॉन्च करने वाला है Lava Blaze Curve 5G जो की काफी शानदार होने वाला है । क्योंकी कम Price मे ही अच्छे फीचर के साथ लॉन्च होने वाला है । और अब हर जेब मे Quartz डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होने वाला होने वाला है । क्यों अपने देश भारत मे Quartz डिस्प्ले वाला फोन सबसे सस्ता 5G फोन आने वाला है ।

Telegram Group Join Now

क्या आपको पता है Quartz डिस्प्ले वाला फोन अब तक केवल महंगे फोन तक ही सीमित थे लेकिन अब ये सस्ते 5G स्मार्टफोन के साथ आने वाला है । Lava Blaze Curve 5G की बात करे तो कुछ दिन पहले ही Lava के प्रेसीडेंट सुनील रैना ने भारतीय मार्केटों मे Lava का Quartz डिस्प्ले वाला शानदार फोन के लॉन्च होने का टीजर शेयर किया है । उन्होंने कुछ दिन तक इस फोन के डीटेल के फीचर को गुप्त रखा था|

लेकिन कुछ दिन बाद द मोबाईल इंडियन ने अपनी रिपोर्ट मे कई सारे डीटेल जैसे उसका specification ,प्राइस और लॉन्च टाइम के बारे मे बताया है । यदि आप इसके बारे मे डीटेल मे जानना चाहते है तो आप नीचे की तरफ बढ़ सकते है ।

Lava Blaze Curve 5G : Specification के बारे मे

lava के इस शानदार स्मार्टफोन मे आपको दमदार processor देखने को मिल जाएगा जिसका डाईमेंसन 7050 होने वाला है जो की आपके फोन को स्मूद चलने मे मदद करने वाला है । इस स्मार्टफोन मे आपको 8 GB RAM तथा 128 GB स्टोरेज देखने को मिलेगा । Blaze Curve 5G के एंड्रॉयड वर्ज़न की बात करे तो आपको इसमे android 13 इस्तेमाल करने को मिलेगा जिसे आप बाद मे आप अपडेट करके android 14 मे जा सकते है । और इस फोन मे Quartz की वजह से डिस्प्ले काफी अच्छा होने वाला है ।

Lava Blaze Curve 5G :camera के बारे मे

Blaze Curve 5G के कैमरे की बात करे तो इस फोन मे आपको डुअल कैमरा देखने को मिल सकता है । जिसमे आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा देखने को मिलेगा और एक कैमरा अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ शामिल होगा । इस फोन के फ्रन्ट आणि सेल्फ़ी कैमरा की बात करे तो वो 8 MP का होने वाला है । इस फोन के कैमरे से आप शानदार फोटो व विडिओ रिकॉर्डिंग कर सकते है ।

Lava Blaze Curve 5G: Display के बारे मे

इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले काफी जबरदस्त होने वाला है जिसमे आपको 6.78 इंच का AMOLED Quartz डिस्प्ले देखने को मिलेगा ,जिसमे आप फूल HD रेसोल्यूशन के साथ विडिओ देख सकते है ।

Lava Blaze Curve 5G Battery और Charger के बारे मे

Blaze Curve 5G के फोन मे काफी अच्छी क्वालिटी वाली बैटरी दी गई है । जिसमे आपको 5000 mAh की long life वाली बैटरी देखने को मिल जाएगी और चार्जर की बात करे तो ये फोन 18 W फास्ट चार्जर के साथ आता है । आप फास्ट चार्जर की मदद से अपने फोन को काफी कम टाइम मे चार्ज कर सकेंगे और बार फूल चार्ज करने पर काफी लंबे समय तक इस्तेमाल कर पाएंगे ।

Lava Blaze Curve 5G : Indian Price और लॉन्च date के बारे मे

इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करे तो लगभग 15,000 रुपये होने वाले है । और लॉन्च डेट की बात अकरे तो द मोबाईल इंडियन ने अपने रिपोर्ट मे बताया है की लव का ये Blaze Curve 5G फोन भारत मे 2024 के फरवरी के महीने मे लॉन्च होने वाला है । यदि आप भी इस स्मार्टफोन को [अन चाहते है तो आपको फेरवारी तक इंतजार करना पड़ेगा ।

साथियों मैंने आज आपको आज lava के Blaze Curve 5G के इस नए स्मार्टफोन के बारे मे जानकारी दी है , जिसमे मैंने आपको Launch Date ,Price और इस फोन के बारे मे सम्पूर्ण जानकारी देने का प्रयास किया है उम्मीद है की आपको इस लेख के माध्यम से आपको सारी जानकारी मिल गई होगी और यदि आपको ये लेख पसंद आया हो तो आप मेरे इस लेख को शेयर भी कर सकते है । ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-The Goat Life Movies: प्रभास ने जारी किया ‘द गोट लाइफ’ का फर्स्ट लुक पोस्टर, हैरान हुए लोग पृथ्वीराज को देखकर!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment