2024 में hero karizma xmr 210 ने मचाया कहर, जाने खरीदने के 5 बेस्ट कारन

हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वगत है आज मै आपको बताने वाला हु एक ऐसी बाइक के बारे में की आखिर क्यों हमे Hero Karizma Xmr 210 खरीदना चाहिए आइए जानते हैं इसके 5 मुख्य कारण। बाइक की माइलेज टॉप स्पीड, एक्स शोरूम कीमत, ऑनरोड कीमत, पेरफ़ॉर्मेंस क्या है क्यों आपको 200 सीसी की सभी बाइक को छोड़कर लेनी चाहिए। जानने के लिए आप हमारे साथ लास्ट तक बने रहिए।

Xmr 210 के सभी हेड्लैम्प और टेल लैम्प ऑटोमैटिक

सबसे पहला इसमे है की आपको इसमे सब कुछ एलईडी का मिल जाता हैं यहाँ  तक की इसका वाइजर भी आपको ऑटोमैटिक एडजस्तएबल मिल जाता है। इसका फर्स्ट सेगमेंट फीचर्स है अगर आप हाई स्पीड मे बाइक चलाते हैं तो आप इसे अपने अनुसार ऊपर नीचे कर सकते हैं। फेयरिंग के दोनों साइड मे आपको एडजस्तएबल मिरर दिया है। इसके साथ ही इसमे एल शेप मे आपको हेड लैम्प एलईडी drl दिया हुआ जिसके अंदर डुअल एलईडी प्रोजेक्टर दे रखा है इसमे मजे की बात यह की इसमे आपको ऑटो हेडलैम्प लुमिनेशन वाला फीचर्स है मतलब यह है की यह अंधेरा होते ही ऑटोमैटिक ऑन हो जाती है और ऑफ भी।

Xmr 210  की स्पोर्टी लुक एण्ड अमेजिंग डिजाइन

इसके खरीदने का दूसरा कारण इसका लुक और धांशु डिजाइन भी  हो सकती है।जो की लुक के मामले मे r15 को भी छोड़ने वाली है। इसके लुक की बात करें तो  इसके साइड के हिस्सा प्लास्टी बॉडी का है लेकिन काफी ज्यादा एरोड इनेम दिया गया है। इसमे आपको 11 लीटर की मेटल की टंकी के साथ फाइबर के पैनल और कारीज़मा का 3डी मे लोगों मिलता है। यानि इस बाइक मे फाइबर और मेटल  के कॉमबीनेशंस देखने को मिल जाता है। अगर आप एक बेहद युनीक बाइक के फिराक मे हैं तो आप के लिए यह सही साबित होने वाली है।  

-hero karizma xmr 210

लॉंग राइड के लिए बेहद ही कम्फर्ट है

इसको खरीदने का तीसरा रिजन यह भी हो सकता है की इसमे आपको लॉंग राइड के लिए कम्फर्ट एण्ड स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं। इसमे आपको r15 की तरह झुकना नहीं पड़ेगा इसमे हैन्डल बार काफी ऊंची दे रखी है, अगर इसे लॉंग ड्राइव पे ले जाते हैं तो आपको r15 की तरह कमर मे दर्द नहीं होने वाला है। इसमे आपको फोन चार्ज के लिए यूएसबी port भी दे रखी है। इसमे आपको फूल डिजिटल मीटर का कंसोल का सेटअप मिल जाता है जिसके बगल मे एवीएस की वार्निंग लाइट है, लो फ्यूल की वार्निंग लाइट के साथ आपको सिफ्ट टाइमिंग लाइट दिया हुआ है।

इसमे घड़ी के साथ डेट और टाइम कैलंडर भी है और इस बाइक मे आप अपने बाइक रियल टाइम माइलेज इन्डिकेटर और एवरेज भी देख सकते हैं जो अपने आप मे बेहद कमाल का है।

इसमे ब्लूटूथ कॉननेक्टिविटी के साथ ही आपको जीपीएस नेविगेशन असिस्ट भी दिया है ऐसे और कई स्मार्ट फीचर्स दे रखे हैं जीसे आप अपने राइड को और आसान और खूबसूरत बना सकते हैं।

पावर फूल इंजन

Xmr 210 के खरीदने का चौथा रिजन इसका पावर फूल इंजन है क्योंकि इसमे dohc(dual overhead cam ) सॉफ्ट वाला इंजन मिलता है जो की इस सेगमेंट मे सबसे पावर फूल इंजन है। इसमे आपको चेसिस काफी बिल्ड क्वालिटी की मिल जाता है इसमे लिक्विड कूल्ड वाला इंजन दिया है। इसमे 210 सीसी का लिक्विड कूल्ड 4 स्ट्रोक वाल्व  dohc सॉफ्ट वाला पावर फूल इंजन दिया है जो 25.5ps का मैक्स पावर देता है 9250rpm पर और 20.4nm का टॉर्क जनरेट करता है 7250rpm पर दूसरा इसमे आपको sac असिस्ट एण्ड स्लीपर क्लच भी इस बाइक मे दिया हुआ है।  

Xmr 210 की कीमत

हीरो karizma Xmr 210 की खरीदने के पाँचवाँ मुख्य कारण इसकी कीमत है जिसकी कीमत एक्स शोरूम मे 1,79,900 रूपये हैं और इसकी ऑन रोड कीमत है 2,19,872 रूपये । जो की इतने कम कीमत मे इतना ज्यादा स्मार्ट फीचर्स, लुक, इतनी ज्यादा पावर आपको और किसी बाइक मे देखने को नहीं मिल सकती है। ऐसे कई नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-TVS Ronin अब नए अंदाज में बुलेट को टक्कर देने लेकर आया धासु क्लासिक बाइक, फीचर देख आपके होश उड़ जाएँगे,जाने कीमत

Leave a Comment

देखे